Latest news
जालन्धर विनय मंदिर के पंडित के खिलाफ ब्लात्कार का मामला दर्ज, गिरफ्तार पंजाब पुलिस को खुली चुनौती- पीएपी हैडक्वार्टर की दीवारों पर लिखे खालिस्तानी नारे, मामला दर्ज पंजाब में अगले चार दिन लगातार भारी बारिश की चेतावनी,विभाग ने जारी किए निर्देश पंजाब - ड्रग इंस्पेक्टर बबलीन कौर को पुलिस ने किया गिरफ्तार , मुख्यमंत्री की एंटी करप्शन हेल्पलाइन प... जालंधर - शरारती तत्वों ने लम्बा पिंड सड़क पर खड़ी आधा दर्जन कारों के शीशे तोड़े, शिकायत दर्ज जालंधर मकसूदां सब्ज़ी मंडी में गैस स्लेंडर फटा, 1 घायल लख लाहनत- सीमा आर्ट ने 8वीं बार किया निगम की बेसमैंट पर कब्जा, वर्कशाप चालू डेविएट में खूनी टकराव - एक छात्र की मौके पर मौत, दो श्रीमन अस्पताल दाखिल जालंधर अर्बन एस्टेट में चल रहे स्पार्कल स्पा सेंटर में CIA की रेड, 2 जोड़े आपत्तिजनक हालत में काबू संगरूर लोकसभा चुनाव में वोटरों का नहीं नजर आ रहा उत्साह, अब तक सिर्फ इतने प्रतिशत हुआ मतदान

जालंधर :परगट, कालिया, बावा हेनरी ने भरे पर्चे, कुल 46 प्रत्याशी मैदान में कूदे, अब दो दिन रहेगी मारामारी

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

जालंधर जिले में अभी तक 46 प्रत्य़ाशी चुनावी दंगल में उतरने का दंभ भर चुके हैं। नामांकन के चौथे दिन जालंधर के नौ विधानसभा क्षेत्रों से 28 उम्मीदवारों ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किए। सबसे ज्यादा नामांकन आज जालंधर शहर की सीटों पर दाखिल हुए। आज फ़िल्लौर में 5, नकोदर में 2, शाहकोट में 4, करतारपुर में 2, जालंधर पश्चिमी में 1, जालंधर केंद्रीय में 2, जालंधर उत्तरी में 4, जालंधर छावनी में 6 और आदमपुर में 2 नामांकन पत्र दाखिल किए गए।

विधान सभा हलका फ़िल्लौर में पीपलज़ पार्टी आफ इंडिया (डेमोक्रेटिक) की तरफ से मुल्क राज, नेशनलिस्ट जस्टिस पार्टी की तरफ से रौणकी राम, आम आदमी पार्टी की तरफ से प्रेम कुमार और कुलविन्दर कुमारी, शिरोमणी अकाली दल (अ) की तरफ से सुरजीत सिंह ने नामज़दगी पत्र दाख़िल किये।

इसी तरह विधान सभा हलका नकोदर में बहुजन समाज पार्टी (अम्बेडकर) की तरफ से हरप्रीत सिंह और भारतीय जन जागृति पार्टी की तरफ से दिलबाग सिंह ने नामांकन पत्र दाख़िल किये। विधान सभा हलका शाहकोट से आम आदमी पार्टी की तरफ से रत्न सिंह और रणजीत कौर ने पत्र भरा। शिरोमणि अकाली दल (अ) की तरफ से सुलक्खण सिंह और परमजीत सिंह की तरफ से नामांकन पत्र भरे गए।