Latest news
जालन्धर विनय मंदिर के पंडित के खिलाफ ब्लात्कार का मामला दर्ज, गिरफ्तार पंजाब पुलिस को खुली चुनौती- पीएपी हैडक्वार्टर की दीवारों पर लिखे खालिस्तानी नारे, मामला दर्ज पंजाब में अगले चार दिन लगातार भारी बारिश की चेतावनी,विभाग ने जारी किए निर्देश पंजाब - ड्रग इंस्पेक्टर बबलीन कौर को पुलिस ने किया गिरफ्तार , मुख्यमंत्री की एंटी करप्शन हेल्पलाइन प... जालंधर - शरारती तत्वों ने लम्बा पिंड सड़क पर खड़ी आधा दर्जन कारों के शीशे तोड़े, शिकायत दर्ज जालंधर मकसूदां सब्ज़ी मंडी में गैस स्लेंडर फटा, 1 घायल लख लाहनत- सीमा आर्ट ने 8वीं बार किया निगम की बेसमैंट पर कब्जा, वर्कशाप चालू डेविएट में खूनी टकराव - एक छात्र की मौके पर मौत, दो श्रीमन अस्पताल दाखिल जालंधर अर्बन एस्टेट में चल रहे स्पार्कल स्पा सेंटर में CIA की रेड, 2 जोड़े आपत्तिजनक हालत में काबू संगरूर लोकसभा चुनाव में वोटरों का नहीं नजर आ रहा उत्साह, अब तक सिर्फ इतने प्रतिशत हुआ मतदान

जालन्धर में 24 घंटे में ही दूसरी बार फिर चली गोलियां, युवक ने भाग कर बचाई जान

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

रोजाना पोस्ट

जालन्धर में कल कबड्डी खिलाड़ी को सरेआम गोलियां मारने की आवाज अभी कानों में गूंज ही रही थी कि आज एक बार फिर जालन्धर के बस्ती शेख में सरेआम गोलियां चलाई गई। युवक ने बाजार में दोड़कर अपनी जान बचाई। जानकारी अनुसार सचिन पुत्र श्रीराम वासी बस्ती शेख, पुराना डाकखाना के समीप जा रहा था तभी अजयपाल सिंह निहंग अपने साथियों सहित बाइक पर आया और उस पर हमला कर दिया। इस दौरान हमलावरों ने 3-4 गोलियां भी चलाईं, लेकिन सचिन ने भाग कर अपनी जान बचाई। हमले का कारण पुरानी रंजिश बताया जा रहा है। 

जिक्रयोग्य है कि कुछ माह पहले रजत भाटिया नामक युवक बासी बस्ती शेख को इन्हीं निहंगों ने किडनैप कर लिया था और रजत भाटिया के परिवार वालों से 1 लाख की फिरौती भी मांगी थी। जिस बारे रजत भाचिया ने सचिन को बताया था और तब सचिन ने रजत भाटिया की इन निहंगों को काबू करवाने में रजत की मदद की थी, जिसके बाद हमलावरों को जेल जाना पड़ा था। अब इसी बात की रंजिश रखते हुए उक्त आरोपी अजयपाल निहंग ने जेल से निकलने के बाद सचिन पर हमला किया है। वहीं ए.सी.पी. वैस्ट वरियाम सिंह का कहना है पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है, आरोपियों की पहचान की जा रही है।