Latest news
जालन्धर-मंडी फैंटनगंज में बनी दो बड़ी नाजायज इमारतों के खिलाफ कारवाई न करने वाले 7 अधिकारियों के खिल... जाल्नधर - Charcoal Restaurant में खाना खाकर बच्चों समेत तीन महिलाएं मौके पर हुई बेहोश,अस्पताल में भर... जालन्धरः डीसीपी नरेश डोगरा पर दिन चढ़ते ही गिरी एक ओर गाज, पढे पूरा मामला जालन्धरः दुकानदारों के मामूली विवाद ने लिया भयानक रुप,डीसीपी नरेश डोगरा के खिलाफ ही दर्ज हुई FIR, पढ... नशे में धुत व्यक्ति ने घर में घुसकर की मारपीट और तोड़फोड़, पुलिस के साथ भी झगड़ा पंजाब में सियासत गर्माई- ओप्रेशन लोटस के विवाद पर पंजाब में भाजपा पर केस दर्ज, विजीलैंस को सौंपी जां... चार साल बाद री-सील हुआ विरासत हवेली रैस्टोंरैंट (एम्पायर हेरीटेज) के पीछे क्या है राज, पढ़े क्यो चार... Plaza Hotel में बन रही Multistorey Market के मामले में निगम प्रशासन के खिलाफ अदालत में केस दायर करेग... प्रताप बाग के नजदीक एक दुकान के नक्शे पर बनी तीन सैनिटरी की दुकानें, चौथी की तैयारी पंजाब : SHO से परेशान ASI मुंशी ने थाने में खुद को मारी गोली, मौत

इनोसेंट हाट्र्स के छात्रों का शूटिंग व बैडमिंटन प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

रोजाना पोस्ट

इनोसेंट हाट्र्स ग्रीन मॉडल टाऊन व लोहारां के छात्रों ने शूटिंग प्रतियोगिता तथा बैडमिंटन प्रतियोगिता में शानदार जीत हासिल की है। 28  व 29 जून को पीएपी शूटिंग रेंज में जालंधर डिस्ट्रि1ट शूटिंग चैंपियनशिप 2022-23 का आयोजन किया गया, जिसमें इनोसेंट हाट्र्स स्कूल की कक्षा आठवीं की छात्रा आकांक्षा ने मैच नंबर 52 व 58 सब यूथ कैटेगिरी के अंतर्गत दो गोल्ड मेडल जीतकर तथा 11वीं कक्षा नॉन मेडिकल की भव्या कपूर ने मैच नंबर 54 व 58 सब यूथ कैटेगिरी में दो ब्रोंज मेडल जीतकर स्कूल को गौरवान्वित किया है।


दोनों छात्राओं ने मोहाली में होने वाले पंजाब राज्य-स्तरीय चैंपियनशिप के लिए क्वालीफाई किया।कक्षा दसवीं के छात्र प्रणव संदल(लोहारां) ने सब यूथ कैटेगिरी के अंतर्गत खेलकर कांस्य पदक पर ककब्ज़ा किया। इनोसेंट हाट्र्स के छात्र दिव्यम सचदेवा ने 24-27 जून से डकोली (जीरकपुर) में आयोजित डकोली ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट् में वॉयज सिंगल (बीएस)-15 और 4वॉयज डबल (बीडी)-15 कैटेगिरी में दो गोल्ड मेडल तथा 4वॉयज सिंगल(बीएस)-19 कैटेगरी में सिल्वर मेडल जीता।


इस अवसर पर मैनेजमेंट के सदस्यों तथा ग्रीन मॉडल टाउन स्कूल के प्रिंसिपल श्री राजीव पालीवाल , लोहारां स्कूल की प्रिंसिपल कुमारी शालू सहगल ने विजेता विद्यार्थियों को बधाई दी तथा उन्हें अपने लक्ष्य की तरफ आगे बढऩे के लिए प्रेरित किया।