Latest news
MCD में फिर बजेगा AAP का डंगा, दिल्ली की जनता ने माना AAP कट्टर ईमानदार पार्टी- मनीष सिसोदिया Kulhad Pizza का नया विवाद शुरु, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो खूब हो रहा ट्रौल जालंधर-फगवाड़ा गेट की हांगकांग मार्किट को सील करने की तैयारी, कांग्रेसी राज में किसने वसूले थे 28 ला... अटारी बाजार बोर्ड वाला चौंक के पास फिर शुरु हुआ 35 अवैध दुकानों का निर्माण, "पुरानी फाईल गायब, सिस्ट... जालन्धर तहसील में हुए विवाद में आरोपी पवन कुमार को मिली अदालत से राहत, जांच में शामिल पंजाब- शिक्षा के मंदिर में बच्चों के परिजनों ने की कर्लक की जमकर धुलाई, सीसीटीवी वायरल जालन्धर- AAP की सरकार में "बेरोजगार" हुए तकनीकि बिल्डिंग इंस्पैक्टर, 10 दिनों बाद भी नहीं सौंपा गया ... निगम के लिए एक ओर बड़ी मुसीबत-फोल्ड़ीवाल ट्रीटमैंट प्लांट के बाहर तंबू लगाकर शुरु हुआ प्रर्दशन,कूड़े... पूर्व कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की जमानत याचिका पर आया यह फैसला, विजीलैंस ने कोर्ट के समक्ष रख... आम आदमी पार्टी के विधायक की सिफारिश पर लगी महिला SHO भ्रष्टाचार के केस में सस्पेंड

यूक्रेन में फंसे पंजाबियों के लिए आप सांसद भगवंत मान ने जारी किया Helpline Number



रोज़ाना पोस्ट 




Punjabis stranded in Ukraine यूक्रेन में फंसे पंजाबियों के लिए पंजाब के संगरूर से सांसद भगवंत मान ने अच्छी पहल की है। उन्होंने वॉट्सऐप नंबर 98778-47778 नंबर जारी किया है। आम आदमी पार्टी के सांसद मान ने कहा कि यूक्रेन में फंसे पंजाबी या उनके परिवार इस नंबर पर संपर्क करें। उनकी तरफ से पंजाबियों को वापस लाने के लिए पूरी मदद की जाएगी। यूक्रेन पर रूस के हमले के बाद भारी संख्या में पंजाबी स्टूडेंट्स और काम करने गए लोग वहां फंस गए हैं। भगवंत मान पहले भी विदेश में फंसे पंजाबियों की मदद करते रहे हैं।

Massive voters' turn out for change & good government: Bhagwant Mann - The  Statesman

इससे पहले मान ने केंद्र सरकार से यूक्रेन में फंसे स्टूडेंट्स को मुफ्त और सुरक्षित वापस लाने की अपील की थी। मान ने आरोप लगाया था कि संकट के मौके पर हवाई टिकटों के रेट बढ़ा दिए गए। इन लोगों के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि केंद्र सरकार ने छात्रों को यूक्रेन से वापस लौटने के लिए कहा लेकिन इसका कोई इंतजाम नहीं किया। उन्होंने यूक्रेन में फंसे स्टूडेंट्स को उचित मदद मुहैया न कराने को भी दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया।