Latest news
MCD में फिर बजेगा AAP का डंगा, दिल्ली की जनता ने माना AAP कट्टर ईमानदार पार्टी- मनीष सिसोदिया Kulhad Pizza का नया विवाद शुरु, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो खूब हो रहा ट्रौल जालंधर-फगवाड़ा गेट की हांगकांग मार्किट को सील करने की तैयारी, कांग्रेसी राज में किसने वसूले थे 28 ला... अटारी बाजार बोर्ड वाला चौंक के पास फिर शुरु हुआ 35 अवैध दुकानों का निर्माण, "पुरानी फाईल गायब, सिस्ट... जालन्धर तहसील में हुए विवाद में आरोपी पवन कुमार को मिली अदालत से राहत, जांच में शामिल पंजाब- शिक्षा के मंदिर में बच्चों के परिजनों ने की कर्लक की जमकर धुलाई, सीसीटीवी वायरल जालन्धर- AAP की सरकार में "बेरोजगार" हुए तकनीकि बिल्डिंग इंस्पैक्टर, 10 दिनों बाद भी नहीं सौंपा गया ... निगम के लिए एक ओर बड़ी मुसीबत-फोल्ड़ीवाल ट्रीटमैंट प्लांट के बाहर तंबू लगाकर शुरु हुआ प्रर्दशन,कूड़े... पूर्व कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की जमानत याचिका पर आया यह फैसला, विजीलैंस ने कोर्ट के समक्ष रख... आम आदमी पार्टी के विधायक की सिफारिश पर लगी महिला SHO भ्रष्टाचार के केस में सस्पेंड

पंजाब में आप सरकार की बड़ी कारवाई,भ्रष्टाचार के आरोपों में सेहत मंत्री विजय सिंगला को किया बर्खास्त



अनिल वर्मा




पंजाब में आम आदमी पार्टी के सीएम भगवंत मान ने आज भ्रष्टाचार के आरोपों में सेहत मंत्री डाक्टर विजय सिंगला को मंत्री पद से बर्खास्त कर दिया है और उसके खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए पुलिस को सिफारिश की है। सीएम मान कहा कि उन्हे पता चला था कि सेहत मंत्री अपने विभाग में हर खरीद टैंडर में से 1 प्रतिशत रिश्वत की मांग करते थे जिसकी जांच के बाद सभी आरोप सही पाए गए और आरोपों सबंधि डाक्टर विजय सिंगला ने भी आरोपों को सही माना।

Meet AAP's Dr Vijay Singla, who sworn in as Minister in Bhagwant Mann-led  Cabinet today | India News | Zee News

सीएम मान ने कहा कि वह पंजाब में किसी भी आम आदमी पार्टी के नेता को किसी भी तरह का भ्रष्टाचार नहीं करने देंगे और न ही बर्दाशत करेंगे। कोई भी मामला सामने आने के बाद तथा आरोप साबित होने के बाद तुरंत कारवाई की जाएगी और किसी को भी बक्शा नहीं जाएगा।

 

बता दें कि सीएम मान के इस फैसले के बाद पंजाब के तमाम विधानसभा हल्कों में जीत हासिल कर चुके आम विधायकों के चेहरों पर चिंता की लकीरें साफ देखी जा रही है कहीं उनके द्वारा भ्रष्टाचार के मामले की कोई शिकायत सीएम मान तक पहुंच गई तो किसी भी वक्त विधायकी से हाथ धौना पड़ सकता है।

 

ताजा मामलों अनुसार सीएम मान पंजाब के कई विधायकों के हल्कों में अपनी टीमें भेजी है जोकि सीधा भगवंत मान को विधायक का रिपोर्टकार्ड सौंपेगी इस जांच में सरकारी अफसरों तथा आम जनता का भी फीडबैक मांगा  जाएगा कि आखिर उनकी पार्टी का कोई नेता किसी भी तरह के भ्रष्टाचार में तो लिप्त नहीं।

 

जालन्धर की बात की जाए तो यहां सबसे अधिक मलाईदार विभाग नगर निगम, जेडीए,सब रजिस्ट्रार दफ्तर, इम्प्रूमैंट ट्रस्ट, आबकारी विभाग हैं जहां विधायकों की सीधी नजर है। मिली जानकारी अनुसार इन विभागों को डील करने के लिए कई आप नेताओं की ओर से अलग अलग पीए भी रख लिए गए हैं जोकि सीधे अधिकारियों के साथ हररोज कोई न कोई काम करवाने के लिए संपर्क में रहते हैं।