Latest news
MCD में फिर बजेगा AAP का डंगा, दिल्ली की जनता ने माना AAP कट्टर ईमानदार पार्टी- मनीष सिसोदिया Kulhad Pizza का नया विवाद शुरु, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो खूब हो रहा ट्रौल जालंधर-फगवाड़ा गेट की हांगकांग मार्किट को सील करने की तैयारी, कांग्रेसी राज में किसने वसूले थे 28 ला... अटारी बाजार बोर्ड वाला चौंक के पास फिर शुरु हुआ 35 अवैध दुकानों का निर्माण, "पुरानी फाईल गायब, सिस्ट... जालन्धर तहसील में हुए विवाद में आरोपी पवन कुमार को मिली अदालत से राहत, जांच में शामिल पंजाब- शिक्षा के मंदिर में बच्चों के परिजनों ने की कर्लक की जमकर धुलाई, सीसीटीवी वायरल जालन्धर- AAP की सरकार में "बेरोजगार" हुए तकनीकि बिल्डिंग इंस्पैक्टर, 10 दिनों बाद भी नहीं सौंपा गया ... निगम के लिए एक ओर बड़ी मुसीबत-फोल्ड़ीवाल ट्रीटमैंट प्लांट के बाहर तंबू लगाकर शुरु हुआ प्रर्दशन,कूड़े... पूर्व कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की जमानत याचिका पर आया यह फैसला, विजीलैंस ने कोर्ट के समक्ष रख... आम आदमी पार्टी के विधायक की सिफारिश पर लगी महिला SHO भ्रष्टाचार के केस में सस्पेंड

मैंने हमेशा कड़ी मेहनत की है और आगे भी करता रहूंगा : हार्दिक पांड्या



 भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने कहा कि वह कड़ी मेहनत में विश्वास करते हैं और बिना शोर मचाए ऐसा करना जारी रखेंगे। इस 28 वर्षीय ने कहा कि वह इस साल के अंत में आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 को ध्यान में रखते हुए अपनी पूरी फिटनेस को ठीक करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। 




पांड्या ने कहा कि मैंने हमेशा टीम की रुचि को ध्यान में रखते हुए अपनी तैयारी के साथ खुद को आगे बढ़ाया है। लेकिन इस बार मैं खुद को शारीरिक और मानसिक रूप से तैयार करने के लिए कुछ समय चाहता था। मैं अपने परिवार के लिए भी कुछ समय निकालना चाहता था। हमने काफी समय बिताया है। बायो बबल में हालांकि सभी ने हमें सहज महसूस कराने की कोशिश की है, बायो बबल में रहना बहुत कठिन है। 

पांड्या ने अपने हरफनमौला प्रदर्शन से साबित किया, लेकिन पीठ की चोट ने उन्हें उच्च स्तर पर गेंदबाजी बंद करने के लिए मजबूर कर दिया। उन्होंने कहा कि आप अपने परिवार से दूर बहुत समय बिताते हैं और यह अंततः आप पर भारी पड़ता है। मैं खुद को प्रतिबिंबित करने के लिए समय चाहता था और समझता था कि मुझे किन क्षेत्रों पर काम करने और उन चीजों को सुधारने पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है। मैंने हमेशा चुप रहकर कड़ी मेहनत की है और आगे भी करता रहूंगा। 

अहमदाबाद के मालिकों सीवीसी कैपिटल ने हार्दिक पांड्या को अपनी टीम में चुना। वह इस आईपीएल सीजन में टीम की कप्तानी भी करेंगे। पांड्या जिन्हें पांच बार की विजेता मुंबई इंडियंस ने रिलीज किया था, उन्हें अहमदाबाद फ्रेंचाइजी के मालिक सीवीसी कैपिटल ने अनुबंधित किया है और वह आगामी आईपीएल 2022 में उनका नेतृत्व करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।