Latest news
MCD में फिर बजेगा AAP का डंगा, दिल्ली की जनता ने माना AAP कट्टर ईमानदार पार्टी- मनीष सिसोदिया Kulhad Pizza का नया विवाद शुरु, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो खूब हो रहा ट्रौल जालंधर-फगवाड़ा गेट की हांगकांग मार्किट को सील करने की तैयारी, कांग्रेसी राज में किसने वसूले थे 28 ला... अटारी बाजार बोर्ड वाला चौंक के पास फिर शुरु हुआ 35 अवैध दुकानों का निर्माण, "पुरानी फाईल गायब, सिस्ट... जालन्धर तहसील में हुए विवाद में आरोपी पवन कुमार को मिली अदालत से राहत, जांच में शामिल पंजाब- शिक्षा के मंदिर में बच्चों के परिजनों ने की कर्लक की जमकर धुलाई, सीसीटीवी वायरल जालन्धर- AAP की सरकार में "बेरोजगार" हुए तकनीकि बिल्डिंग इंस्पैक्टर, 10 दिनों बाद भी नहीं सौंपा गया ... निगम के लिए एक ओर बड़ी मुसीबत-फोल्ड़ीवाल ट्रीटमैंट प्लांट के बाहर तंबू लगाकर शुरु हुआ प्रर्दशन,कूड़े... पूर्व कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की जमानत याचिका पर आया यह फैसला, विजीलैंस ने कोर्ट के समक्ष रख... आम आदमी पार्टी के विधायक की सिफारिश पर लगी महिला SHO भ्रष्टाचार के केस में सस्पेंड

आर्दश चुनाव सहिंता का उलंघन कर आप नेताओं ने घेरा जालन्धर का ईडी दफ्तर



अनिल वर्मा




बीती रात मनी लांड्रिंग  में सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के भांजे भूपेंद्र सिंह उर्फ हनी की गिरफ्तारी के बाद अब जालन्धर में कांग्रेस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी शुरू हो गए हैं। आज दोपहर 12 बजे आम आदमी पार्टी के समर्थकों ने ग्रीन माडल टाउन स्थित ईडी ऑफिस पहुंकर नारेबाजी शुरू कर दी। वहां पार्टी के जालंधर वेस्ट से प्रत्याशी शीतल अंगुराल भी पहुंच गए हैं। आप कार्यकर्ताओं ने ईडी दफ्तर के सामने धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

     Contact for News & Advertisement Anil Verma 95920-82000                             www,rozanapost.in      

आप यूथ विंग के उप प्रधान गुरिंदर सिंह शेरगिल ने आरोप लगाए हैं कि कांग्रेसियों ने मिलकर करोड़ों अरबों रुपये के रेत घोटाले किए हैं। अभी एक मामला पकड़ा गया है, ऐसे हजारों मामले हैं। गुरिंदर ने कहा कि कांग्रेस विधायकों और मंत्रियों को ही नहीं बल्कि पंच और सरपंच भी इस घोटाले में शामिल है। उन्होंने कैबिनेट मंत्री  कैबिनेट मंत्री परगट सिंह एवं उनके पीए के ऊपर भी गंभीर आरोप लगाए ।