Latest news
जालन्धर विनय मंदिर के पंडित के खिलाफ ब्लात्कार का मामला दर्ज, गिरफ्तार पंजाब पुलिस को खुली चुनौती- पीएपी हैडक्वार्टर की दीवारों पर लिखे खालिस्तानी नारे, मामला दर्ज पंजाब में अगले चार दिन लगातार भारी बारिश की चेतावनी,विभाग ने जारी किए निर्देश पंजाब - ड्रग इंस्पेक्टर बबलीन कौर को पुलिस ने किया गिरफ्तार , मुख्यमंत्री की एंटी करप्शन हेल्पलाइन प... जालंधर - शरारती तत्वों ने लम्बा पिंड सड़क पर खड़ी आधा दर्जन कारों के शीशे तोड़े, शिकायत दर्ज जालंधर मकसूदां सब्ज़ी मंडी में गैस स्लेंडर फटा, 1 घायल लख लाहनत- सीमा आर्ट ने 8वीं बार किया निगम की बेसमैंट पर कब्जा, वर्कशाप चालू डेविएट में खूनी टकराव - एक छात्र की मौके पर मौत, दो श्रीमन अस्पताल दाखिल जालंधर अर्बन एस्टेट में चल रहे स्पार्कल स्पा सेंटर में CIA की रेड, 2 जोड़े आपत्तिजनक हालत में काबू संगरूर लोकसभा चुनाव में वोटरों का नहीं नजर आ रहा उत्साह, अब तक सिर्फ इतने प्रतिशत हुआ मतदान

मैंने हमेशा कड़ी मेहनत की है और आगे भी करता रहूंगा : हार्दिक पांड्या

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

 भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने कहा कि वह कड़ी मेहनत में विश्वास करते हैं और बिना शोर मचाए ऐसा करना जारी रखेंगे। इस 28 वर्षीय ने कहा कि वह इस साल के अंत में आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 को ध्यान में रखते हुए अपनी पूरी फिटनेस को ठीक करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। 

पांड्या ने कहा कि मैंने हमेशा टीम की रुचि को ध्यान में रखते हुए अपनी तैयारी के साथ खुद को आगे बढ़ाया है। लेकिन इस बार मैं खुद को शारीरिक और मानसिक रूप से तैयार करने के लिए कुछ समय चाहता था। मैं अपने परिवार के लिए भी कुछ समय निकालना चाहता था। हमने काफी समय बिताया है। बायो बबल में हालांकि सभी ने हमें सहज महसूस कराने की कोशिश की है, बायो बबल में रहना बहुत कठिन है। 

पांड्या ने अपने हरफनमौला प्रदर्शन से साबित किया, लेकिन पीठ की चोट ने उन्हें उच्च स्तर पर गेंदबाजी बंद करने के लिए मजबूर कर दिया। उन्होंने कहा कि आप अपने परिवार से दूर बहुत समय बिताते हैं और यह अंततः आप पर भारी पड़ता है। मैं खुद को प्रतिबिंबित करने के लिए समय चाहता था और समझता था कि मुझे किन क्षेत्रों पर काम करने और उन चीजों को सुधारने पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है। मैंने हमेशा चुप रहकर कड़ी मेहनत की है और आगे भी करता रहूंगा। 

अहमदाबाद के मालिकों सीवीसी कैपिटल ने हार्दिक पांड्या को अपनी टीम में चुना। वह इस आईपीएल सीजन में टीम की कप्तानी भी करेंगे। पांड्या जिन्हें पांच बार की विजेता मुंबई इंडियंस ने रिलीज किया था, उन्हें अहमदाबाद फ्रेंचाइजी के मालिक सीवीसी कैपिटल ने अनुबंधित किया है और वह आगामी आईपीएल 2022 में उनका नेतृत्व करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।