Latest news
MCD में फिर बजेगा AAP का डंगा, दिल्ली की जनता ने माना AAP कट्टर ईमानदार पार्टी- मनीष सिसोदिया Kulhad Pizza का नया विवाद शुरु, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो खूब हो रहा ट्रौल जालंधर-फगवाड़ा गेट की हांगकांग मार्किट को सील करने की तैयारी, कांग्रेसी राज में किसने वसूले थे 28 ला... अटारी बाजार बोर्ड वाला चौंक के पास फिर शुरु हुआ 35 अवैध दुकानों का निर्माण, "पुरानी फाईल गायब, सिस्ट... जालन्धर तहसील में हुए विवाद में आरोपी पवन कुमार को मिली अदालत से राहत, जांच में शामिल पंजाब- शिक्षा के मंदिर में बच्चों के परिजनों ने की कर्लक की जमकर धुलाई, सीसीटीवी वायरल जालन्धर- AAP की सरकार में "बेरोजगार" हुए तकनीकि बिल्डिंग इंस्पैक्टर, 10 दिनों बाद भी नहीं सौंपा गया ... निगम के लिए एक ओर बड़ी मुसीबत-फोल्ड़ीवाल ट्रीटमैंट प्लांट के बाहर तंबू लगाकर शुरु हुआ प्रर्दशन,कूड़े... पूर्व कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की जमानत याचिका पर आया यह फैसला, विजीलैंस ने कोर्ट के समक्ष रख... आम आदमी पार्टी के विधायक की सिफारिश पर लगी महिला SHO भ्रष्टाचार के केस में सस्पेंड

Follow Up : STF के बाद ED कर बढ़ा सकती है जीता मोड़ की मुश्किलें, एक डायरी में मिली थी 27 करोड़ की एंट्री !



जालन्धर रोजाना पोस्ट




Jeeta mod DSP Bimakant drug case follow up पंजाब में बहुचर्चित कबड्डी खिलाड़ी एंव कालोनाईजर जीता मोड़ को STF द्वारा ड्रग रैकेट में गिरफ्तार करने के बाद अब इस केस में ईडी की एंट्री होने लगभग तय मानी जा रही है। जीता नशे के कारोबार से कमाई गई काली रकम का इस्तेमाल जमीनें खरीदने में करता था तथा उसकी जालन्धर के पॉश इलाकों सहित कैंट के दीप नगर में कई अवैध कालोनियां है। ईडी अब उन सभी कालोनियां का डाटा तलब कर सकती है कि आखिर इन जायदादों को खरीदने के लिए पैसा कहां से आया था। इसी के साथ ईडी उन जमींदारों को भी तलब कर सकती है जिनसे जीता मोड़ ने यहा जमीनें खरीदीं थी।

Punjab Elections 2022 Vs Drugs, Punjab Police Arrested International Kabaddi Player Ranjit Singh Jeeta Mour and retired DSP Vimal kant in Drug Smuggling | ब्रिटिश सिटीजन कबड्‌डी खिलाड़ी और पंजाब पुलिस का

रणजीत जीता के बंगले से मिली आलीशान गाड़ियां STF ने जब्त कर चुकी है। रणजीत के घर से एक हथियार और 100 ग्राम संदिग्ध पदार्थ के अलावा लाखों रुपए की नकदी भी मिली है। एसटीएफ के मुताबिक रणजीत के सम्पर्क में अमेरिका में  रहने वाला गुरजंट सिंह और कनाडा का कबड्डी प्लेयर दविंदर सिंह उर्फ़ जवाहर भी है। एक रिपोर्ट में ईडी ने भी ज़िक्र किया था कि रणजीत सिंह ‘जीता’ के खातों में 27 करोड़ रुपए की एंट्री हुई है। मगर यह रकम कहां से आई इसका पुख़्ता प्रमाण उसके पास नहीं है।

Inspector Vimal Kant to be honoured on I-Day

फिलहाल इक हाईप्रोफाईल डग रैकेट में गिरफ्तार किए गए जालन्धर के पूर्व डीएसीपी बिमलकांत का नाम आने से कई आलाअधिकारियों सहित सियासी नेताओं की भी नींद उड़ा दी है। जीता के संपर्क में हाईप्रोफाईल अफसरों सहित कई सफेदपोश लोग भी थे। अब ईडी इस एंगल से भी जांच शुरु कर सकती है कि कहीं इस रैकेट में ओर पुलिस अफसर या सफेदपोश लोग तो शामिल नहीं।