Latest news
जालन्धर-मंडी फैंटनगंज में बनी दो बड़ी नाजायज इमारतों के खिलाफ कारवाई न करने वाले 7 अधिकारियों के खिल... जाल्नधर - Charcoal Restaurant में खाना खाकर बच्चों समेत तीन महिलाएं मौके पर हुई बेहोश,अस्पताल में भर... जालन्धरः डीसीपी नरेश डोगरा पर दिन चढ़ते ही गिरी एक ओर गाज, पढे पूरा मामला जालन्धरः दुकानदारों के मामूली विवाद ने लिया भयानक रुप,डीसीपी नरेश डोगरा के खिलाफ ही दर्ज हुई FIR, पढ... नशे में धुत व्यक्ति ने घर में घुसकर की मारपीट और तोड़फोड़, पुलिस के साथ भी झगड़ा पंजाब में सियासत गर्माई- ओप्रेशन लोटस के विवाद पर पंजाब में भाजपा पर केस दर्ज, विजीलैंस को सौंपी जां... चार साल बाद री-सील हुआ विरासत हवेली रैस्टोंरैंट (एम्पायर हेरीटेज) के पीछे क्या है राज, पढ़े क्यो चार... Plaza Hotel में बन रही Multistorey Market के मामले में निगम प्रशासन के खिलाफ अदालत में केस दायर करेग... प्रताप बाग के नजदीक एक दुकान के नक्शे पर बनी तीन सैनिटरी की दुकानें, चौथी की तैयारी पंजाब : SHO से परेशान ASI मुंशी ने थाने में खुद को मारी गोली, मौत

आज़ादी के अमृत महोत्सव पर इनोसेंट हाट्र्स ने बिखेरे आज़ादी के रंग साइक्लोथॉन के संग

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

रोज़ाना पोस्ट 

बौरी मेमोरियल एजुकेशनल एंड मेडिकल ट्रस्ट के तत्वाधान चलाए जा रहे ‘दिशा -एक प्रयास’ के अंतर्गत इनोसेंट हाट्र्स ग्रुप के स्टाफ तथा विद्यार्थियों ने 75 वें आजा़दी के अमृत महोत्सव मनाते हुए इनोसेंट हाट्र्स ग्रीन मॉडल टाउन से जालंधर शहर में एक विशाल साइकिल रैली निकाल कर लोगों को हर घर तिरंगे के लिए प्रोत्साहित किया।

मुख्य अतिथि डॉक्टर पलक बौरी गुप्ता, डायरेक्टर (सीएसआर ) ने तिरंगे के रंग के गुब्बारे उड़ाकर रैली का उद्घाटन किया । इस रैली में भाग लेने वाले सदस्यों ने अपने तिरंगे का सम्मान करने, भारत की अखंडता तथा मातृभूमि की रक्षा करने की शपथ ली। तत्पश्चात डॉक्टर पलक ने हरी झंडी दिखाकर रैली आरंभ करवाई। सारा वातावरण भारत माता की जय के नारों से गूंज उठा। इस ‘व्हीलस ऑफ फ्रीडम’ साइकिल रैली में लगभग 300 विद्यार्थी तथा स्टाफ मेंबर्स ने भाग लिया। इस रैली के दौरान प्रतिभागियों की सुरक्षा व स्वास्थ्य का पूर्ण रूप से ध्यान रखा गया।

प्रतिभागियों की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए पूरे रास्ते में थोड़ी थोड़ी दूरी पर स्काउट्स के सदस्य तथा अध्यापक दिशा-निर्देशों के लिए उपस्थित थे। इनोसेंट हाट्र्स मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल की डॉ1टर्स की टीम तथा एंबुलेंस किसी भी तरह की आपातकालीन स्थिति से निपटने के लिए मुस्तैद थी। साइकिल रैली के सुरक्षित संचालन के लिए पुलिस प्रशासन की तरफ से संपूर्ण सहयोग मिला।

फिनिशिंग लाइन पर बच्चों का स्वागत करने के लिए इनोसेंट हाट्र्स के चेयरमैन डॉ अनूप बौरी, मैनेजिंग डायरेक्टर (मेडिकल सर्विसेज़) डॉक्टर चंद्र बौरी, एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर ऑफ स्कूल्स मैडम शैली बौरी, एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर ऑफ कॉलेजेस मैडम आराधना बौरी तथा मैनेजमेंट के सभी सदस्य उपस्थित थे। प्रत्येक प्रतिभागी को ‘ दिशा- एक प्रयास’ के अंतर्गत रिफ्रेशमेंट भी दी गई।