Latest news
जालन्धर विनय मंदिर के पंडित के खिलाफ ब्लात्कार का मामला दर्ज, गिरफ्तार पंजाब पुलिस को खुली चुनौती- पीएपी हैडक्वार्टर की दीवारों पर लिखे खालिस्तानी नारे, मामला दर्ज पंजाब में अगले चार दिन लगातार भारी बारिश की चेतावनी,विभाग ने जारी किए निर्देश पंजाब - ड्रग इंस्पेक्टर बबलीन कौर को पुलिस ने किया गिरफ्तार , मुख्यमंत्री की एंटी करप्शन हेल्पलाइन प... जालंधर - शरारती तत्वों ने लम्बा पिंड सड़क पर खड़ी आधा दर्जन कारों के शीशे तोड़े, शिकायत दर्ज जालंधर मकसूदां सब्ज़ी मंडी में गैस स्लेंडर फटा, 1 घायल लख लाहनत- सीमा आर्ट ने 8वीं बार किया निगम की बेसमैंट पर कब्जा, वर्कशाप चालू डेविएट में खूनी टकराव - एक छात्र की मौके पर मौत, दो श्रीमन अस्पताल दाखिल जालंधर अर्बन एस्टेट में चल रहे स्पार्कल स्पा सेंटर में CIA की रेड, 2 जोड़े आपत्तिजनक हालत में काबू संगरूर लोकसभा चुनाव में वोटरों का नहीं नजर आ रहा उत्साह, अब तक सिर्फ इतने प्रतिशत हुआ मतदान

अमृतसर के IELTS सैंटर में खूनी खेल, बीच सड़क चली तलवारें

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

रोजाना पोस्ट

Fire at IELTS center in amritsar अमृतसर रणजीत एवेन्यू में आईलैट्स इंस्टीच्यूट मालिक और स्टूडैंट के बीच फीस को लेकर विवाद हो गया जोकि देखते ही देखते खूनी खेल में बदल गया। झगड़े दौरान स्टूडैंट्स और इंस्टीच्यूट मालिक बाहर सड़क पर आ गए और तलवारों से एक दूसरे पर हमला किया। इसमें एक युवक घायल हो गया है। मिली जानकारी अनुसार अमृतसर के बी-ब्लॉक में बने एक प्राइवेट इंस्टिट्यूट में मालिक और स्टूडेंट के बीच पैसों को लेकर बहस हुई थी। घटना दोपहर 2.30 बजे के करीब की है।

रणजीत एवेन्यू बी-ब्लॉक में 2 गुटों में काफी झगड़ा हुआ और गोलियां भी चलीं। चश्मदीद सिमरनजीत सिंह ने बताया कि वह अपनी कार में जा रहे थे, तभी सामने दो गुट लड़ते दिखे। लड़ते-लड़ते वे उनकी गाड़ी के सामने आ गए। उन्होंने गाड़ी के सामने गोलियां भी चलाईं। वहीं प्राइवेट इंस्टिट्यूट अराध्या के नीचे भी गोलियां चलीं। इसमें इंस्टिट्यूट के मालिक अमन घायल हो गए।

इंस्टिट्यूट के स्टाफ ने बताया कि यह झगड़ा फीस को लेकर हुआ था। बात बड़ी और आरोपी स्टूडेंट लड़कों को ले आया। फिर इंस्टिट्यूट के नीचे गोलियां चलीं और एक गोली मालिक अमन को भी लग गई।

तफ्तीश चल रही है

ASI वारिस मसीह ने बताया कि गोलियां बेस्ट वेस्टर्न की बेक साइड पर चली हैं। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायल को अस्पताल ले जाया गया है। हालात ठीक होने पर बातचीत की जाएगी। छानबीन की जा रही है, जल्द आरोपियों तक पहुंचा जाएगा।