Latest news
MCD में फिर बजेगा AAP का डंगा, दिल्ली की जनता ने माना AAP कट्टर ईमानदार पार्टी- मनीष सिसोदिया Kulhad Pizza का नया विवाद शुरु, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो खूब हो रहा ट्रौल जालंधर-फगवाड़ा गेट की हांगकांग मार्किट को सील करने की तैयारी, कांग्रेसी राज में किसने वसूले थे 28 ला... अटारी बाजार बोर्ड वाला चौंक के पास फिर शुरु हुआ 35 अवैध दुकानों का निर्माण, "पुरानी फाईल गायब, सिस्ट... जालन्धर तहसील में हुए विवाद में आरोपी पवन कुमार को मिली अदालत से राहत, जांच में शामिल पंजाब- शिक्षा के मंदिर में बच्चों के परिजनों ने की कर्लक की जमकर धुलाई, सीसीटीवी वायरल जालन्धर- AAP की सरकार में "बेरोजगार" हुए तकनीकि बिल्डिंग इंस्पैक्टर, 10 दिनों बाद भी नहीं सौंपा गया ... निगम के लिए एक ओर बड़ी मुसीबत-फोल्ड़ीवाल ट्रीटमैंट प्लांट के बाहर तंबू लगाकर शुरु हुआ प्रर्दशन,कूड़े... पूर्व कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की जमानत याचिका पर आया यह फैसला, विजीलैंस ने कोर्ट के समक्ष रख... आम आदमी पार्टी के विधायक की सिफारिश पर लगी महिला SHO भ्रष्टाचार के केस में सस्पेंड

शिक्षा मंत्री गुरमीत सिंह हेयर ने इन्नोसेंट हाट्स ग्रुप को ‘एक्सीलेंस इन एजुकेशन अवार्ड’ से किया सम्मानित



जालन्धर अनिल वर्मा




शिक्षा के क्षेत्र में हो रहे परिवर्तनों और आवश्यक सुधारों पर ध्यान केंद्रित करते हुए द ताज, चंडीगढ़ में ‘ज़ी मीडिया द एजुकेशन कॉन्क्लेव शिक्षा पे संवाद’ कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें पंजाब के शिक्षा मंत्री श्री गुरमीत सिंह हेयर द्वारा इनोसेंट हाट्र्स ग्रुप ऑफ इंस्टिट्यूशंस के चेयरमैन डॉ. अनूप बौरी, जो कम कीमत पर गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करके समाज को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर रहे हैं, को सम्मानित किया गया।

इस सम्मान समारोह में डॉ. पलक बौरी (डायरेक्टर – सीएसआर, इनोसेंट हाट्र्स) ने इनोसेंट हाट्र्स के चेयरमैन डॉ. अनूप बौरी की ओर से यह सम्मान प्राप्त किया। इस अवसर पर पैनल डिस्कशन भी करवाया गया, जिसमें डॉ. धीरज बनाती (डिप्टी डायरेक्टर – एक्सपेंशंस) ने इनोसेंट हाट्र्स ग्रुप की तरफ से भाग लिया। इस पैनल डिस्कशन में वर्तमान शिक्षा नीतियाँ, न्यू एजुकेशन पॉलिसी, शिक्षा क्षेत्र में अवसर और चुनौतियाँ, प्रतिभाशाली, शिक्षित युवा वर्ग का अपने देश को छोड़ दूसरे देशों की तरफ उन्मुख होना आदि चर्चा के विषय रहे।

 

Education Minister Gurmeet Singh honored Innocent Hearts Group with Excellence in Education Award