Latest news
जालन्धर-मंडी फैंटनगंज में बनी दो बड़ी नाजायज इमारतों के खिलाफ कारवाई न करने वाले 7 अधिकारियों के खिल... जाल्नधर - Charcoal Restaurant में खाना खाकर बच्चों समेत तीन महिलाएं मौके पर हुई बेहोश,अस्पताल में भर... जालन्धरः डीसीपी नरेश डोगरा पर दिन चढ़ते ही गिरी एक ओर गाज, पढे पूरा मामला जालन्धरः दुकानदारों के मामूली विवाद ने लिया भयानक रुप,डीसीपी नरेश डोगरा के खिलाफ ही दर्ज हुई FIR, पढ... नशे में धुत व्यक्ति ने घर में घुसकर की मारपीट और तोड़फोड़, पुलिस के साथ भी झगड़ा पंजाब में सियासत गर्माई- ओप्रेशन लोटस के विवाद पर पंजाब में भाजपा पर केस दर्ज, विजीलैंस को सौंपी जां... चार साल बाद री-सील हुआ विरासत हवेली रैस्टोंरैंट (एम्पायर हेरीटेज) के पीछे क्या है राज, पढ़े क्यो चार... Plaza Hotel में बन रही Multistorey Market के मामले में निगम प्रशासन के खिलाफ अदालत में केस दायर करेग... प्रताप बाग के नजदीक एक दुकान के नक्शे पर बनी तीन सैनिटरी की दुकानें, चौथी की तैयारी पंजाब : SHO से परेशान ASI मुंशी ने थाने में खुद को मारी गोली, मौत

डॉ शिखा भगत ने संभाला ज्वाईंट कमिशनर का चार्ज, पांच साल बाद हुई होमटाऊन वापिसी

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

अनिल वर्मा

जालन्धर नगर निगम में पांच साल पहले ज्वाईंट कमिशनर पद पर तैनात रही डाक्टर शिखा भगत की जालन्धर वापिसी हो गई है ।उन्होने आज नगर निगम में बतौर ज्वाईंट कमिशनर अपना चार्ज संभाल लिया है। चार्ज संभालते ही डाक्टर शिखा भगत का पूरे स्टाफ द्वारा स्वागत किया गया। कमिशनर दविंदर सिंह आज रैड क्रास भवन में हाउस की बैठक में शामिल थे जिसकी वजह से डाक्टर शिखा भगत को अभी किसी विभाग का चार्ज नहीं सौंपा गया।

बीते कार्यकाल दौरान उनके पास विज्ञापन तथा तहबाजारी विभाग था तथा उनके बेहतरनीन तर्जुबे के कारण शहर में अवैध विज्ञापन लगाने वाले माफिया पर शिकंजा कसा गया था तथा उस दौरान नगर निगम का रैवन्यू भी काफी बढ़ा था। डाक्टर शिखा भगत ने कहा कि जालन्धर उनका होम टाउन है तथा यहां की ज्यादातर समस्याओं से अच्छी तरह से अवगत हैं उन्हे जो भी जिम्मेदारी सौंपी जाएगी उसे पूरी जिम्मेदारी से निभाया जाएगा।