Latest news
MCD में फिर बजेगा AAP का डंगा, दिल्ली की जनता ने माना AAP कट्टर ईमानदार पार्टी- मनीष सिसोदिया Kulhad Pizza का नया विवाद शुरु, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो खूब हो रहा ट्रौल जालंधर-फगवाड़ा गेट की हांगकांग मार्किट को सील करने की तैयारी, कांग्रेसी राज में किसने वसूले थे 28 ला... अटारी बाजार बोर्ड वाला चौंक के पास फिर शुरु हुआ 35 अवैध दुकानों का निर्माण, "पुरानी फाईल गायब, सिस्ट... जालन्धर तहसील में हुए विवाद में आरोपी पवन कुमार को मिली अदालत से राहत, जांच में शामिल पंजाब- शिक्षा के मंदिर में बच्चों के परिजनों ने की कर्लक की जमकर धुलाई, सीसीटीवी वायरल जालन्धर- AAP की सरकार में "बेरोजगार" हुए तकनीकि बिल्डिंग इंस्पैक्टर, 10 दिनों बाद भी नहीं सौंपा गया ... निगम के लिए एक ओर बड़ी मुसीबत-फोल्ड़ीवाल ट्रीटमैंट प्लांट के बाहर तंबू लगाकर शुरु हुआ प्रर्दशन,कूड़े... पूर्व कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की जमानत याचिका पर आया यह फैसला, विजीलैंस ने कोर्ट के समक्ष रख... आम आदमी पार्टी के विधायक की सिफारिश पर लगी महिला SHO भ्रष्टाचार के केस में सस्पेंड

जालन्धर – लोजी पै गया आप दे MLA दा नगर निगम दी यूनियन नाल पंगा, हड़ताल दी दित्ती चेतावनी



अनिल वर्मा




पंजाब में जिस तरह भारी बहुमत से जनता ने आम आदमी पार्टी को बहुमत देकर जीत दिलाई है उसी तरह जनता की उम्मीदों पर खरे उतरने के लिए कई विधायक भी उतावले हैं। इसी उतावलेपन के कारण कई जगह विधायकों द्वारा सरकारी मुलाजिमों के साथ बरते जा रहा व्यवहार के कारण मुलाजिमों में भी रोष पैदा होना शुरु हो चुका है।

ताजा मामला जालन्धर से है यहां नगर निगम के ओएंडएम विभाग में तैनात जेई तथा सीवरमैन के साथ आम विधायक के भाई द्वारा गल्त व्यवहार किया गया और अपने हल्के में चल रहे सरकारी कामों का रिकार्ड मांगा गया जब जेई ने रिकार्ड संबंधि स्पष्टीकरण दिया तो विधायक का भाई गुस्से में आ गया और दोनो मुलाजिमों को काफी बुरा भला कहा।

इस मामले में आज नगर निगम की यूनियन ने आम आदमी पार्टी के विधायकों के खिलाफ कमिशनर करनेश शर्मा को मांग पत्र सौंपा और कहा कि वह किसी भी विधायक द्वारा बुलाई गई मीटिंग में तब तक नहीं जाएगे जब तक बैठक में कमिशनर या एडिशनल कमिशनर नहीं होंगे तथा सरकारी रिकार्ड तथा काम संबंधि किसी भी तरह की ज्वाबदेही के लिए कमिशनर से ही बात की जाए नहीं तो यूनियन को मजबूरन काम ठप्प करना पड़ेगा। इस दौरान बैठक में सुपरीडैंट मंदीप सिंह, बंटू सभ्रवाल,विनोद गिल, सचिन बत्रा आदि उपस्थित थे।