Latest news
MCD में फिर बजेगा AAP का डंगा, दिल्ली की जनता ने माना AAP कट्टर ईमानदार पार्टी- मनीष सिसोदिया Kulhad Pizza का नया विवाद शुरु, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो खूब हो रहा ट्रौल जालंधर-फगवाड़ा गेट की हांगकांग मार्किट को सील करने की तैयारी, कांग्रेसी राज में किसने वसूले थे 28 ला... अटारी बाजार बोर्ड वाला चौंक के पास फिर शुरु हुआ 35 अवैध दुकानों का निर्माण, "पुरानी फाईल गायब, सिस्ट... जालन्धर तहसील में हुए विवाद में आरोपी पवन कुमार को मिली अदालत से राहत, जांच में शामिल पंजाब- शिक्षा के मंदिर में बच्चों के परिजनों ने की कर्लक की जमकर धुलाई, सीसीटीवी वायरल जालन्धर- AAP की सरकार में "बेरोजगार" हुए तकनीकि बिल्डिंग इंस्पैक्टर, 10 दिनों बाद भी नहीं सौंपा गया ... निगम के लिए एक ओर बड़ी मुसीबत-फोल्ड़ीवाल ट्रीटमैंट प्लांट के बाहर तंबू लगाकर शुरु हुआ प्रर्दशन,कूड़े... पूर्व कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की जमानत याचिका पर आया यह फैसला, विजीलैंस ने कोर्ट के समक्ष रख... आम आदमी पार्टी के विधायक की सिफारिश पर लगी महिला SHO भ्रष्टाचार के केस में सस्पेंड

अमृतसर एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग के लगी बड़ी सफलता, इतना सोना बरामद



रोज़ाना पोस्ट 




श्री गुरु रामदास इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग को बड़ी सफलता मिली है।  यहां दुबई से आईं 3 महिलाओं से कस्टम विभाग की टीम ने 1 करोड़ रुपए की कीमत का सोना जब्त किया है। जानकारी अनुसार विभाग को सूचना मिली थी कि कुछ महिलाएं सोने की स्मगलिंग करने के इरादे से एक बड़ी खेप दुबई से लेकर आ रही हैं। इसके बाद विभाग ने अपना जाल बिछाया और 3 महिलाओं को ट्रेस कर लिया। महिलाओं ने गहनों के रूप में सोने को छिपाया हुआ था।

 

जिक्रयोग है कि इससे पहले भी सोना स्मगलरों ने दुबई से सोना लाने की बड़ी कोशिशें की हैं परन्तु हर बार उनका प्लान फेल होता रहा है। इस दौरान इस बार सोना स्मगलरों ने महिलाओं पर दाव लगा दिया, क्योंकि एयरपोर्ट पर महिलाओं की चैकिंग कम होती है। फिलहाल सोना स्मगलिंग करने वाली महिलाओं के अन्य साथियों की तलाश में रेड की जा रही है।