Latest news
जालन्धर-मंडी फैंटनगंज में बनी दो बड़ी नाजायज इमारतों के खिलाफ कारवाई न करने वाले 7 अधिकारियों के खिल... जाल्नधर - Charcoal Restaurant में खाना खाकर बच्चों समेत तीन महिलाएं मौके पर हुई बेहोश,अस्पताल में भर... जालन्धरः डीसीपी नरेश डोगरा पर दिन चढ़ते ही गिरी एक ओर गाज, पढे पूरा मामला जालन्धरः दुकानदारों के मामूली विवाद ने लिया भयानक रुप,डीसीपी नरेश डोगरा के खिलाफ ही दर्ज हुई FIR, पढ... नशे में धुत व्यक्ति ने घर में घुसकर की मारपीट और तोड़फोड़, पुलिस के साथ भी झगड़ा पंजाब में सियासत गर्माई- ओप्रेशन लोटस के विवाद पर पंजाब में भाजपा पर केस दर्ज, विजीलैंस को सौंपी जां... चार साल बाद री-सील हुआ विरासत हवेली रैस्टोंरैंट (एम्पायर हेरीटेज) के पीछे क्या है राज, पढ़े क्यो चार... Plaza Hotel में बन रही Multistorey Market के मामले में निगम प्रशासन के खिलाफ अदालत में केस दायर करेग... प्रताप बाग के नजदीक एक दुकान के नक्शे पर बनी तीन सैनिटरी की दुकानें, चौथी की तैयारी पंजाब : SHO से परेशान ASI मुंशी ने थाने में खुद को मारी गोली, मौत

डीसी आफिस कर्मचारियों की हड़ताल टली, कामरेड चरणजीत सिंह, ज्ञान सैदपुरी सहित तीन के खिलाफ FIR दर्ज

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

रोजाना पोस्ट अनिल वर्मा

शाहकोट में स्टाफ को बंदी बनाने के बाद आज डीसी आफिस के कर्मचारियों द्वारा हड़ताल की चेतावनी देकर डीएसपी आफिस शाहकोट के बाहर धरना प्रदर्शन करन का ऐलान किया था मगर डीसी के हस्तक्षेप के बाद बदसलूकी करने वाले कार्यकर्ताओं के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है जिसके बाद आज का धरना रद कर दिया गया है। बता दें कि कर्मचारियों ने पहले हड़ताल का फैसला मंगलवार को शाहकोट में स्टाफ को बंदी बनाकर उनके साथ हुई बदसलूकी के विरोध में लिया था। कर्मचारियों ने डीसी से मांग की थी कि बदसलूकी करने वाले संगठन के कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए। डीसी ने पिछले कल ही कर्मचारियों को उचित कार्रवाई का आश्वासन दे दिया था।

 

डीसी के आदेश पर शाहकोट पुलिस ने जॉइंट प्लेटफार्म आफ नेशनल लेवल एग्रीकल्चर एडं रुरल वर्कर्स ऑर्गेनाइजेशन के कामरेड चरणजीत सिंह और ज्ञान सैदपुरी और एक अज्ञात पर मामला दर्ज किया है। तीनों पुलिस ने सरकारी कामकाज में बाधा डालने और परिसर में घुसकर बंदी बनाने का भारतीय दंड संहिता की धारा 341, 506, 148, 149 के तहत मामला दर्ज किया है।