Latest news
जालन्धर तहसील में हुए विवाद में आरोपी पवन कुमार को मिली अदालत से राहत, जांच में शामिल पंजाब- शिक्षा के मंदिर में बच्चों के परिजनों ने की कर्लक की जमकर धुलाई, सीसीटीवी वायरल जालन्धर- AAP की सरकार में "बेरोजगार" हुए तकनीकि बिल्डिंग इंस्पैक्टर, 10 दिनों बाद भी नहीं सौंपा गया ... निगम के लिए एक ओर बड़ी मुसीबत-फोल्ड़ीवाल ट्रीटमैंट प्लांट के बाहर तंबू लगाकर शुरु हुआ प्रर्दशन,कूड़े... पूर्व कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की जमानत याचिका पर आया यह फैसला, विजीलैंस ने कोर्ट के समक्ष रख... आम आदमी पार्टी के विधायक की सिफारिश पर लगी महिला SHO भ्रष्टाचार के केस में सस्पेंड निगम की मिसमैनेजमैंट का संताप नहीं झेलेंगे 66 फुटी रोड वासी, ट्रीटमैंट प्लांट पर कूड़ा फैंकना बंद कर... पंजाब- बिल्डिंग इंस्पैकटर हरप्रीत कौर को लोकल बॉडी विभाग ने किया सस्पैंड, पढ़े क्या है कारण सनसनी- जालन्धर रेलवे स्टेशन पर रखे अटैची में 32 वर्षीय व्यक्ति का शव बरामद, सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस डीसी दफ्तर में फिर हड़ताल का बज सकता है बिगुल, यूनियन नेता पवन वर्मा के खिलाफ दर्ज हुई FIR के बाद पं...

धौखाधड़ी- फगवाड़ा गेट के कारोबारी को लगाया 9 लाख का चूना, थाना बारादरी में आरोपी दंपति के खिलाफ पर्चा दर्ज



अनिल वर्मा




Property dispute in jalandhar जालन्धर फगवाड़ा गेट के एक कारोबारी की शिकायत पर मिश्न कंपाऊड के रहने वाले सरजू खन्ना और उसकी पत्नी के  खिलाफ थाना नई बारादारी में पर्चा दर्ज किया गया है। हार्डवेयर कारोबारी ने आरोप लगाया कि 2017 में आरोपियों को मिलाप चौक स्थित 3 दुकानों के लिए 9 लाख रुपए बयाना के तौर पर दिए थे। आरोपियों ने न रजिस्ट्री करवाई न पैसे लौटाए। कई बार पैसे वापिस करने या फिर रजिस्ट्री करवाने के लिए कहा गया मगर सरजू खन्ना न तो पैसे लौटा रहा था और   न ही रजिस्ट्री करवा रहा था।

See the source image

इसके बाद पूरे मामले की शिकायत पुलिस कमिशनर जालन्धर को दी गई। मामले की जांच थाना बारादरी के सब इंस्पैक्टर इंद्रजीत सिंह ने जांच की और आरोप सही पाए गए। अब आरोपी सरजू खन्ना तथा उसकी पत्नी रीटा खन्ना के खिलाफ धौखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल इस केस में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इंद्रजीत सिंह ने कहा कि जल्द दोनों को नोटिस जारी कर जांच में शामिल किया जाएगा।