Latest news
MCD में फिर बजेगा AAP का डंगा, दिल्ली की जनता ने माना AAP कट्टर ईमानदार पार्टी- मनीष सिसोदिया Kulhad Pizza का नया विवाद शुरु, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो खूब हो रहा ट्रौल जालंधर-फगवाड़ा गेट की हांगकांग मार्किट को सील करने की तैयारी, कांग्रेसी राज में किसने वसूले थे 28 ला... अटारी बाजार बोर्ड वाला चौंक के पास फिर शुरु हुआ 35 अवैध दुकानों का निर्माण, "पुरानी फाईल गायब, सिस्ट... जालन्धर तहसील में हुए विवाद में आरोपी पवन कुमार को मिली अदालत से राहत, जांच में शामिल पंजाब- शिक्षा के मंदिर में बच्चों के परिजनों ने की कर्लक की जमकर धुलाई, सीसीटीवी वायरल जालन्धर- AAP की सरकार में "बेरोजगार" हुए तकनीकि बिल्डिंग इंस्पैक्टर, 10 दिनों बाद भी नहीं सौंपा गया ... निगम के लिए एक ओर बड़ी मुसीबत-फोल्ड़ीवाल ट्रीटमैंट प्लांट के बाहर तंबू लगाकर शुरु हुआ प्रर्दशन,कूड़े... पूर्व कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की जमानत याचिका पर आया यह फैसला, विजीलैंस ने कोर्ट के समक्ष रख... आम आदमी पार्टी के विधायक की सिफारिश पर लगी महिला SHO भ्रष्टाचार के केस में सस्पेंड

जालंधर :परगट, कालिया, बावा हेनरी ने भरे पर्चे, कुल 46 प्रत्याशी मैदान में कूदे, अब दो दिन रहेगी मारामारी



जालंधर जिले में अभी तक 46 प्रत्य़ाशी चुनावी दंगल में उतरने का दंभ भर चुके हैं। नामांकन के चौथे दिन जालंधर के नौ विधानसभा क्षेत्रों से 28 उम्मीदवारों ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किए। सबसे ज्यादा नामांकन आज जालंधर शहर की सीटों पर दाखिल हुए। आज फ़िल्लौर में 5, नकोदर में 2, शाहकोट में 4, करतारपुर में 2, जालंधर पश्चिमी में 1, जालंधर केंद्रीय में 2, जालंधर उत्तरी में 4, जालंधर छावनी में 6 और आदमपुर में 2 नामांकन पत्र दाखिल किए गए।




विधान सभा हलका फ़िल्लौर में पीपलज़ पार्टी आफ इंडिया (डेमोक्रेटिक) की तरफ से मुल्क राज, नेशनलिस्ट जस्टिस पार्टी की तरफ से रौणकी राम, आम आदमी पार्टी की तरफ से प्रेम कुमार और कुलविन्दर कुमारी, शिरोमणी अकाली दल (अ) की तरफ से सुरजीत सिंह ने नामज़दगी पत्र दाख़िल किये।

इसी तरह विधान सभा हलका नकोदर में बहुजन समाज पार्टी (अम्बेडकर) की तरफ से हरप्रीत सिंह और भारतीय जन जागृति पार्टी की तरफ से दिलबाग सिंह ने नामांकन पत्र दाख़िल किये। विधान सभा हलका शाहकोट से आम आदमी पार्टी की तरफ से रत्न सिंह और रणजीत कौर ने पत्र भरा। शिरोमणि अकाली दल (अ) की तरफ से सुलक्खण सिंह और परमजीत सिंह की तरफ से नामांकन पत्र भरे गए।