Latest news
MCD में फिर बजेगा AAP का डंगा, दिल्ली की जनता ने माना AAP कट्टर ईमानदार पार्टी- मनीष सिसोदिया Kulhad Pizza का नया विवाद शुरु, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो खूब हो रहा ट्रौल जालंधर-फगवाड़ा गेट की हांगकांग मार्किट को सील करने की तैयारी, कांग्रेसी राज में किसने वसूले थे 28 ला... अटारी बाजार बोर्ड वाला चौंक के पास फिर शुरु हुआ 35 अवैध दुकानों का निर्माण, "पुरानी फाईल गायब, सिस्ट... जालन्धर तहसील में हुए विवाद में आरोपी पवन कुमार को मिली अदालत से राहत, जांच में शामिल पंजाब- शिक्षा के मंदिर में बच्चों के परिजनों ने की कर्लक की जमकर धुलाई, सीसीटीवी वायरल जालन्धर- AAP की सरकार में "बेरोजगार" हुए तकनीकि बिल्डिंग इंस्पैक्टर, 10 दिनों बाद भी नहीं सौंपा गया ... निगम के लिए एक ओर बड़ी मुसीबत-फोल्ड़ीवाल ट्रीटमैंट प्लांट के बाहर तंबू लगाकर शुरु हुआ प्रर्दशन,कूड़े... पूर्व कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की जमानत याचिका पर आया यह फैसला, विजीलैंस ने कोर्ट के समक्ष रख... आम आदमी पार्टी के विधायक की सिफारिश पर लगी महिला SHO भ्रष्टाचार के केस में सस्पेंड

नार्थ हल्के में बावा हैनरी और अवतार हैनरी का जबरदस्त विरोध, गुंडा MLA मुर्दाबाद नारे लगा सड़कों पर उतरी सैंकड़ों महिलाए



अनिल वर्मा 




कांऊटिंग सैंटर के बाहर पूर्व भाजपा विधायक केडी भंडारी के साथ धक्केमुक्की करने तथा किशनलाल शर्मा ( kishan lal sharma BJP Jalandhar )के कपड़े फाड़कर मारपीट करने का मामला काफी तूल पकड़ चुका है। आज किशनलाल शर्मा के हक में नार्थ हल्के की सैंकड़ो महिलाएं तथा युवाओं ने नार्थ हल्के में बावा हैनरी तथा अवतार हैनरी के खिलाफ गुंडे MLA को जेल भेजो के नारे लगाकर  जबरदस्त रैली निकाली है जिसकी शुरुआत दोमोरिया पुल के नजदीक पार्क से की गई। इस रैली में शामिल सैंकड़ों महिलाओं तथा युवाओं ने ढन्न मुहल्ला में स्थित कांग्रेसी विधायक बावा हैनरी तथा पूर्व विधायक अवतार हैनरी के दफ्तर के बाहर खूब पिट स्यापा किया  इस दौरान बावा हैनरी तथा अवतार हैनरी को खूब कौसा गया और डूब मरने के नारे लगाए गए। किशनलाल शर्मा ने कहा कि नार्थ हल्के में बावा हैनरी तथा अवतार हैनरी की शह पर गुंडागर्दी पूरी चर्म पर है। सरेआम नशा बिक रहा है गोलियां चल रही हैं मगर पुलिस खामोश है। 


इस रैली में खासतौर पर शहीद भगत सिंह के पौत्र पहुंचे उन्होने खुद को बेड़ियों में बाँध कर जालंधर पुलिस को कोसा।
पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाते हुुए कहा कि मकसूूदां क्षेत्र में बावा हैनरी से तंग आकर एक युवा ने सुसाइड कर ली थी इस दौरान पुलिस को एक सुसाईड नोट भी मिला था जिसमें बावा हैनरी का नाम लिखा था मगर तीन साल बीत जाने के बाद अभी तक पुलिस ने इस केस में कोर्ट में चालान पेश नहीं किया। जब तक पुलिस ऐसे गुंडातत्वों को जेल नहीं भेजा जाता तब तक यह विरोधरैली इसी तरह जारी रहेगी।

किशनलाल शर्मा ने कहा कि पुलिस अभी भी कांग्रेसी विधायक बावा हैनरी के दबाव में काम कर रही है। पोलिंग बूथ के बाहर बावा हैनरी की शह पर ही हमला किया गया। पुलिस ने एफआईआर में बावा हैनरी तथा अवतार हैनरी को नामजद नहीं किया गया जब तक दोनो को एफआईआर में  नामजद नहीं किया जाएगा और गिरफ्तार नहीं किया जाएगा तब तक यह विरोध जारी रहेगा। 

kishan lal sharma bjp counting center Jalandhar