Latest news
जालन्धर विनय मंदिर के पंडित के खिलाफ ब्लात्कार का मामला दर्ज, गिरफ्तार पंजाब पुलिस को खुली चुनौती- पीएपी हैडक्वार्टर की दीवारों पर लिखे खालिस्तानी नारे, मामला दर्ज पंजाब में अगले चार दिन लगातार भारी बारिश की चेतावनी,विभाग ने जारी किए निर्देश पंजाब - ड्रग इंस्पेक्टर बबलीन कौर को पुलिस ने किया गिरफ्तार , मुख्यमंत्री की एंटी करप्शन हेल्पलाइन प... जालंधर - शरारती तत्वों ने लम्बा पिंड सड़क पर खड़ी आधा दर्जन कारों के शीशे तोड़े, शिकायत दर्ज जालंधर मकसूदां सब्ज़ी मंडी में गैस स्लेंडर फटा, 1 घायल लख लाहनत- सीमा आर्ट ने 8वीं बार किया निगम की बेसमैंट पर कब्जा, वर्कशाप चालू डेविएट में खूनी टकराव - एक छात्र की मौके पर मौत, दो श्रीमन अस्पताल दाखिल जालंधर अर्बन एस्टेट में चल रहे स्पार्कल स्पा सेंटर में CIA की रेड, 2 जोड़े आपत्तिजनक हालत में काबू संगरूर लोकसभा चुनाव में वोटरों का नहीं नजर आ रहा उत्साह, अब तक सिर्फ इतने प्रतिशत हुआ मतदान

इनोसेंट हाट्र्स कालेज ऑफ एजुकेशन जालन्धर का एक बार फिर शिक्षा के क्षेत्र में बेहतरीन प्रदर्शन

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

जालन्धर अनिल वर्मा

innocent hearts college result इनोसेंट हाट्र्स कालेज ऑफ एजुकेशन, जालन्धर प्रत्येक वर्ष बेहतर प्रदर्शन के साथ शिक्षा के क्षेत्र में अग्रणी रहा है, जो इस वर्ष भी जीएनडीयू, बी.एड परीक्षा सेमेस्टर-II (मई – 2021) के परिणाम स्पष्ट रूप से परिलक्षित हो रहा है। 45 विद्यार्थी-अध्यापकों में से 39 विद्यार्थी-अध्यापकों ने डिस्टिंक्शन हासिल की है और 43 विद्यार्थी-अध्यापकों ने प्रथम श्रेणी हासिल की है।

कालेज में नर्गिस जैतवानी, कृतिका मागो, मिताली राणा, नेहा गोस्वामी, शिखा सनन, अंकिता सूरी, पलक व तनु अरोड़ा ने 86.73 प्रतिशत अंकों के साथ पहला स्थान हासिल किया। गुणप्रीत कौर ने 85.68 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरा, डोरस मल्होत्रा ने 85.26 प्रतिशत अंकों के साथ तीसरा स्थान हासिल किया, अमनप्रीत कौर व कोमल वर्मा ने 84.84 प्रतिशत अंकों के साथ चौथा स्थान हासिल किया।

मेधावी छात्रों ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता, शिक्षकों और कालेज के वातावरण को दिया। गुणप्रीत कौर ने कहा कि दूसरा स्थान हासिल करना मेरे लिए बहुत मायने रखता है क्योंकि मैंने इस परीक्षा के लिए वास्तव में कठिन तैयारी की थी। सारा श्रेय खुद लेना गलत होगा क्योंकि इस तरह मैं अपने शिक्षकों और परिवार द्वारा किए गए प्रयासों को अनदेखा करूंगी। मैं परिश्रमी व प्रेरक शिक्षकों को पाकर बहुत धन्य हूं। इस अवसर पर मैनेजमैंट सदस्यों, प्राचार्य व स्टाफ सदस्यों ने विद्यार्थी-अध्यापकों को उनकी शानदार उपलब्धियों के लिए बधाई दी।