Latest news
जालन्धर-मंडी फैंटनगंज में बनी दो बड़ी नाजायज इमारतों के खिलाफ कारवाई न करने वाले 7 अधिकारियों के खिल... जाल्नधर - Charcoal Restaurant में खाना खाकर बच्चों समेत तीन महिलाएं मौके पर हुई बेहोश,अस्पताल में भर... जालन्धरः डीसीपी नरेश डोगरा पर दिन चढ़ते ही गिरी एक ओर गाज, पढे पूरा मामला जालन्धरः दुकानदारों के मामूली विवाद ने लिया भयानक रुप,डीसीपी नरेश डोगरा के खिलाफ ही दर्ज हुई FIR, पढ... नशे में धुत व्यक्ति ने घर में घुसकर की मारपीट और तोड़फोड़, पुलिस के साथ भी झगड़ा पंजाब में सियासत गर्माई- ओप्रेशन लोटस के विवाद पर पंजाब में भाजपा पर केस दर्ज, विजीलैंस को सौंपी जां... चार साल बाद री-सील हुआ विरासत हवेली रैस्टोंरैंट (एम्पायर हेरीटेज) के पीछे क्या है राज, पढ़े क्यो चार... Plaza Hotel में बन रही Multistorey Market के मामले में निगम प्रशासन के खिलाफ अदालत में केस दायर करेग... प्रताप बाग के नजदीक एक दुकान के नक्शे पर बनी तीन सैनिटरी की दुकानें, चौथी की तैयारी पंजाब : SHO से परेशान ASI मुंशी ने थाने में खुद को मारी गोली, मौत

नशे में धुत व्यक्ति ने घर में घुसकर की मारपीट और तोड़फोड़, पुलिस के साथ भी झगड़ा

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

रोजाना पोस्ट

पंजाब के जालंधर शहर के पॉश एरिया छोटी बारादरी में सांसद कम क्रिकेटर हरभजन सिंह भज्जी की कोठी के पास एक सरफिरे ने घर में घुसकर जमकर हंगामा किया। घर में मौजूद महिलाओं को पीटा। घर का सामान भी तोड़फोड़ डाला। हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो जालंधर वेस्ट के बस्ती शेख का रहने वाला यह शख्स पुलिस के साथ भी भिड़ गया।

आपबीती सुनाती पीड़ित महिला

घर में मौजूद महिला प्रीति बताया ने कहा कि वह पिछले 5 साल से बस्ती शेख के साथ लिव इन में रह रही है। चरणप्रीत की गुड़ मंडी में दुकान भी है। चरणप्रीत नशा करता है और उसे भी मजबूर करता है कि वह नशा करे। उसके साथ बैठकर शराब पिए, लेकिन उसके मना करने पर वह उसे मारता-पीटता है। रात को भी चरणप्रीत नशे में धुत होकर आया। मारपीट की। घर का सामान तोड़ डाला। पड़ोसियों के घर में घुसकर भी मारपीट की। पड़ोसियों का भी सामान तोड़ा। पड़ोस की एक महिला ने कहा कि उसके दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। जिस तरह से चरणप्रीत ने हुड़दंग मचाया, देखकर वह सहमे हुए हैं।

घर में बिखरा सामान

देर रात पुलिस हुड़दंग मचाने की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची तो चरणप्रीत पुलिस वालों के साथ भी उलझ गया। उनके साथ भी मारपीट करने लगा। यहां तक भी पता चला है कि एक पुलिस कर्मचारी की इस मारपीट में पगड़ी भी उतर गई। इसके बाद थाने से फोर्स मंगवाकर उसे काबू करके थाना बारादरी में ले जाया गया।

महिला ने कहा कि चरणप्रीत पहले से शादीशुदा और एक बच्चे का बाप है। जब महिला से पूछा गया कि यह सब कुछ पता होने के बावजूद भी वह चरणप्रीत के साथ लिव इन में रह रही थी तो वह बोली कि मजबूरी है। पिछले 5 साल से वह उसे मारता पीटता आ रहा है। वह उसके भाइयों को भी मारने की धमकियां देता है।