Latest news
जालन्धर विनय मंदिर के पंडित के खिलाफ ब्लात्कार का मामला दर्ज, गिरफ्तार पंजाब पुलिस को खुली चुनौती- पीएपी हैडक्वार्टर की दीवारों पर लिखे खालिस्तानी नारे, मामला दर्ज पंजाब में अगले चार दिन लगातार भारी बारिश की चेतावनी,विभाग ने जारी किए निर्देश पंजाब - ड्रग इंस्पेक्टर बबलीन कौर को पुलिस ने किया गिरफ्तार , मुख्यमंत्री की एंटी करप्शन हेल्पलाइन प... जालंधर - शरारती तत्वों ने लम्बा पिंड सड़क पर खड़ी आधा दर्जन कारों के शीशे तोड़े, शिकायत दर्ज जालंधर मकसूदां सब्ज़ी मंडी में गैस स्लेंडर फटा, 1 घायल लख लाहनत- सीमा आर्ट ने 8वीं बार किया निगम की बेसमैंट पर कब्जा, वर्कशाप चालू डेविएट में खूनी टकराव - एक छात्र की मौके पर मौत, दो श्रीमन अस्पताल दाखिल जालंधर अर्बन एस्टेट में चल रहे स्पार्कल स्पा सेंटर में CIA की रेड, 2 जोड़े आपत्तिजनक हालत में काबू संगरूर लोकसभा चुनाव में वोटरों का नहीं नजर आ रहा उत्साह, अब तक सिर्फ इतने प्रतिशत हुआ मतदान

जालन्धर सैंट्रल हल्के में कांग्रेसी तथा अकाली वर्करों में टकराव, मौके पर मिल्ट्री तथा पुलिस तैनात

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

रोजाना पोस्ट

पंजाब के जालन्धर सैट्रल हल्के में कांग्रेसी तथा अकाली वर्कर आमने सामने हो गए। रैनक बाजार में सरकारी बूथ पर  दोनो पक्षों के समर्थकों ने जम कर नारेबाजी की। मौके  पर तैनात पैरामिल्ट्री फोर्स ने मौका संभालते हुए माहौल शांत करवाया। मगर अकाली दल के उम्मीदवार चंदन ग्रेवाल के समर्थकों ने राजिन्दर बेरी तथा पार्षद शैरी चड्डा के खिलाफ खूब भ़ड़ास निकाली। चंदन ग्रेवाल ने कहा कि धक्केशाही बर्दाशत नहीं की जाएगी।वहीं अगर मतदान की बात करें तो दाेपहर एक बजे तक  करीब 34.10 फीसद से अधिक मतदान हुआ है। वैसे राज्‍य निर्वाचन कार्यालय की साइट पर अभी इस बारे में आंकड़ा नहीं दिख रहा है। मतदान केंद्रों पर वोटरों की लंबी कतारें दिख रही हैं। कुछ जगहों से ईवीएम में गड़बड़ी से देर से मतदान शुरू होने की खबरें भी मिली हैं। राज्‍य में मतदान सुबह ठीक आठ बजे शुरू हुआ। 

 

राज्‍य की सभी 117 विधानसभा सीटों के लिए आज को एक ही चरण में वोट डाले जाएंगे। मतदान शाम छह बजे तक चलेगा। राज्य के 2.14 करोड़ मतदाता कुल 1304 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे। मतदान के लिए कर्मियाें का दल बूथों पर सुबह ही पहुंच गए और पूरे राज्‍य में मतदान के लिए कड़ी सुरक्षा व्‍यवस्‍था की गई है। बूथों और इसके आसपास के क्षेत्राें में पुलिस और अर्द्ध सैनिक बलों के जवानों ने मोर्चा संभाल रखा है।