Latest news
जालन्धर-मंडी फैंटनगंज में बनी दो बड़ी नाजायज इमारतों के खिलाफ कारवाई न करने वाले 7 अधिकारियों के खिल... जाल्नधर - Charcoal Restaurant में खाना खाकर बच्चों समेत तीन महिलाएं मौके पर हुई बेहोश,अस्पताल में भर... जालन्धरः डीसीपी नरेश डोगरा पर दिन चढ़ते ही गिरी एक ओर गाज, पढे पूरा मामला जालन्धरः दुकानदारों के मामूली विवाद ने लिया भयानक रुप,डीसीपी नरेश डोगरा के खिलाफ ही दर्ज हुई FIR, पढ... नशे में धुत व्यक्ति ने घर में घुसकर की मारपीट और तोड़फोड़, पुलिस के साथ भी झगड़ा पंजाब में सियासत गर्माई- ओप्रेशन लोटस के विवाद पर पंजाब में भाजपा पर केस दर्ज, विजीलैंस को सौंपी जां... चार साल बाद री-सील हुआ विरासत हवेली रैस्टोंरैंट (एम्पायर हेरीटेज) के पीछे क्या है राज, पढ़े क्यो चार... Plaza Hotel में बन रही Multistorey Market के मामले में निगम प्रशासन के खिलाफ अदालत में केस दायर करेग... प्रताप बाग के नजदीक एक दुकान के नक्शे पर बनी तीन सैनिटरी की दुकानें, चौथी की तैयारी पंजाब : SHO से परेशान ASI मुंशी ने थाने में खुद को मारी गोली, मौत

इनोसेंट हाट्र्स के विद्यार्थियों का सी.बी.एस.ई बोर्ड 12वीं कक्षा का शानदार परिणाम

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

रोज़ाना पोस्ट 

सेंट्रल बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन (सी.बी.एस.ई) द्वारा वर्ष 2021-22 के घोषित किए गए 12वीं कक्षा के परिणाम में इनोसेंट हाट्र्स स्कूल ग्रीन मॉडल टाऊन, लोहारां तथा रॉयल वल्र्ड ब्रांच के विद्यार्थियों ने शानदार सफलता हासिल करते हुए 20 विद्यार्थियों ने 95 प्रतिशत से अधिक 92 विद्यार्थियों ने 90 प्रतिशत से अधिक तथा 235 विद्यार्थियों ने 80 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए।


ग्रीन मॉडल टाऊन ब्रांच में कॉमर्स विभाग की खुशी जैन ने 98.6 प्रतिशत अंकों के साथ विद्यालय में टॉप किया, परनीत कौर और खुशबू सिंगला ने क्रमश: 98.2 प्रतिशत अंक हासिल किए। नॉन मेडिकल में मृदुल गुप्ता 96.6 प्रतिशत अंक लेकर विद्यालय में प्रथम स्थान पर रहा जबकि शेखर अजीत ने 95.2 प्रतिशत अंक प्राप्त करके द्वितीय स्थान तथा भीमांशु कुमार ने 94.8 प्रतिशत अंक लेकर तृतीय स्थान प्राप्त किया। मेडिकल में प्राची बजाज ने 95 प्रतिशत अंक जबकि अक्षिता ने 94.6 प्रतिशत अंक लेकर विद्यालय में द्वितीय स्थान प्राप्त किया।

लोहारा ब्रांच में ह्यूमैनिटीज ग्रुप में तनिष्का ने 96 प्रतिशत अंक प्राप्त करके विद्यालय में प्रथम स्थान प्राप्त किया। अनुष्का गुप्ता 94.4 प्रतिशत अंक तथा रिद्धिमा 93.4 प्रतिशत अंक लेकर क्रमश: द्वितीय व तृतीय स्थान पर रहीं। अमृत अटवाल 95.6 प्रतिशत अंक लेकर विद्यालय में प्रथम स्थान पर रहा। संजीत तथा दिशा छाबड़ा ने क्रमश: 94 प्रतिशत अंक प्राप्त करके द्वितीय स्थान प्राप्त किया।

रॉयल वल्र्ड स्कूल से रवीशा ने कॉमर्स में 91 प्रतिशत अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान, देवन ने 90.4 प्रतिशत अंक प्राप्त करके द्वितीय स्थान प्राप्त किया ह्यूमैनिटीज ग्रुप में नंदिनी ने 88.2 प्रतिशत तथा सिमरप्रीत ने 86.8 प्रतिशत अंक लेकर विद्यालय में द्वितीय स्थान प्राप्त किया।बिजनेस स्टडीज में कुल 7 विद्यार्थियों ने अधिकतम अंक 100, डांस में १विद्यार्थी, पॉलिटिकल साइंस में 3, अकाउंट्स में 1 व साइकोलॉजी में 1 विद्यार्थी ने अधिकतम अंक 100 अंक प्राप्त किए। सभी स्कूल के प्राचार्यों ने विद्यार्थियों की प्रशंसा करके उन्हें प्रोत्साहित किया।

इनोसेंट हाट्र्स के चेयरमैन डॉ. अनूप बौरी ने विद्यार्थियों की इस शानदार सफलता पर उनके अभिभावकों तथा शिक्षकों को बधाई दी और उन्हें उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएँ दी।