Latest news
जालन्धर-मंडी फैंटनगंज में बनी दो बड़ी नाजायज इमारतों के खिलाफ कारवाई न करने वाले 7 अधिकारियों के खिल... जाल्नधर - Charcoal Restaurant में खाना खाकर बच्चों समेत तीन महिलाएं मौके पर हुई बेहोश,अस्पताल में भर... जालन्धरः डीसीपी नरेश डोगरा पर दिन चढ़ते ही गिरी एक ओर गाज, पढे पूरा मामला जालन्धरः दुकानदारों के मामूली विवाद ने लिया भयानक रुप,डीसीपी नरेश डोगरा के खिलाफ ही दर्ज हुई FIR, पढ... नशे में धुत व्यक्ति ने घर में घुसकर की मारपीट और तोड़फोड़, पुलिस के साथ भी झगड़ा पंजाब में सियासत गर्माई- ओप्रेशन लोटस के विवाद पर पंजाब में भाजपा पर केस दर्ज, विजीलैंस को सौंपी जां... चार साल बाद री-सील हुआ विरासत हवेली रैस्टोंरैंट (एम्पायर हेरीटेज) के पीछे क्या है राज, पढ़े क्यो चार... Plaza Hotel में बन रही Multistorey Market के मामले में निगम प्रशासन के खिलाफ अदालत में केस दायर करेग... प्रताप बाग के नजदीक एक दुकान के नक्शे पर बनी तीन सैनिटरी की दुकानें, चौथी की तैयारी पंजाब : SHO से परेशान ASI मुंशी ने थाने में खुद को मारी गोली, मौत

इनोसेंट हाट्र्स के छात्रों का जे.ई.ई. मेन्स (जून-2022) में शानदार प्रदर्शन,मृदुल गुप्ता ने हासिल किए 99.9 पर्सेंटाइल

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

रोज़ाना पोस्ट 

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी द्वारा आयोजित जून-2022 में ली गई जे.ई.ई. मेन्स की परीक्षा में इनोसेंट हाट्र्स ग्रीन मॉडल टाऊन के विद्यार्थियों का पर्सेंटाइल स्कोर शानदार रहा। इस परीक्षा में मृदुल गुप्ता ने 99.9 पर्सेंटाइल हासिल कर स्कूल को गौरवान्वित किया।

400 x 400
Slide
400 x 400
previous arrow
next arrow

वहीं ओजस्वी ने 93.27 पर्सेंटाइल, प्रणव एंग्रिश ने 93.2 पर्सेंटाइल, मानवी जिंदल ने 92.78 पर्सेंटाइल व हरमन पॉल ने 92.4 पर्सेंटाइल हासिल किए। इस अवसर पर इनोसेंट हाट्र्स के चेयरमैन डॉ. अनूप बौरी ने विद्यार्थियों को उनकी शानदार सफलता पर उन्हें तथा स्टाफ सदस्यों को बधाई दी। प्रिंसिपल श्री राजीव पालीवाल ने विद्यार्थियों के प्रयासों की सराहना की और उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए उन्हें शुभकामनाएँ दीं।