Latest news
जालन्धर विनय मंदिर के पंडित के खिलाफ ब्लात्कार का मामला दर्ज, गिरफ्तार पंजाब पुलिस को खुली चुनौती- पीएपी हैडक्वार्टर की दीवारों पर लिखे खालिस्तानी नारे, मामला दर्ज पंजाब में अगले चार दिन लगातार भारी बारिश की चेतावनी,विभाग ने जारी किए निर्देश पंजाब - ड्रग इंस्पेक्टर बबलीन कौर को पुलिस ने किया गिरफ्तार , मुख्यमंत्री की एंटी करप्शन हेल्पलाइन प... जालंधर - शरारती तत्वों ने लम्बा पिंड सड़क पर खड़ी आधा दर्जन कारों के शीशे तोड़े, शिकायत दर्ज जालंधर मकसूदां सब्ज़ी मंडी में गैस स्लेंडर फटा, 1 घायल लख लाहनत- सीमा आर्ट ने 8वीं बार किया निगम की बेसमैंट पर कब्जा, वर्कशाप चालू डेविएट में खूनी टकराव - एक छात्र की मौके पर मौत, दो श्रीमन अस्पताल दाखिल जालंधर अर्बन एस्टेट में चल रहे स्पार्कल स्पा सेंटर में CIA की रेड, 2 जोड़े आपत्तिजनक हालत में काबू संगरूर लोकसभा चुनाव में वोटरों का नहीं नजर आ रहा उत्साह, अब तक सिर्फ इतने प्रतिशत हुआ मतदान

जालन्धर नार्थ हल्के में देिनेश ढल्ल को मिली मजबूती, इस बड़े क्लब के सैंकड़ों समर्थकों ने दिया समर्थन

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

अनिल वर्मा

Dinesh Dhal got strong in Jalandhar North, hundreds of supporters of this big club gave support शहीद भगत सिंह यूथ क्लब के प्रधान जसवीर सिंह बग्गा ने आज जालन्धर नार्थ हल्के से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार दिनेश ढल को समर्थन देने का ऐलान किया है। इस दौरान पंजाब प्रैस क्लब में जानकारी देते हुए जसवीर सिंह बग्गा ने कहा कि नार्थ हल्के में परिवारवाद की राजनीति को खत्म करके ही हल्के का विकास हो सकता है नहीं तो इस हल्के का यूथ नशा तथा क्राईम की दुनिया में धंसता ही जाएगा। इस हल्के में दिन ब दिन क्राईम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है जिसे एक इमानदार छवि वाले नेता की जरुरत है जोकि इस हल्के के युवाओं को विकास की नई दिशा दे सकता है जोकि आम आदमी पार्टी से नार्थ हल्के से उम्मीदवार दिनेश ढल्ल हैं। 

दिनेश ढल्ल को हर वर्ग का प्यार मिल रहा है। इस दौरान शहीद भगत सिंह यूथ क्लब के तमाम मैंबर तथा पद्दाधिकारी भी देिनेश ढल्ल के समर्थन में प्रचार में मैदान में उतरेंगे। दिनेश ढल्ल ने बगा का स्वागत करते हुए कहा कि इस हल्के के लोग तानाशाही तथा परिवारवाद की राजनीति से बुरी तरह तंग आ चुके हैं जिससे इस बार छुटकारा पाने के लिए नार्थ हल्के की जनता ने कमर कस ली है इस बार रिकार्डतोड़ वोट हासिल करके पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी।