Latest news
जालन्धर विनय मंदिर के पंडित के खिलाफ ब्लात्कार का मामला दर्ज, गिरफ्तार पंजाब पुलिस को खुली चुनौती- पीएपी हैडक्वार्टर की दीवारों पर लिखे खालिस्तानी नारे, मामला दर्ज पंजाब में अगले चार दिन लगातार भारी बारिश की चेतावनी,विभाग ने जारी किए निर्देश पंजाब - ड्रग इंस्पेक्टर बबलीन कौर को पुलिस ने किया गिरफ्तार , मुख्यमंत्री की एंटी करप्शन हेल्पलाइन प... जालंधर - शरारती तत्वों ने लम्बा पिंड सड़क पर खड़ी आधा दर्जन कारों के शीशे तोड़े, शिकायत दर्ज जालंधर मकसूदां सब्ज़ी मंडी में गैस स्लेंडर फटा, 1 घायल लख लाहनत- सीमा आर्ट ने 8वीं बार किया निगम की बेसमैंट पर कब्जा, वर्कशाप चालू डेविएट में खूनी टकराव - एक छात्र की मौके पर मौत, दो श्रीमन अस्पताल दाखिल जालंधर अर्बन एस्टेट में चल रहे स्पार्कल स्पा सेंटर में CIA की रेड, 2 जोड़े आपत्तिजनक हालत में काबू संगरूर लोकसभा चुनाव में वोटरों का नहीं नजर आ रहा उत्साह, अब तक सिर्फ इतने प्रतिशत हुआ मतदान

धौखाधड़ी- फगवाड़ा गेट के कारोबारी को लगाया 9 लाख का चूना, थाना बारादरी में आरोपी दंपति के खिलाफ पर्चा दर्ज

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

अनिल वर्मा

Property dispute in jalandhar जालन्धर फगवाड़ा गेट के एक कारोबारी की शिकायत पर मिश्न कंपाऊड के रहने वाले सरजू खन्ना और उसकी पत्नी के  खिलाफ थाना नई बारादारी में पर्चा दर्ज किया गया है। हार्डवेयर कारोबारी ने आरोप लगाया कि 2017 में आरोपियों को मिलाप चौक स्थित 3 दुकानों के लिए 9 लाख रुपए बयाना के तौर पर दिए थे। आरोपियों ने न रजिस्ट्री करवाई न पैसे लौटाए। कई बार पैसे वापिस करने या फिर रजिस्ट्री करवाने के लिए कहा गया मगर सरजू खन्ना न तो पैसे लौटा रहा था और   न ही रजिस्ट्री करवा रहा था।

See the source image

इसके बाद पूरे मामले की शिकायत पुलिस कमिशनर जालन्धर को दी गई। मामले की जांच थाना बारादरी के सब इंस्पैक्टर इंद्रजीत सिंह ने जांच की और आरोप सही पाए गए। अब आरोपी सरजू खन्ना तथा उसकी पत्नी रीटा खन्ना के खिलाफ धौखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल इस केस में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इंद्रजीत सिंह ने कहा कि जल्द दोनों को नोटिस जारी कर जांच में शामिल किया जाएगा।