Latest news
जालन्धर विनय मंदिर के पंडित के खिलाफ ब्लात्कार का मामला दर्ज, गिरफ्तार पंजाब पुलिस को खुली चुनौती- पीएपी हैडक्वार्टर की दीवारों पर लिखे खालिस्तानी नारे, मामला दर्ज पंजाब में अगले चार दिन लगातार भारी बारिश की चेतावनी,विभाग ने जारी किए निर्देश पंजाब - ड्रग इंस्पेक्टर बबलीन कौर को पुलिस ने किया गिरफ्तार , मुख्यमंत्री की एंटी करप्शन हेल्पलाइन प... जालंधर - शरारती तत्वों ने लम्बा पिंड सड़क पर खड़ी आधा दर्जन कारों के शीशे तोड़े, शिकायत दर्ज जालंधर मकसूदां सब्ज़ी मंडी में गैस स्लेंडर फटा, 1 घायल लख लाहनत- सीमा आर्ट ने 8वीं बार किया निगम की बेसमैंट पर कब्जा, वर्कशाप चालू डेविएट में खूनी टकराव - एक छात्र की मौके पर मौत, दो श्रीमन अस्पताल दाखिल जालंधर अर्बन एस्टेट में चल रहे स्पार्कल स्पा सेंटर में CIA की रेड, 2 जोड़े आपत्तिजनक हालत में काबू संगरूर लोकसभा चुनाव में वोटरों का नहीं नजर आ रहा उत्साह, अब तक सिर्फ इतने प्रतिशत हुआ मतदान

राजनीती की चाल में कोटली को मिली केपी से शह, कुछ ही देर बाद मिलेगी मात !

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip
  • दो सीटें रिव्यू पर लगी, आज 12 बजे होगी घोषणा

अनिल वर्मा
आदमपुर और खडूर साहिब की सीट पर कांग्रेस के लिए बढ़ते विवाद के बाद दोनो सीटें रिव्यू के लिए रखी गई है। आज दोनो सीटों पर प्रत्याशी बदले जाने की पूरी संभावना है। यहां आदमपुर हल्के से महिन्दर सिंह केपी को सुखविंदर सिंह कोटली की जगह टिकट दिया जाएगा। इसके लिए आज 12 बजे घोषणा हो सकती है।

Once Tech Edu Minister, Kaypee settles for chairman of its board
वहीं श्री खडूर साहिब से रमनजीत सिक्की आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं। यहां जसबीर सिंह डिंपा अपने बेटे के लिए टिकट मांग रहे हैं।