Latest news
जालन्धर विनय मंदिर के पंडित के खिलाफ ब्लात्कार का मामला दर्ज, गिरफ्तार पंजाब पुलिस को खुली चुनौती- पीएपी हैडक्वार्टर की दीवारों पर लिखे खालिस्तानी नारे, मामला दर्ज पंजाब में अगले चार दिन लगातार भारी बारिश की चेतावनी,विभाग ने जारी किए निर्देश पंजाब - ड्रग इंस्पेक्टर बबलीन कौर को पुलिस ने किया गिरफ्तार , मुख्यमंत्री की एंटी करप्शन हेल्पलाइन प... जालंधर - शरारती तत्वों ने लम्बा पिंड सड़क पर खड़ी आधा दर्जन कारों के शीशे तोड़े, शिकायत दर्ज जालंधर मकसूदां सब्ज़ी मंडी में गैस स्लेंडर फटा, 1 घायल लख लाहनत- सीमा आर्ट ने 8वीं बार किया निगम की बेसमैंट पर कब्जा, वर्कशाप चालू डेविएट में खूनी टकराव - एक छात्र की मौके पर मौत, दो श्रीमन अस्पताल दाखिल जालंधर अर्बन एस्टेट में चल रहे स्पार्कल स्पा सेंटर में CIA की रेड, 2 जोड़े आपत्तिजनक हालत में काबू संगरूर लोकसभा चुनाव में वोटरों का नहीं नजर आ रहा उत्साह, अब तक सिर्फ इतने प्रतिशत हुआ मतदान

Innokids Pre-Primary स्कूल ऑफ इनोसेंट हार्ट्स ने लर्नर्स एंड एक्सप्लोरर्स नन्हें-मुन्नों का किया स्वागत

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

रोज़ाना पोस्ट 

इनोसेंट हार्ट्स के पाँचों स्कूलों (जीएमटी, लोहारां, कैंट जंडियाला रोड, रॉयल वर्ल्ड व कपूरथला रोड) के इनोकिड्स में सत्र 2022-23 में दाखिला पाने वाले लर्नर्स एंड एक्सप्लोरर्स बच्चों का इनोकिड्स की अध्यापिकाओं ने भरपूर स्वागत किया। हँसते- मुस्कुराते बच्चों ने आज शिक्षा की सीढ़ी पर पहला कदम रखा। थोड़ी ही देर में बच्चे स्कूल के माहौल में घुल मिल गए।

 

नए बच्चों को टॉफियाँ दी गई, स्माइलीज बाँटी गईं। इनचार्जिस ऑफ इनोकिड्स ने बताया कि बच्चे कुछ ही दिनों में खुद को स्कूल के माहौल के मुताबिक ढाल लेते हैं क्योंकि अध्यापिकाओं व स्टाफ सदस्यों से उन्हें बहुत प्यार मिलता है। इनोकिड्स में बच्चों के संपूर्ण व्यक्तित्व के विकास के लिए पढ़ाई के साथ-साथ और बहुत कुछ सिखाया जाता है। बच्चों को टेबल मैनर्स भी सिखाए जाते हैं‌ बच्चों को पौष्टिक भोजन खाने के लिए प्रेरित किया जाता है। बच्चों के मनोविज्ञान को समझने के लिए अभिभावकों के लिए भी समय-समय पर सेमिनार करवाए जाते हैं। बच्चों के सर्वांगीण विकास पर ध्यान दिया जाता है।