Latest news
MCD में फिर बजेगा AAP का डंगा, दिल्ली की जनता ने माना AAP कट्टर ईमानदार पार्टी- मनीष सिसोदिया Kulhad Pizza का नया विवाद शुरु, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो खूब हो रहा ट्रौल जालंधर-फगवाड़ा गेट की हांगकांग मार्किट को सील करने की तैयारी, कांग्रेसी राज में किसने वसूले थे 28 ला... अटारी बाजार बोर्ड वाला चौंक के पास फिर शुरु हुआ 35 अवैध दुकानों का निर्माण, "पुरानी फाईल गायब, सिस्ट... जालन्धर तहसील में हुए विवाद में आरोपी पवन कुमार को मिली अदालत से राहत, जांच में शामिल पंजाब- शिक्षा के मंदिर में बच्चों के परिजनों ने की कर्लक की जमकर धुलाई, सीसीटीवी वायरल जालन्धर- AAP की सरकार में "बेरोजगार" हुए तकनीकि बिल्डिंग इंस्पैक्टर, 10 दिनों बाद भी नहीं सौंपा गया ... निगम के लिए एक ओर बड़ी मुसीबत-फोल्ड़ीवाल ट्रीटमैंट प्लांट के बाहर तंबू लगाकर शुरु हुआ प्रर्दशन,कूड़े... पूर्व कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की जमानत याचिका पर आया यह फैसला, विजीलैंस ने कोर्ट के समक्ष रख... आम आदमी पार्टी के विधायक की सिफारिश पर लगी महिला SHO भ्रष्टाचार के केस में सस्पेंड

अमृतसर : PNB बैंक में लूट, बंधक बना लुटरे ले गए लाखों की नगदी



रोज़ाना पोस्ट 




 Robbery in PNB bank अमृतसर में कंबो थाने के अधीन पड़ते सोहियां खुर्द इलाके में तीन लुटेरों ने बुधवार की शाम फिर पंजाब एंड सिंध बैंक को अपना निशाना बनाया और स्टाफ को बंधक बनाकर वहां से 3.62 लाख रुपये लेकर फरार हो गए। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित बैंक में लगी डीवीआर और गार्ड की राइफल भी ले गए। घटना के बारे में पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। सब इंस्पेक्टर कैलाश चंद्र ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है। फिलहाल बैंक के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

अनिल कुमार ने कंबो थाने की पुलिस को बताया कि वह पंजाब एड सिंध बैंक सोहिया खुर्द में बतौर मैनेजर काम कर रहे हैं। बुधवार की शाम 3.32 बजे वह अपने कैशियर अभिषेक कुमार के साथ अपने-अपने कैबिन में काम कर रहे थे। इस बीच बाइक पर सवार तीन नकाबपोश युवक बैंक के भीतर दाखिल हुए। आरोपितों ने बैंक में घुसते ही गार्ड दविंदर  सिंह की लाइसेंसी राइफल छीन ली और अपनी पिस्तौल निकाल कर उन्हें जान से मारने की धमकियां देने लगे। एक युवक तेजी से कैशियर अभिषेक की तरफ दौड़ा और वहां काउंटर पर रखे 3.62 लाख रुपये लूटकर बैग में डाल लिए। अन्य लुटेरे ने बैंक भीतर लगी सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर उतारी और बैग में डालकर बाइक पर सवार होकर तीनों लुटेरे फरार हो गए। घटना के तुरंत बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया।