Latest news
जालन्धर विनय मंदिर के पंडित के खिलाफ ब्लात्कार का मामला दर्ज, गिरफ्तार पंजाब पुलिस को खुली चुनौती- पीएपी हैडक्वार्टर की दीवारों पर लिखे खालिस्तानी नारे, मामला दर्ज पंजाब में अगले चार दिन लगातार भारी बारिश की चेतावनी,विभाग ने जारी किए निर्देश पंजाब - ड्रग इंस्पेक्टर बबलीन कौर को पुलिस ने किया गिरफ्तार , मुख्यमंत्री की एंटी करप्शन हेल्पलाइन प... जालंधर - शरारती तत्वों ने लम्बा पिंड सड़क पर खड़ी आधा दर्जन कारों के शीशे तोड़े, शिकायत दर्ज जालंधर मकसूदां सब्ज़ी मंडी में गैस स्लेंडर फटा, 1 घायल लख लाहनत- सीमा आर्ट ने 8वीं बार किया निगम की बेसमैंट पर कब्जा, वर्कशाप चालू डेविएट में खूनी टकराव - एक छात्र की मौके पर मौत, दो श्रीमन अस्पताल दाखिल जालंधर अर्बन एस्टेट में चल रहे स्पार्कल स्पा सेंटर में CIA की रेड, 2 जोड़े आपत्तिजनक हालत में काबू संगरूर लोकसभा चुनाव में वोटरों का नहीं नजर आ रहा उत्साह, अब तक सिर्फ इतने प्रतिशत हुआ मतदान

नार्थ हल्के में बावा हैनरी और अवतार हैनरी का जबरदस्त विरोध, गुंडा MLA मुर्दाबाद नारे लगा सड़कों पर उतरी सैंकड़ों महिलाए

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

अनिल वर्मा 

कांऊटिंग सैंटर के बाहर पूर्व भाजपा विधायक केडी भंडारी के साथ धक्केमुक्की करने तथा किशनलाल शर्मा ( kishan lal sharma BJP Jalandhar )के कपड़े फाड़कर मारपीट करने का मामला काफी तूल पकड़ चुका है। आज किशनलाल शर्मा के हक में नार्थ हल्के की सैंकड़ो महिलाएं तथा युवाओं ने नार्थ हल्के में बावा हैनरी तथा अवतार हैनरी के खिलाफ गुंडे MLA को जेल भेजो के नारे लगाकर  जबरदस्त रैली निकाली है जिसकी शुरुआत दोमोरिया पुल के नजदीक पार्क से की गई। इस रैली में शामिल सैंकड़ों महिलाओं तथा युवाओं ने ढन्न मुहल्ला में स्थित कांग्रेसी विधायक बावा हैनरी तथा पूर्व विधायक अवतार हैनरी के दफ्तर के बाहर खूब पिट स्यापा किया  इस दौरान बावा हैनरी तथा अवतार हैनरी को खूब कौसा गया और डूब मरने के नारे लगाए गए। किशनलाल शर्मा ने कहा कि नार्थ हल्के में बावा हैनरी तथा अवतार हैनरी की शह पर गुंडागर्दी पूरी चर्म पर है। सरेआम नशा बिक रहा है गोलियां चल रही हैं मगर पुलिस खामोश है। 


इस रैली में खासतौर पर शहीद भगत सिंह के पौत्र पहुंचे उन्होने खुद को बेड़ियों में बाँध कर जालंधर पुलिस को कोसा।
पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाते हुुए कहा कि मकसूूदां क्षेत्र में बावा हैनरी से तंग आकर एक युवा ने सुसाइड कर ली थी इस दौरान पुलिस को एक सुसाईड नोट भी मिला था जिसमें बावा हैनरी का नाम लिखा था मगर तीन साल बीत जाने के बाद अभी तक पुलिस ने इस केस में कोर्ट में चालान पेश नहीं किया। जब तक पुलिस ऐसे गुंडातत्वों को जेल नहीं भेजा जाता तब तक यह विरोधरैली इसी तरह जारी रहेगी।

किशनलाल शर्मा ने कहा कि पुलिस अभी भी कांग्रेसी विधायक बावा हैनरी के दबाव में काम कर रही है। पोलिंग बूथ के बाहर बावा हैनरी की शह पर ही हमला किया गया। पुलिस ने एफआईआर में बावा हैनरी तथा अवतार हैनरी को नामजद नहीं किया गया जब तक दोनो को एफआईआर में  नामजद नहीं किया जाएगा और गिरफ्तार नहीं किया जाएगा तब तक यह विरोध जारी रहेगा। 

kishan lal sharma bjp counting center Jalandhar