Latest news
जालन्धर विनय मंदिर के पंडित के खिलाफ ब्लात्कार का मामला दर्ज, गिरफ्तार पंजाब पुलिस को खुली चुनौती- पीएपी हैडक्वार्टर की दीवारों पर लिखे खालिस्तानी नारे, मामला दर्ज पंजाब में अगले चार दिन लगातार भारी बारिश की चेतावनी,विभाग ने जारी किए निर्देश पंजाब - ड्रग इंस्पेक्टर बबलीन कौर को पुलिस ने किया गिरफ्तार , मुख्यमंत्री की एंटी करप्शन हेल्पलाइन प... जालंधर - शरारती तत्वों ने लम्बा पिंड सड़क पर खड़ी आधा दर्जन कारों के शीशे तोड़े, शिकायत दर्ज जालंधर मकसूदां सब्ज़ी मंडी में गैस स्लेंडर फटा, 1 घायल लख लाहनत- सीमा आर्ट ने 8वीं बार किया निगम की बेसमैंट पर कब्जा, वर्कशाप चालू डेविएट में खूनी टकराव - एक छात्र की मौके पर मौत, दो श्रीमन अस्पताल दाखिल जालंधर अर्बन एस्टेट में चल रहे स्पार्कल स्पा सेंटर में CIA की रेड, 2 जोड़े आपत्तिजनक हालत में काबू संगरूर लोकसभा चुनाव में वोटरों का नहीं नजर आ रहा उत्साह, अब तक सिर्फ इतने प्रतिशत हुआ मतदान

जालन्धर के सब रजिस्ट्रार के खिलाफ चुनाव कमिशन को शिकायत, इस पार्टी ने खोला मोर्चा

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

अनिल वर्मा

पंजाब में कोड आफ कंडक्ट लगने के बाद सभी जिलों के तमाम अधिकारियों के तबादले हुए मगर जालन्धर में तैनात सब रजिस्ट्रार मनिंदर सिंह सिद्धू का तबादला नहीं किया गया। हालाकिं उनके खिलाफ कई शिकायतें विचाराधीन है। लोक इंसाफ पार्टी के जिला प्रधान जसबीर सिंह बग्गा ने चीफ इलैक्ट्रोल आफ पंजाब को शिकायत भेजी है। बग्गा ने आरोप लगाया कि सब रजिस्ट्रार मनिंदर सिंह सिद्धू जालन्धर में पिछले 3 साल 4 महीनें से तैनात है जिसकी कभी बदली नहीं हुई।

इसकी वजह जालन्धर में कई सियासी नेताओं के साथ सब रजिस्ट्रार मनिंदर सिंह सिद्धू के नजदीकी संबंध है तथा वह चुनावों दौरान अपने नजदिकियों को फायदा पहुंचा सकते है।  शिकायत में बग्गा ने यह भी आरोप लगाया कि पंजाब सरकार के नियमों अनुसार कोई भी अधिकारी तीन साल से ज्यादा पब्लिक डीलिंग की कुर्सी पर तैनात नहीं रह सकता। इसके बावजूद सब रजिस्ट्रार अभी तक उसी सीट पर तैनात हैं। लोक इंसाफ पार्टी के जिला प्रधान जसबीर सिंह बग्गा ने चुनाव कमिशन से मांग की है कि जल्द से जल्द सब रजिस्ट्रार जालन्धर -1 मनिंदर सिंह सिद्धू का जालन्धर से तबादला किया जाए।