Latest news
MCD में फिर बजेगा AAP का डंगा, दिल्ली की जनता ने माना AAP कट्टर ईमानदार पार्टी- मनीष सिसोदिया Kulhad Pizza का नया विवाद शुरु, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो खूब हो रहा ट्रौल जालंधर-फगवाड़ा गेट की हांगकांग मार्किट को सील करने की तैयारी, कांग्रेसी राज में किसने वसूले थे 28 ला... अटारी बाजार बोर्ड वाला चौंक के पास फिर शुरु हुआ 35 अवैध दुकानों का निर्माण, "पुरानी फाईल गायब, सिस्ट... जालन्धर तहसील में हुए विवाद में आरोपी पवन कुमार को मिली अदालत से राहत, जांच में शामिल पंजाब- शिक्षा के मंदिर में बच्चों के परिजनों ने की कर्लक की जमकर धुलाई, सीसीटीवी वायरल जालन्धर- AAP की सरकार में "बेरोजगार" हुए तकनीकि बिल्डिंग इंस्पैक्टर, 10 दिनों बाद भी नहीं सौंपा गया ... निगम के लिए एक ओर बड़ी मुसीबत-फोल्ड़ीवाल ट्रीटमैंट प्लांट के बाहर तंबू लगाकर शुरु हुआ प्रर्दशन,कूड़े... पूर्व कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की जमानत याचिका पर आया यह फैसला, विजीलैंस ने कोर्ट के समक्ष रख... आम आदमी पार्टी के विधायक की सिफारिश पर लगी महिला SHO भ्रष्टाचार के केस में सस्पेंड

जालन्धर सैंट्रल हल्के में कांग्रेसी तथा अकाली वर्करों में टकराव, मौके पर मिल्ट्री तथा पुलिस तैनात






रोजाना पोस्ट

पंजाब के जालन्धर सैट्रल हल्के में कांग्रेसी तथा अकाली वर्कर आमने सामने हो गए। रैनक बाजार में सरकारी बूथ पर  दोनो पक्षों के समर्थकों ने जम कर नारेबाजी की। मौके  पर तैनात पैरामिल्ट्री फोर्स ने मौका संभालते हुए माहौल शांत करवाया। मगर अकाली दल के उम्मीदवार चंदन ग्रेवाल के समर्थकों ने राजिन्दर बेरी तथा पार्षद शैरी चड्डा के खिलाफ खूब भ़ड़ास निकाली। चंदन ग्रेवाल ने कहा कि धक्केशाही बर्दाशत नहीं की जाएगी।वहीं अगर मतदान की बात करें तो दाेपहर एक बजे तक  करीब 34.10 फीसद से अधिक मतदान हुआ है। वैसे राज्‍य निर्वाचन कार्यालय की साइट पर अभी इस बारे में आंकड़ा नहीं दिख रहा है। मतदान केंद्रों पर वोटरों की लंबी कतारें दिख रही हैं। कुछ जगहों से ईवीएम में गड़बड़ी से देर से मतदान शुरू होने की खबरें भी मिली हैं। राज्‍य में मतदान सुबह ठीक आठ बजे शुरू हुआ। 

 

राज्‍य की सभी 117 विधानसभा सीटों के लिए आज को एक ही चरण में वोट डाले जाएंगे। मतदान शाम छह बजे तक चलेगा। राज्य के 2.14 करोड़ मतदाता कुल 1304 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे। मतदान के लिए कर्मियाें का दल बूथों पर सुबह ही पहुंच गए और पूरे राज्‍य में मतदान के लिए कड़ी सुरक्षा व्‍यवस्‍था की गई है। बूथों और इसके आसपास के क्षेत्राें में पुलिस और अर्द्ध सैनिक बलों के जवानों ने मोर्चा संभाल रखा है।