Latest news
MCD में फिर बजेगा AAP का डंगा, दिल्ली की जनता ने माना AAP कट्टर ईमानदार पार्टी- मनीष सिसोदिया Kulhad Pizza का नया विवाद शुरु, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो खूब हो रहा ट्रौल जालंधर-फगवाड़ा गेट की हांगकांग मार्किट को सील करने की तैयारी, कांग्रेसी राज में किसने वसूले थे 28 ला... अटारी बाजार बोर्ड वाला चौंक के पास फिर शुरु हुआ 35 अवैध दुकानों का निर्माण, "पुरानी फाईल गायब, सिस्ट... जालन्धर तहसील में हुए विवाद में आरोपी पवन कुमार को मिली अदालत से राहत, जांच में शामिल पंजाब- शिक्षा के मंदिर में बच्चों के परिजनों ने की कर्लक की जमकर धुलाई, सीसीटीवी वायरल जालन्धर- AAP की सरकार में "बेरोजगार" हुए तकनीकि बिल्डिंग इंस्पैक्टर, 10 दिनों बाद भी नहीं सौंपा गया ... निगम के लिए एक ओर बड़ी मुसीबत-फोल्ड़ीवाल ट्रीटमैंट प्लांट के बाहर तंबू लगाकर शुरु हुआ प्रर्दशन,कूड़े... पूर्व कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की जमानत याचिका पर आया यह फैसला, विजीलैंस ने कोर्ट के समक्ष रख... आम आदमी पार्टी के विधायक की सिफारिश पर लगी महिला SHO भ्रष्टाचार के केस में सस्पेंड

राजनीती की चाल में कोटली को मिली केपी से शह, कुछ ही देर बाद मिलेगी मात !



  • दो सीटें रिव्यू पर लगी, आज 12 बजे होगी घोषणा

अनिल वर्मा
आदमपुर और खडूर साहिब की सीट पर कांग्रेस के लिए बढ़ते विवाद के बाद दोनो सीटें रिव्यू के लिए रखी गई है। आज दोनो सीटों पर प्रत्याशी बदले जाने की पूरी संभावना है। यहां आदमपुर हल्के से महिन्दर सिंह केपी को सुखविंदर सिंह कोटली की जगह टिकट दिया जाएगा। इसके लिए आज 12 बजे घोषणा हो सकती है।




Once Tech Edu Minister, Kaypee settles for chairman of its board
वहीं श्री खडूर साहिब से रमनजीत सिक्की आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं। यहां जसबीर सिंह डिंपा अपने बेटे के लिए टिकट मांग रहे हैं।