Latest news
जालन्धर विनय मंदिर के पंडित के खिलाफ ब्लात्कार का मामला दर्ज, गिरफ्तार पंजाब पुलिस को खुली चुनौती- पीएपी हैडक्वार्टर की दीवारों पर लिखे खालिस्तानी नारे, मामला दर्ज पंजाब में अगले चार दिन लगातार भारी बारिश की चेतावनी,विभाग ने जारी किए निर्देश पंजाब - ड्रग इंस्पेक्टर बबलीन कौर को पुलिस ने किया गिरफ्तार , मुख्यमंत्री की एंटी करप्शन हेल्पलाइन प... जालंधर - शरारती तत्वों ने लम्बा पिंड सड़क पर खड़ी आधा दर्जन कारों के शीशे तोड़े, शिकायत दर्ज जालंधर मकसूदां सब्ज़ी मंडी में गैस स्लेंडर फटा, 1 घायल लख लाहनत- सीमा आर्ट ने 8वीं बार किया निगम की बेसमैंट पर कब्जा, वर्कशाप चालू डेविएट में खूनी टकराव - एक छात्र की मौके पर मौत, दो श्रीमन अस्पताल दाखिल जालंधर अर्बन एस्टेट में चल रहे स्पार्कल स्पा सेंटर में CIA की रेड, 2 जोड़े आपत्तिजनक हालत में काबू संगरूर लोकसभा चुनाव में वोटरों का नहीं नजर आ रहा उत्साह, अब तक सिर्फ इतने प्रतिशत हुआ मतदान

डेरा प्रमुख राम रहीम की पेरोल बदलेगी मालवा की 35 सीटों का गणित

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

रोज़ाना पोस्ट 

Ream Rahim punjab election 2022: डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को दी गई 21 दिन की पेरोल से पंजाब में नया राजनीतिक विवाद खड़ा हो गया है। पंजाब में मतदान से ठीक दो हफ्ते पहले उन्हें पेरोल  दिया जाना इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि डेरा सच्चा सौदा का मालवा की 35 से ज्यादा सीटों पर सीधा प्रभाव है। वहीं डेरा मुखी को पेरोल देने पर शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) के अध्यक्ष हरजिंदर सिंह धामी ने कहा है कि यह फैसला पंजाब की भाईचारक सांझ को नुकसान पहुंचाने वाला है।

 

दरअसल, धामी का यह बयान इस संदर्भ में आया है कि पंजाब में एक ओर श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी के मामले में स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम उनसे पूछताछ करने के लिए रोहतक की जेल में भी गई और संतुष्ट न होने पर उन्हें पूछताछ के लिए पंजाब में लाने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटा रही है। 2015 में गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी की घटना पंजाब में पिछले विधानसभा चुनाव से ही बड़ा मुद्दा बनी हुई है और इसके लिए डेरा प्रेमियों पर शक की सुई घूम रही है। इससे पहले 2007 में डेरा सच्चा सौदा मुखी द्वारा गुरु गोबिंद सिंह जैसी पोशाक पहनना डेरा प्रेमियों और सिख संगठनों के बीच विवाद का कारण बना।

 

Dera chief Ram Rahim payroll