Latest news
जालन्धर तहसील में हुए विवाद में आरोपी पवन कुमार को मिली अदालत से राहत, जांच में शामिल पंजाब- शिक्षा के मंदिर में बच्चों के परिजनों ने की कर्लक की जमकर धुलाई, सीसीटीवी वायरल जालन्धर- AAP की सरकार में "बेरोजगार" हुए तकनीकि बिल्डिंग इंस्पैक्टर, 10 दिनों बाद भी नहीं सौंपा गया ... निगम के लिए एक ओर बड़ी मुसीबत-फोल्ड़ीवाल ट्रीटमैंट प्लांट के बाहर तंबू लगाकर शुरु हुआ प्रर्दशन,कूड़े... पूर्व कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की जमानत याचिका पर आया यह फैसला, विजीलैंस ने कोर्ट के समक्ष रख... आम आदमी पार्टी के विधायक की सिफारिश पर लगी महिला SHO भ्रष्टाचार के केस में सस्पेंड निगम की मिसमैनेजमैंट का संताप नहीं झेलेंगे 66 फुटी रोड वासी, ट्रीटमैंट प्लांट पर कूड़ा फैंकना बंद कर... पंजाब- बिल्डिंग इंस्पैकटर हरप्रीत कौर को लोकल बॉडी विभाग ने किया सस्पैंड, पढ़े क्या है कारण सनसनी- जालन्धर रेलवे स्टेशन पर रखे अटैची में 32 वर्षीय व्यक्ति का शव बरामद, सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस डीसी दफ्तर में फिर हड़ताल का बज सकता है बिगुल, यूनियन नेता पवन वर्मा के खिलाफ दर्ज हुई FIR के बाद पं...

‘इनोसेंट हाट्र्स में कक्षा बारहवीं के छात्रों के लिए ऐड-मैड शो प्रतियोगिता’



जालन्धर रोज़ाना पोस्ट 




इनोसेंट हाट्र्स स्कूल, (ग्रीन मॉडल टाऊन, लोहारां तथा द रॉयल वल्र्ड इंटरनेशनल स्कूल) के बारहवीं कक्षा के छात्रों के लिए ‘ऐड-मैड शो प्रतियोगिता’ का आयोजन किया गया। छात्रों ने दिए गए विषयों ‘से नो टू ड्रग्स, ‘आर्ट एंड कल्चर’ में से एक विषय का चयन किया तथा अधिनियम के माध्यम से अपने विचार प्रस्तुत किए।

ग्रीन मॉडल टाऊन में श्रीमती किरणदीप (एचओडी डांस), श्री अमित (एचओडी म्यूजि़क), लोहारां में श्रीमती ऋचा (एचओडी डांस) व सुश्री गीता (बी.एसटी) तथा द रॉयल वल्र्ड में सुश्री मनप्रीत ओजला के द्वारा प्रतिभागियों को चुना गया। स्कूल द्वारा इस तरह की प्रतियोगिताओं को आयोजित करने का उद्देश्य छात्रों के आत्मविश्वास को बढ़ाना है। श्रीमती अंबिका पसरीजा (एचओडी इंग्लिश, एक्टिविटी इंचार्ज) ने विजेताओं को बधाई दी और छात्रों को इस तरह के प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया।

 

प्रतियोगिता का परिणाम है .

ग्रीन मॉडल टाऊन 

पहला स्थान : ग्रुप 1

अंशुमन,दर्शन वीर, चहक, दीपिका, केतन
लोहारां :

पहला स्थान : ग्रुप १
पूर्वी तलवार,मनीष जैन, दृष्टि,

संयम, अमनदीप कौर, माहिर मक्कड़ व काशवी

रॉयल वल्र्ड :

पहला स्थान: भूमि