Latest news
जालन्धर-मंडी फैंटनगंज में बनी दो बड़ी नाजायज इमारतों के खिलाफ कारवाई न करने वाले 7 अधिकारियों के खिल... जाल्नधर - Charcoal Restaurant में खाना खाकर बच्चों समेत तीन महिलाएं मौके पर हुई बेहोश,अस्पताल में भर... जालन्धरः डीसीपी नरेश डोगरा पर दिन चढ़ते ही गिरी एक ओर गाज, पढे पूरा मामला जालन्धरः दुकानदारों के मामूली विवाद ने लिया भयानक रुप,डीसीपी नरेश डोगरा के खिलाफ ही दर्ज हुई FIR, पढ... नशे में धुत व्यक्ति ने घर में घुसकर की मारपीट और तोड़फोड़, पुलिस के साथ भी झगड़ा पंजाब में सियासत गर्माई- ओप्रेशन लोटस के विवाद पर पंजाब में भाजपा पर केस दर्ज, विजीलैंस को सौंपी जां... चार साल बाद री-सील हुआ विरासत हवेली रैस्टोंरैंट (एम्पायर हेरीटेज) के पीछे क्या है राज, पढ़े क्यो चार... Plaza Hotel में बन रही Multistorey Market के मामले में निगम प्रशासन के खिलाफ अदालत में केस दायर करेग... प्रताप बाग के नजदीक एक दुकान के नक्शे पर बनी तीन सैनिटरी की दुकानें, चौथी की तैयारी पंजाब : SHO से परेशान ASI मुंशी ने थाने में खुद को मारी गोली, मौत

जालन्धरः दुकानदारों के मामूली विवाद ने लिया भयानक रुप,डीसीपी नरेश डोगरा के खिलाफ ही दर्ज हुई FIR, पढ़े पूरी खबर

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

रोजाना पोस्ट

शास्त्री मार्किट चौक में देर रात 2 दुकानदारों में विवाद हो गया था जिसके बाद एक पक्ष ने सेंट्रल से आप विधायक दायक रमन अरोड़ा को फोन कर मामले की सूचना दी। वही मौके पर पहुंचे डीसीपी नरेश डोगरा और विधायक रमन अरोड़ा की इस मामले को लेकर बहस हो गई। शास्त्री मार्किट में झगड़ा सामान रखने को लेकर शुरु हुआ था। इसके बाद इसने मारपीट का रूप ले लिया। इस झगड़े में तीन लोग घायल हुए हैं जिन्हें सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

👉🏻 कोरोना वैक्सीन की एक डोज़ लेने के बाद हुआ डीसीपी नरेश डोगरा को कोरोना*  *👉🏻 पढ़ें पूरी खबर सिर्फ हैडलाइन एक्सप्रेस पर 👇🏻* – Headline Express

दुकान के झगड़े को लेकर हुई मारपीट के बाद पुलिस ने अपने ही डीसीपी कानून व्यवस्था नरेश डोगरा के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 इरादा कत्ल और जाति सूचक शब्द बोलने पर SC/ST एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने अपने अधिकारी के खिलाफ मामला जालंधर सेंट्रल के विधायक रमन अरोड़ा के दखल देने पर दर्ज किया है। थाने में रात को विधायक, रमन अरोड़ा के साथ वेस्ट के विधायक शीतल अंगुराल भी मौजूद थे।  बताया जा रहा है कि जिन दो दुकानदारों के बीच झगड़ा हुआ उनमें से एक का पक्ष विधायक रमन अरोड़ा ले रहे थे जबकि दूसरे दुकानदार को डीसीपी नरेश डोगरा अपना भांजा बता रहे थे।

दोनों का आपसी विवाद खत्म करने के लिए सेंट्रल टाउन में ही एक कार्यालय में विधायक के समर्थक और डीसीपी डोगरा व उनके समर्थक इकट्ठा हुए थे। यहां पर ही विधायक के समर्थकों की डीसीपी के साथ बहस हो गई। इसी बीच दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट में विधायक समर्थक राहुल, सन्नी और उमेश घायल हुए हैं। इन्हें तुरंत प्रभाव से सिविल अस्पताल में पहुंचाया गया। 

 

वहीं मामला दर्ज करने के लिए भी पुलिस भी आपस में कशमकश चलती रही, लेकिन सीपी गुरशरण सिंह के आदेश पर डीसीपी के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए थाने में डीसीपी इन्वेस्टिगेशन जसकिरणजीत सिंह तेजा पहुंचे। जिन लोगों के साथ मारपीट हुई, उनके बयानों पर मामला दर्ज कर लिया गया है। डीसीपी जसकिरणजीत सिंह तेजा ने कहा कि अभी तक जो लोग मारपीट में घायल हुए हैं, अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी मेडिकल लीगल रिपोर्ट अभी तक उन्हें नहीं मिली है। फिलहाल मामला बयानों पर दर्ज किया है। मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। अभी सिर्फ पर्चा दर्ज किया गया है।