Latest news
MCD में फिर बजेगा AAP का डंगा, दिल्ली की जनता ने माना AAP कट्टर ईमानदार पार्टी- मनीष सिसोदिया Kulhad Pizza का नया विवाद शुरु, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो खूब हो रहा ट्रौल जालंधर-फगवाड़ा गेट की हांगकांग मार्किट को सील करने की तैयारी, कांग्रेसी राज में किसने वसूले थे 28 ला... अटारी बाजार बोर्ड वाला चौंक के पास फिर शुरु हुआ 35 अवैध दुकानों का निर्माण, "पुरानी फाईल गायब, सिस्ट... जालन्धर तहसील में हुए विवाद में आरोपी पवन कुमार को मिली अदालत से राहत, जांच में शामिल पंजाब- शिक्षा के मंदिर में बच्चों के परिजनों ने की कर्लक की जमकर धुलाई, सीसीटीवी वायरल जालन्धर- AAP की सरकार में "बेरोजगार" हुए तकनीकि बिल्डिंग इंस्पैक्टर, 10 दिनों बाद भी नहीं सौंपा गया ... निगम के लिए एक ओर बड़ी मुसीबत-फोल्ड़ीवाल ट्रीटमैंट प्लांट के बाहर तंबू लगाकर शुरु हुआ प्रर्दशन,कूड़े... पूर्व कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की जमानत याचिका पर आया यह फैसला, विजीलैंस ने कोर्ट के समक्ष रख... आम आदमी पार्टी के विधायक की सिफारिश पर लगी महिला SHO भ्रष्टाचार के केस में सस्पेंड

जालन्धर नार्थ हल्के में बदमाशी शुरु, भाजपा उम्मीदवार केडी भंडारी के घर पर हमला



जालन्धर अनिल वर्मा




Attack on kd bhandari जालन्धर नार्थ हल्के में भाजपा के उम्मीदवार केडी भंडारी के घर पर हमला हुआ है। मकसूदां क्षेत्र में स्थित सेठ हुकुमचंद कालोनी में केडी भंडारी के घर पर एक व्यक्ति ने पत्थर मारे और घर के बाहर खड़ी कार के शीशे तोड़ कर भाग गया। यह घटना आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद है। घटना उस वक्त हुई जब घर पर केडी भंडारी की बेटी ही थी बाकी सभी चुनावी प्रचार के लिए गए हुए थे। घटना के बाद केडी भंडारी के घर समथर्कों का तांता लग गया। इलाके में दहशत का माहौल है। इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई है।

 

मौके पर पुलिस ने पहुंच कर जांच शुरु कर दी है। आसपास लगे सीसीटीवी के जरिए हमलावर की पहचान कर ली गई है जिसके बाद पुलिस ने हमलावर को हिरासत में लिया है.

 

attack on kd bhandari’s Residence