Latest news
जालन्धर विनय मंदिर के पंडित के खिलाफ ब्लात्कार का मामला दर्ज, गिरफ्तार पंजाब पुलिस को खुली चुनौती- पीएपी हैडक्वार्टर की दीवारों पर लिखे खालिस्तानी नारे, मामला दर्ज पंजाब में अगले चार दिन लगातार भारी बारिश की चेतावनी,विभाग ने जारी किए निर्देश पंजाब - ड्रग इंस्पेक्टर बबलीन कौर को पुलिस ने किया गिरफ्तार , मुख्यमंत्री की एंटी करप्शन हेल्पलाइन प... जालंधर - शरारती तत्वों ने लम्बा पिंड सड़क पर खड़ी आधा दर्जन कारों के शीशे तोड़े, शिकायत दर्ज जालंधर मकसूदां सब्ज़ी मंडी में गैस स्लेंडर फटा, 1 घायल लख लाहनत- सीमा आर्ट ने 8वीं बार किया निगम की बेसमैंट पर कब्जा, वर्कशाप चालू डेविएट में खूनी टकराव - एक छात्र की मौके पर मौत, दो श्रीमन अस्पताल दाखिल जालंधर अर्बन एस्टेट में चल रहे स्पार्कल स्पा सेंटर में CIA की रेड, 2 जोड़े आपत्तिजनक हालत में काबू संगरूर लोकसभा चुनाव में वोटरों का नहीं नजर आ रहा उत्साह, अब तक सिर्फ इतने प्रतिशत हुआ मतदान

सैंट्रल हल्के में बेरी के खिलाफ सड़कों पर सैंकड़ों लोग, बोले “बेरी ने कीता साडे नाल धोखा, वोटा लै के इक वार नई लई इलाके दी सुध”

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

अनिल वर्मा 

जालंधर सैंट्रल हल्के में राजिंदर बेरी के खिलाफ लोग सड़कों पर उतर आए हैं। लोगों का आरोप है कि बेरी पिछले पांच साल सत्ता सुख भोगते रहे मगर गंदा पानी पी रहे और नर्क में जी रहे गुरु नानक पुरा ईस्ट तथा कमल विहार के लोगों की कोई सुध नहीं ली। गुरु नानक पुरा फाटक पर आज धरना लगा कर लोगों ने बेरी के खिलाफ भड़ास निकालते हुए कहा कि आखिर बेरी किस मुंह से दोबारा वोट मांगने आएंगे अगर वह यहां आते हैं तो उनका खुलकर विरोध किया जाएगा और भगा दिया जाएगा।

 

यहां कई मुहल्लों में पीने का गंदा पानी आ रहा है जिसकी कई शिकायतें नगर निगम के साथ साथ बेरी को भी की गई मगर बेरी ने न तो खुद यहां के हालातों का दौरा किया औऱ न ही किसी अधिकारी को यहां समस्या हल करने के लिए भेजा। यहां कई मुहल्लों की गलियां कई सालों से टूटी हुई हैं जिन्हे एक बार भी नहीं बनवाया गया। इस दौरान पृथ्वी बालिया, प्रवा वालिया, सुषमा , गीता, मंजीत कौर, रोशन देवी, राजविंदर, डेविड ने कहा कि इस बार बेरी का चुनाव में पूरी तरह बायकाट किया जाएगा अगर वहां चुनाव प्रचार करने आए तो उन्हे मुह्हलों में दाखिल नहीं होने दिया जाएगा।