Latest news
जालन्धर विनय मंदिर के पंडित के खिलाफ ब्लात्कार का मामला दर्ज, गिरफ्तार पंजाब पुलिस को खुली चुनौती- पीएपी हैडक्वार्टर की दीवारों पर लिखे खालिस्तानी नारे, मामला दर्ज पंजाब में अगले चार दिन लगातार भारी बारिश की चेतावनी,विभाग ने जारी किए निर्देश पंजाब - ड्रग इंस्पेक्टर बबलीन कौर को पुलिस ने किया गिरफ्तार , मुख्यमंत्री की एंटी करप्शन हेल्पलाइन प... जालंधर - शरारती तत्वों ने लम्बा पिंड सड़क पर खड़ी आधा दर्जन कारों के शीशे तोड़े, शिकायत दर्ज जालंधर मकसूदां सब्ज़ी मंडी में गैस स्लेंडर फटा, 1 घायल लख लाहनत- सीमा आर्ट ने 8वीं बार किया निगम की बेसमैंट पर कब्जा, वर्कशाप चालू डेविएट में खूनी टकराव - एक छात्र की मौके पर मौत, दो श्रीमन अस्पताल दाखिल जालंधर अर्बन एस्टेट में चल रहे स्पार्कल स्पा सेंटर में CIA की रेड, 2 जोड़े आपत्तिजनक हालत में काबू संगरूर लोकसभा चुनाव में वोटरों का नहीं नजर आ रहा उत्साह, अब तक सिर्फ इतने प्रतिशत हुआ मतदान

जालंधर : Test Drive दौरान “आग का गोला” बनी RANGE ROVER, चार लोग थे सवार , देखे फिर क्या हुआ ?

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

रोज़ाना पोस्ट 

fire in range rover car during test drive at jalandhar पंजाब में जालंधर-अमृतसर हाईवे पर विधिपुर के पास शुक्रवार देर रात एक रेंज रोवर कार बीच हाईवे में ही आग का गोला बन गई। धुंआ उठते देखकर कार सवार तुरंत उतरे और अपनी जान बचाई। इसके बाद देखते ही देखते कार पूरी तरह आग की लपटों से घिर गई। गोरायां निवासी जतिंदर सिंह जालंधर के विधिपुर में रेंज रोवर गाड़ी को बेचने के लिए लाए हुए थे। जिन्हें कार बेचनी थी, जतिंदर उन्हें टेस्ट ड्राइव के लिए ले गए थे, लेकिन टेस्ट ड्राइव के दौरान ही चलती कार में आग लग गई।

 

जब कार को आग लगी उस वक्त में चार लोग रॉबिन, जतिन, रिशु और करमवीर कार में सवार थे। विधिपुर के पास कार में सवार चारों लोगों को पहले धुआं निकलने और गाड़ी के भीतर जलने की स्मैल आई। लेकिन उन्होंने इसे गंभीरता से नहीं लिया, लेकिन थोड़ी ही देर बाद कार के इंजन से आग की लपटें निकलनी शुरू हो गईं तो उन्होंने तुरंत गाड़ी को हाईवे पर साइड में लगाया और चारों कार से निकलकर भाग खड़े हुए। देखते ही देखते मिनटों में कार ने आग पकड़ ली।

 

हाईवे पर कार को आग लगते देख लोगों का हुजुम लग गया। लोगों ने मिट्टी पानी से आग को बुझाने की कोशिश की, लेकिन जैसे-जैसे लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की, वह बढ़ती ही चली गई। लोगों ने इसी दौरान फायर ब्रिगेड को भी फोन कर दिया। मौके पर करतारपुर फायर ब्रिगेड के एसएफओ जतिंदर कुमार गाड़ी लेकर पहुंचे, लेकिन तब तक कार स्वाहा हो चुकी थी। फायर कर्मियों ने पानी की बौछारें मारकर आग बुझाई।

 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, मिनटों में कार आग की लपटों से घिर गई थी। आग जब अपने चरम पर थी तो उसमें एक जोरदार धमाका भी हुआ था। धमाका शायद फ्यूल टैंक में आग के कारण गैस बनने के कारण हुआ था। शुक्र है कि गाड़ी में सवार लोग बच गए। यदि गाड़ी के लॉक न खुलते तो बड़ा हादसा घटित हो सकता था। जानकारों का कहना है कि कार पेट्रोल पर थी औऱ इसमें आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी। पूरी तरह से इलेक्ट्रॉनिक गाड़ी में शार्ट सर्किट से निकली चिंगारियों ने फ्यूल पाइप को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे आग भड़कती चली गई।