Latest news
आप विधायक की मनमानी -बिना RTA के अलॉट किए नंबर को Fortuner Car पर लगवाया, बवाल कूल रोड की विवादित इमारत का मामला- निगम प्रशासन के खिलाफ परमजीत सिंह रायपुर ने लगाया धरना, कहा सारी ... माईहीरां गेट में हंगामा- निगम के सफाई कर्मचारी के साथ हाथापाई, सिर फटा, मौके पर पहुंचे प्रधान चंदन ग... डीसी आफिस कर्मचारियों की हड़ताल टली, कामरेड चरणजीत सिंह, ज्ञान सैदपुरी सहित तीन के खिलाफ FIR दर्ज मक्कड़ मोटर्स का कारनामाः पूर्व विधायक सुशील रिंकू के आधार कार्ड को टैंपर कर किया यह काम..स्टेट ट्रा... पंजाब में IDP Education के एजैंटों का कारनामा, IELTS टेस्ट क्लीयर करवाने के बदले लेते थे 3 लाख ,भंड... Saini Associates के खिलाफ कारवाई की फाईल दो सप्ताह से पैंडिंग, कैबिनेट मंत्री डा. इंदरबीर सिंह निज्ज... जालन्धर : वार्डबंदी का काम अभी भी अधूरा, निगम चुनाव दिसंबर तक टले, आप को कमजोर कर रही अफसराशाही! इनोसेंट हाट्र्स के विद्यार्थियों का सी.बी.एस.ई बोर्ड 12वीं कक्षा का शानदार परिणाम CBSE 12वीं कक्षा के परिणाम घोषित, ऐसे देखें अपना रिजल्ट

जालंधर – शरारती तत्वों ने लम्बा पिंड सड़क पर खड़ी आधा दर्जन कारों के शीशे तोड़े, शिकायत दर्ज

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

अनिल वर्मा 

जालंधर के लंबा पिंड चौक में देर रात आधा दर्जन करों के  शीशे तोड़ने का मामला सामने आया है। देर रात अज्ञात व्यक्तियों ने चड्ढा स्वीट्स के नजदीक सड़क पर खड़ी करीब 5 गाड़ियों के शीशे ईट मारकर तोड़ दिए। वारदात की घटना वहां लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है। सीसीटीवी कैमरे में एक युवक दिखाई दे रहा है फिलहाल अभी पुलिस जांच कर रही है।

गाड़ियों के हुए नुक्सान में बाद एक कार के मालिक राहुल शर्मा ने बताया कि रोजाना की तरह कल रात भी उन्होंने अपनी गाड़ी पार्क की थी और करीबन हम पांच लोग यहां पर रोजाना ही गाड़ी पर करते हैं आज सुबह करीब 5:30 बजे गाड़ी साफ करने पहुंचा तो देखा कि सभी गाड़ियों के शीशे टूटे हुए थे। यह किसी एक व्यक्ति का काम लगता है पास में पड़ी इंटे उठा कर ही गाड़ियों के शीशे तोड़े गए हैं।

थाना रामामंडी में पीड़ित ने करवाया मामला दर्ज

मौके पर पहुंचे थाना रामामंडी के सब इंस्पेक्टर ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि लंबा पिंड रोड पर कुछ गाड़ियों के शीशे तोड़े गए हैं जब मौके पर जाकर देखा तो करीब 5 गाड़ियों के शीशे तोड़े हुए थे गाड़ियों के मालिक की कम्पलेंट ले ली है जिसके बाद जो बनती कार्रवाई की जाएगी वहीं पास में बैंक है जिसमें सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं उनको खंगाला जाएगा और आरोपी की पहचान की जाएगी।