Latest news
जालन्धर विनय मंदिर के पंडित के खिलाफ ब्लात्कार का मामला दर्ज, गिरफ्तार पंजाब पुलिस को खुली चुनौती- पीएपी हैडक्वार्टर की दीवारों पर लिखे खालिस्तानी नारे, मामला दर्ज पंजाब में अगले चार दिन लगातार भारी बारिश की चेतावनी,विभाग ने जारी किए निर्देश पंजाब - ड्रग इंस्पेक्टर बबलीन कौर को पुलिस ने किया गिरफ्तार , मुख्यमंत्री की एंटी करप्शन हेल्पलाइन प... जालंधर - शरारती तत्वों ने लम्बा पिंड सड़क पर खड़ी आधा दर्जन कारों के शीशे तोड़े, शिकायत दर्ज जालंधर मकसूदां सब्ज़ी मंडी में गैस स्लेंडर फटा, 1 घायल लख लाहनत- सीमा आर्ट ने 8वीं बार किया निगम की बेसमैंट पर कब्जा, वर्कशाप चालू डेविएट में खूनी टकराव - एक छात्र की मौके पर मौत, दो श्रीमन अस्पताल दाखिल जालंधर अर्बन एस्टेट में चल रहे स्पार्कल स्पा सेंटर में CIA की रेड, 2 जोड़े आपत्तिजनक हालत में काबू संगरूर लोकसभा चुनाव में वोटरों का नहीं नजर आ रहा उत्साह, अब तक सिर्फ इतने प्रतिशत हुआ मतदान

अमृतसर : PNB बैंक में लूट, बंधक बना लुटरे ले गए लाखों की नगदी

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

रोज़ाना पोस्ट 

 Robbery in PNB bank अमृतसर में कंबो थाने के अधीन पड़ते सोहियां खुर्द इलाके में तीन लुटेरों ने बुधवार की शाम फिर पंजाब एंड सिंध बैंक को अपना निशाना बनाया और स्टाफ को बंधक बनाकर वहां से 3.62 लाख रुपये लेकर फरार हो गए। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित बैंक में लगी डीवीआर और गार्ड की राइफल भी ले गए। घटना के बारे में पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। सब इंस्पेक्टर कैलाश चंद्र ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है। फिलहाल बैंक के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

अनिल कुमार ने कंबो थाने की पुलिस को बताया कि वह पंजाब एड सिंध बैंक सोहिया खुर्द में बतौर मैनेजर काम कर रहे हैं। बुधवार की शाम 3.32 बजे वह अपने कैशियर अभिषेक कुमार के साथ अपने-अपने कैबिन में काम कर रहे थे। इस बीच बाइक पर सवार तीन नकाबपोश युवक बैंक के भीतर दाखिल हुए। आरोपितों ने बैंक में घुसते ही गार्ड दविंदर  सिंह की लाइसेंसी राइफल छीन ली और अपनी पिस्तौल निकाल कर उन्हें जान से मारने की धमकियां देने लगे। एक युवक तेजी से कैशियर अभिषेक की तरफ दौड़ा और वहां काउंटर पर रखे 3.62 लाख रुपये लूटकर बैग में डाल लिए। अन्य लुटेरे ने बैंक भीतर लगी सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर उतारी और बैग में डालकर बाइक पर सवार होकर तीनों लुटेरे फरार हो गए। घटना के तुरंत बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया।