Latest news
जालन्धर विनय मंदिर के पंडित के खिलाफ ब्लात्कार का मामला दर्ज, गिरफ्तार पंजाब पुलिस को खुली चुनौती- पीएपी हैडक्वार्टर की दीवारों पर लिखे खालिस्तानी नारे, मामला दर्ज पंजाब में अगले चार दिन लगातार भारी बारिश की चेतावनी,विभाग ने जारी किए निर्देश पंजाब - ड्रग इंस्पेक्टर बबलीन कौर को पुलिस ने किया गिरफ्तार , मुख्यमंत्री की एंटी करप्शन हेल्पलाइन प... जालंधर - शरारती तत्वों ने लम्बा पिंड सड़क पर खड़ी आधा दर्जन कारों के शीशे तोड़े, शिकायत दर्ज जालंधर मकसूदां सब्ज़ी मंडी में गैस स्लेंडर फटा, 1 घायल लख लाहनत- सीमा आर्ट ने 8वीं बार किया निगम की बेसमैंट पर कब्जा, वर्कशाप चालू डेविएट में खूनी टकराव - एक छात्र की मौके पर मौत, दो श्रीमन अस्पताल दाखिल जालंधर अर्बन एस्टेट में चल रहे स्पार्कल स्पा सेंटर में CIA की रेड, 2 जोड़े आपत्तिजनक हालत में काबू संगरूर लोकसभा चुनाव में वोटरों का नहीं नजर आ रहा उत्साह, अब तक सिर्फ इतने प्रतिशत हुआ मतदान

आर्दश चुनाव सहिंता का उलंघन कर आप नेताओं ने घेरा जालन्धर का ईडी दफ्तर

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

अनिल वर्मा

बीती रात मनी लांड्रिंग  में सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के भांजे भूपेंद्र सिंह उर्फ हनी की गिरफ्तारी के बाद अब जालन्धर में कांग्रेस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी शुरू हो गए हैं। आज दोपहर 12 बजे आम आदमी पार्टी के समर्थकों ने ग्रीन माडल टाउन स्थित ईडी ऑफिस पहुंकर नारेबाजी शुरू कर दी। वहां पार्टी के जालंधर वेस्ट से प्रत्याशी शीतल अंगुराल भी पहुंच गए हैं। आप कार्यकर्ताओं ने ईडी दफ्तर के सामने धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

     Contact for News & Advertisement Anil Verma 95920-82000                             www,rozanapost.in      

आप यूथ विंग के उप प्रधान गुरिंदर सिंह शेरगिल ने आरोप लगाए हैं कि कांग्रेसियों ने मिलकर करोड़ों अरबों रुपये के रेत घोटाले किए हैं। अभी एक मामला पकड़ा गया है, ऐसे हजारों मामले हैं। गुरिंदर ने कहा कि कांग्रेस विधायकों और मंत्रियों को ही नहीं बल्कि पंच और सरपंच भी इस घोटाले में शामिल है। उन्होंने कैबिनेट मंत्री  कैबिनेट मंत्री परगट सिंह एवं उनके पीए के ऊपर भी गंभीर आरोप लगाए ।