Latest news
जालन्धर विनय मंदिर के पंडित के खिलाफ ब्लात्कार का मामला दर्ज, गिरफ्तार पंजाब पुलिस को खुली चुनौती- पीएपी हैडक्वार्टर की दीवारों पर लिखे खालिस्तानी नारे, मामला दर्ज पंजाब में अगले चार दिन लगातार भारी बारिश की चेतावनी,विभाग ने जारी किए निर्देश पंजाब - ड्रग इंस्पेक्टर बबलीन कौर को पुलिस ने किया गिरफ्तार , मुख्यमंत्री की एंटी करप्शन हेल्पलाइन प... जालंधर - शरारती तत्वों ने लम्बा पिंड सड़क पर खड़ी आधा दर्जन कारों के शीशे तोड़े, शिकायत दर्ज जालंधर मकसूदां सब्ज़ी मंडी में गैस स्लेंडर फटा, 1 घायल लख लाहनत- सीमा आर्ट ने 8वीं बार किया निगम की बेसमैंट पर कब्जा, वर्कशाप चालू डेविएट में खूनी टकराव - एक छात्र की मौके पर मौत, दो श्रीमन अस्पताल दाखिल जालंधर अर्बन एस्टेट में चल रहे स्पार्कल स्पा सेंटर में CIA की रेड, 2 जोड़े आपत्तिजनक हालत में काबू संगरूर लोकसभा चुनाव में वोटरों का नहीं नजर आ रहा उत्साह, अब तक सिर्फ इतने प्रतिशत हुआ मतदान

जालन्धर – लोजी पै गया आप दे MLA दा नगर निगम दी यूनियन नाल पंगा, हड़ताल दी दित्ती चेतावनी

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

अनिल वर्मा

पंजाब में जिस तरह भारी बहुमत से जनता ने आम आदमी पार्टी को बहुमत देकर जीत दिलाई है उसी तरह जनता की उम्मीदों पर खरे उतरने के लिए कई विधायक भी उतावले हैं। इसी उतावलेपन के कारण कई जगह विधायकों द्वारा सरकारी मुलाजिमों के साथ बरते जा रहा व्यवहार के कारण मुलाजिमों में भी रोष पैदा होना शुरु हो चुका है।

ताजा मामला जालन्धर से है यहां नगर निगम के ओएंडएम विभाग में तैनात जेई तथा सीवरमैन के साथ आम विधायक के भाई द्वारा गल्त व्यवहार किया गया और अपने हल्के में चल रहे सरकारी कामों का रिकार्ड मांगा गया जब जेई ने रिकार्ड संबंधि स्पष्टीकरण दिया तो विधायक का भाई गुस्से में आ गया और दोनो मुलाजिमों को काफी बुरा भला कहा।

इस मामले में आज नगर निगम की यूनियन ने आम आदमी पार्टी के विधायकों के खिलाफ कमिशनर करनेश शर्मा को मांग पत्र सौंपा और कहा कि वह किसी भी विधायक द्वारा बुलाई गई मीटिंग में तब तक नहीं जाएगे जब तक बैठक में कमिशनर या एडिशनल कमिशनर नहीं होंगे तथा सरकारी रिकार्ड तथा काम संबंधि किसी भी तरह की ज्वाबदेही के लिए कमिशनर से ही बात की जाए नहीं तो यूनियन को मजबूरन काम ठप्प करना पड़ेगा। इस दौरान बैठक में सुपरीडैंट मंदीप सिंह, बंटू सभ्रवाल,विनोद गिल, सचिन बत्रा आदि उपस्थित थे।