Latest news
जालन्धर विनय मंदिर के पंडित के खिलाफ ब्लात्कार का मामला दर्ज, गिरफ्तार पंजाब पुलिस को खुली चुनौती- पीएपी हैडक्वार्टर की दीवारों पर लिखे खालिस्तानी नारे, मामला दर्ज पंजाब में अगले चार दिन लगातार भारी बारिश की चेतावनी,विभाग ने जारी किए निर्देश पंजाब - ड्रग इंस्पेक्टर बबलीन कौर को पुलिस ने किया गिरफ्तार , मुख्यमंत्री की एंटी करप्शन हेल्पलाइन प... जालंधर - शरारती तत्वों ने लम्बा पिंड सड़क पर खड़ी आधा दर्जन कारों के शीशे तोड़े, शिकायत दर्ज जालंधर मकसूदां सब्ज़ी मंडी में गैस स्लेंडर फटा, 1 घायल लख लाहनत- सीमा आर्ट ने 8वीं बार किया निगम की बेसमैंट पर कब्जा, वर्कशाप चालू डेविएट में खूनी टकराव - एक छात्र की मौके पर मौत, दो श्रीमन अस्पताल दाखिल जालंधर अर्बन एस्टेट में चल रहे स्पार्कल स्पा सेंटर में CIA की रेड, 2 जोड़े आपत्तिजनक हालत में काबू संगरूर लोकसभा चुनाव में वोटरों का नहीं नजर आ रहा उत्साह, अब तक सिर्फ इतने प्रतिशत हुआ मतदान

इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस में फेयरवेल पार्टी सायोनारा-2022 आयोजित

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

रोज़ाना पोस्ट 

इनोसेंट हार्ट्स ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस द्वारा अंतिम वर्ष के छात्रों को अलविदा कहने के लिए फेयरवेल पार्टी सायोनारा-2022 का आयोजन किया गया । इस अवसर पर श्री राहुल जैन (डिप्टी डायरेक्टर, स्कूलस और कॉलेजिस) मुख्यातिथि तथा माननीय सुश्री शर्मिला नाकरा (डिप्टी डायरेक्टर, कल्चरल अफेयर्स) विशिष्ट अतिथि के रुप में शिरकत हुए। मिस सोनाली (प्रिंसिपल, सीजेआर) और मिस शीतू (प्रिंसिपल, केपीटी) को इस अवसर पर मॉडलिंग की जजमेंट हेतु आमंत्रित किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत सभी गणमान्य व्यक्तियों द्वारा दीप प्रज्ज्वलन से हुई।

सीनियर्स के प्रति कृतज्ञता, प्रेम और सम्मान को प्रदर्शित करने के लिए जूनियर छात्रों द्वारा विभिन्न प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रम सरस्वती वंदना, शास्त्रीय नृत्य, समूह नृत्य, गायन और भाँगड़ा पूरे जोश और उत्साह के साथ प्रस्तुत किए गए।अंतिम वर्ष के छात्रों द्वारा रैंप पर की गई आत्मविश्वास युक्त वॉक ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया। इस अवसर पर छात्रों ने अपनी कॉलेज की यादें भी साझा कीं। मिस एकता ठाकुर बी.सी.ए छटा समेस्टर और मिस्टर करन बी.टी.टी. ऐम्म आठवां समेस्टर को मिस और मिस्टर फेअरवैल के रूप में चुना गया। मिस प्रभदीप कौर बी.कौम छटा समेस्टर और मिस्टर सुनील बी.बी.टी.ऐम्म आठवां समेस्टर ने मिस चारमिंग और मिस्टर हैंडसम का ख़िताब जीता। मिस और मिस्टर टैलेंटड टाईटल मिस सुनाली बी.ऐस्स. सी एग्रीकल्चर आठवां समेस्टर और मिस्टर अंकुश बी.बी.ए छटा समेस्टर को दिया गया।

डॉ. अनूप बौरी (चेयरमैन) ने विद्यार्थियों को शुभकामनाएँ दीं और कोर्स के सफल समापन के लिए बधाई दी। उन्होंने विद्यार्थियों को सुझाव दिया कि वे सफल करियर के लिए अपने मूल्यों और गौरव से समझौता न करें। श्रीमती शर्मिला नाकरा (डिप्टी डायरेक्टर, कल्चरल अफेयर्स) ने फेक्लटी मेंबर्स व विद्यार्थियों को इस तरह के दिल को छू जाने वाले कार्यक्रम के आयोजन के लिए बधाई दी और कहा कि विद्यार्थियों में निहित आत्मविश्वास और दृढ़निश्चय काबिल-ए तारीफ है। उन्होंने विद्यार्थियों को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएँ दीं।

डॉ. शैलेश त्रिपाठी (ग्रुप डायरेक्टर) ने छात्रों को शुभकामनाएँ दी और कहा कि आपके पदचिह्न परिसर में आपकी स्मृतियों को सदैव संजोए रखेंगे। उन्होंने विद्यार्थियों को निरंतर कड़ी मेहनत और ईमानदारी के साथ जीवन के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित भी किया ।