Latest news
जालन्धर विनय मंदिर के पंडित के खिलाफ ब्लात्कार का मामला दर्ज, गिरफ्तार पंजाब पुलिस को खुली चुनौती- पीएपी हैडक्वार्टर की दीवारों पर लिखे खालिस्तानी नारे, मामला दर्ज पंजाब में अगले चार दिन लगातार भारी बारिश की चेतावनी,विभाग ने जारी किए निर्देश पंजाब - ड्रग इंस्पेक्टर बबलीन कौर को पुलिस ने किया गिरफ्तार , मुख्यमंत्री की एंटी करप्शन हेल्पलाइन प... जालंधर - शरारती तत्वों ने लम्बा पिंड सड़क पर खड़ी आधा दर्जन कारों के शीशे तोड़े, शिकायत दर्ज जालंधर मकसूदां सब्ज़ी मंडी में गैस स्लेंडर फटा, 1 घायल लख लाहनत- सीमा आर्ट ने 8वीं बार किया निगम की बेसमैंट पर कब्जा, वर्कशाप चालू डेविएट में खूनी टकराव - एक छात्र की मौके पर मौत, दो श्रीमन अस्पताल दाखिल जालंधर अर्बन एस्टेट में चल रहे स्पार्कल स्पा सेंटर में CIA की रेड, 2 जोड़े आपत्तिजनक हालत में काबू संगरूर लोकसभा चुनाव में वोटरों का नहीं नजर आ रहा उत्साह, अब तक सिर्फ इतने प्रतिशत हुआ मतदान

आम आदमी पार्टी में जल्द शामिल हो सकते हैं डिप्टी मेयर हरसिमरनजीत सिंह बंटी, शीतल अंगुराल ने भी कही यह बड़ी बात..

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

अनिल वर्मा 

Deputy Mayor Harsimranjit Singh Bunty may join Aam Aadmi Party जालन्धर नगर निगम के डिप्टी मेयर हरसिमरनजीत सिंह बंटी की वैस्ट हल्के से जीत हासिल कर विधायक बने  शीतल अंगुराल के साथ नजदीकियां खुलकर सामने आ गई है। अब जल्द ही वह आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं और वह जालन्धर नगर निगम मेयर पद के मजबूत दावेदार हैं। आने वाले नगर निगम चुनावों दौरान बंटी आम आदमी पार्टी के बैनर तले चुनाव लड़ सकते हैं तांकि आम आदमी पार्टी के फेवर में बनी हवा का फायदा लेकर डिप्टी मेयर से सीधा मेयर की कुर्सी तक पहुंच सके।

इसके लिए शीतल अंगुराल ने भी बंटी के हक में हामी भरी है। आज शीतल अंगुराल अपने साथियों के साथ धार्मिक स्थान पर माधा टेकने गए थे जिस दौरान  हरसिमरनजीत सिंह भी उनके साथ थे। इस दौरान वहां एक महिला ने पूर्व विधायक सुशील रिंकू के खिलाफ खूब भड़ास निकाल और कहा कि “चंगा होया रिंकू हारया साढा ते की किसे दा वी कम्म नई सी करदा “ इसका ज्वाब देते हुए शीतल अगुराल ने कहा कि कोई बात नही अब बंटी जी सारे काम करेंगे।  कांग्रेस पार्टी से बगावत करके सुशील रिंकू, हरसिमरनजीत सिंह बंटी, मेजर सिंह तथा बालकिशन बाली ने डायनैमिक ग्रुप बनाया था। मेजर रिंकू और बंटी की यारी काफी साल पुरानी है हालांकि रिंकू के विधायक बनने के कुछ समय बाद मेजर सिंह भी रिंकू से नाराज हो गए थे और वह पार्टी छोड़ने वाले थे मगर रिंकू ने मेजर को मना लिया और खादी बोर्ड की चेयरमैनी दिलवाई मगर इसके बावजूद मेजर सिंह रिकू से अंदरखाते नाराज चल रहे हैं। सूत्रों अनुसार मेजर सिंह ने भी शीतल अंगुराल को जीताने में काफी मदद की थी। यही नहीं रिंकू ने ही बंटी को नगर निगम का डिप्टी मेयर बनाने में सबसे ज्यादा जोर लगाया था। माना जा रहा है कि अब बरसों पुरानी यारी टूटने की कगार पर है और डिप्टी मेयर हरसिमरनजीत सिंह बंटी तथा मेजर सिंह दोनो किसी भी वक्त आम आदमी पार्टी का दामन धाम सकते हैं।

बता दें कि चुनावों दौरान डिप्टी मेयर हरसिमरनजीत सिंह बंटी के भाई आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए थे जिन्होने शीतल अंगुराल के हक में  काफी प्रचार किया। यही वजह रही कि जो सुशील रिंकू के मजबूत पिल्लर ( सर्पोटर) थे रिंकू ने उन्हे भी नजरअंदाज किया जिसका खमियाजा उन्हे चुनावों दौरान देखने को मिला।