Latest news
जालन्धर-मंडी फैंटनगंज में बनी दो बड़ी नाजायज इमारतों के खिलाफ कारवाई न करने वाले 7 अधिकारियों के खिल... जाल्नधर - Charcoal Restaurant में खाना खाकर बच्चों समेत तीन महिलाएं मौके पर हुई बेहोश,अस्पताल में भर... जालन्धरः डीसीपी नरेश डोगरा पर दिन चढ़ते ही गिरी एक ओर गाज, पढे पूरा मामला जालन्धरः दुकानदारों के मामूली विवाद ने लिया भयानक रुप,डीसीपी नरेश डोगरा के खिलाफ ही दर्ज हुई FIR, पढ... नशे में धुत व्यक्ति ने घर में घुसकर की मारपीट और तोड़फोड़, पुलिस के साथ भी झगड़ा पंजाब में सियासत गर्माई- ओप्रेशन लोटस के विवाद पर पंजाब में भाजपा पर केस दर्ज, विजीलैंस को सौंपी जां... चार साल बाद री-सील हुआ विरासत हवेली रैस्टोंरैंट (एम्पायर हेरीटेज) के पीछे क्या है राज, पढ़े क्यो चार... Plaza Hotel में बन रही Multistorey Market के मामले में निगम प्रशासन के खिलाफ अदालत में केस दायर करेग... प्रताप बाग के नजदीक एक दुकान के नक्शे पर बनी तीन सैनिटरी की दुकानें, चौथी की तैयारी पंजाब : SHO से परेशान ASI मुंशी ने थाने में खुद को मारी गोली, मौत

पूर्व जंगलात मंत्री संगत सिंह गिलजियां के भतीजे ने विजिलेंस के सामने कहा हां रिश्वत ली..और..

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

रोज़ाना पोस्ट 

पंजाब के वन घोटाले में बड़ा दावा किया जा रहा है। दावा है कि पूर्व जंगलात मंत्री संगत सिंह गिलजियां के भतीजे ने विजिलेंस के सामने खुलासा किया है कि पौधों के लिए ट्री-गार्ड की खरीद में 800 रुपये प्रति ट्री गार्ड के हिसाब से रिश्वत ली गई थी। विजिलेंस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में उन ठेकेदारों की सूची तैयार की जा रही है जिन से यह पैसा लिया गया था। सभी ठेकेदारों को समन कर बुलाने की प्रक्रिया शुरू की जा रही है। 

Former minister of Punjab Sangat Singh Giljian got a big relief from HC|

सूत्रों का कहना है कि यह भी बात सामने आई है कि रिश्वत का पैसा लेने के लिए उसने हिसार के एक बिचौलिए को  काम पर रखा था, जोकि रिश्वत के पैसे लेता था। इस मामले में कई अहम खुलासे होने की उम्मीद है। विजिलेंस की ओर से कुछ ठेकेदारों के बयान भी दर्ज किए जा रहे हैं। इस मामले में विभाग के कुछ कर्मचारियों से भी पूछताछ की गई है।