Latest news
MCD में फिर बजेगा AAP का डंगा, दिल्ली की जनता ने माना AAP कट्टर ईमानदार पार्टी- मनीष सिसोदिया Kulhad Pizza का नया विवाद शुरु, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो खूब हो रहा ट्रौल जालंधर-फगवाड़ा गेट की हांगकांग मार्किट को सील करने की तैयारी, कांग्रेसी राज में किसने वसूले थे 28 ला... अटारी बाजार बोर्ड वाला चौंक के पास फिर शुरु हुआ 35 अवैध दुकानों का निर्माण, "पुरानी फाईल गायब, सिस्ट... जालन्धर तहसील में हुए विवाद में आरोपी पवन कुमार को मिली अदालत से राहत, जांच में शामिल पंजाब- शिक्षा के मंदिर में बच्चों के परिजनों ने की कर्लक की जमकर धुलाई, सीसीटीवी वायरल जालन्धर- AAP की सरकार में "बेरोजगार" हुए तकनीकि बिल्डिंग इंस्पैक्टर, 10 दिनों बाद भी नहीं सौंपा गया ... निगम के लिए एक ओर बड़ी मुसीबत-फोल्ड़ीवाल ट्रीटमैंट प्लांट के बाहर तंबू लगाकर शुरु हुआ प्रर्दशन,कूड़े... पूर्व कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की जमानत याचिका पर आया यह फैसला, विजीलैंस ने कोर्ट के समक्ष रख... आम आदमी पार्टी के विधायक की सिफारिश पर लगी महिला SHO भ्रष्टाचार के केस में सस्पेंड

नार्थ हलके में तानाशाही का होगा खात्मा,बाली ने केडी भंडारी के हक में झोंकी ताकत



जालंधर अनिल वर्मा




पिछले लगभग 5 सालों से सियासत से दूर रहने के बाद नार्थ हलके के पूर्व कांग्रेसी पार्षद बालकिशन वाली एक बार फिर अपने फॉर्म में दोबारा लौट आए हैं तथा नॉर्थ हलके में सियासत का तख्तापलट करने के लिए केडी भंडारी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चुनाव प्रचार में डटे हुए हैं।

आज किशनपुरा के तमाम इलाकों में केडी भंडारी ने डोर टू डोर दौरान लोगों की समस्याएं सुनी जिसमें ज्यादातर नशा सप्लाई की शिकायतें सामने आई बालकृष्ण बाली ने बताया कि पिछले 5 सालों दौरान यहां विधायक बाबा हेनरी ने एक बार भी लोगों की समस्याएं नहीं सुनी तथा कोरोना महामारी दौरान लोगों को घरों में भूखे मरने के लिए अकेले छोड़ दिया।

जिसका जवाब जनता इस बार चुनावों में देने के लिए बेकरार है जिस तरह डोर टू डोर दौरान भंडारी का लोग बाहें फैलाकर स्वागत कर रहे हैं उससे यह निश्चित लग रहा है कि नार्थ हलके में अब सियासत का तख्तापलट होना तय है। मदारी ने लोगों को आश्वासन दिया कि वह नॉर्थलके में तानाशाही का खात्मा कर परिवारिक माहौल बनाएंगे।