Latest news
पंजाब पुलिस को खुली चुनौती- पीएपी हैडक्वार्टर की दीवारों पर लिखे खालिस्तानी नारे, मामला दर्ज पंजाब में अगले चार दिन लगातार भारी बारिश की चेतावनी,विभाग ने जारी किए निर्देश पंजाब - ड्रग इंस्पेक्टर बबलीन कौर को पुलिस ने किया गिरफ्तार , मुख्यमंत्री की एंटी करप्शन हेल्पलाइन प... जालंधर - शरारती तत्वों ने लम्बा पिंड सड़क पर खड़ी आधा दर्जन कारों के शीशे तोड़े, शिकायत दर्ज जालंधर मकसूदां सब्ज़ी मंडी में गैस स्लेंडर फटा, 1 घायल लख लाहनत- सीमा आर्ट ने 8वीं बार किया निगम की बेसमैंट पर कब्जा, वर्कशाप चालू डेविएट में खूनी टकराव - एक छात्र की मौके पर मौत, दो श्रीमन अस्पताल दाखिल जालंधर अर्बन एस्टेट में चल रहे स्पार्कल स्पा सेंटर में CIA की रेड, 2 जोड़े आपत्तिजनक हालत में काबू संगरूर लोकसभा चुनाव में वोटरों का नहीं नजर आ रहा उत्साह, अब तक सिर्फ इतने प्रतिशत हुआ मतदान भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार IAS की बढ़ी मुश्किलें, एक और मामला दर्ज

जालन्धर नार्थ हल्के में बदमाशी शुरु, भाजपा उम्मीदवार केडी भंडारी के घर पर हमला

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

जालन्धर अनिल वर्मा

Attack on kd bhandari जालन्धर नार्थ हल्के में भाजपा के उम्मीदवार केडी भंडारी के घर पर हमला हुआ है। मकसूदां क्षेत्र में स्थित सेठ हुकुमचंद कालोनी में केडी भंडारी के घर पर एक व्यक्ति ने पत्थर मारे और घर के बाहर खड़ी कार के शीशे तोड़ कर भाग गया। यह घटना आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद है। घटना उस वक्त हुई जब घर पर केडी भंडारी की बेटी ही थी बाकी सभी चुनावी प्रचार के लिए गए हुए थे। घटना के बाद केडी भंडारी के घर समथर्कों का तांता लग गया। इलाके में दहशत का माहौल है। इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई है।

 

मौके पर पुलिस ने पहुंच कर जांच शुरु कर दी है। आसपास लगे सीसीटीवी के जरिए हमलावर की पहचान कर ली गई है जिसके बाद पुलिस ने हमलावर को हिरासत में लिया है.

 

attack on kd bhandari’s Residence