Latest news
MCD में फिर बजेगा AAP का डंगा, दिल्ली की जनता ने माना AAP कट्टर ईमानदार पार्टी- मनीष सिसोदिया Kulhad Pizza का नया विवाद शुरु, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो खूब हो रहा ट्रौल जालंधर-फगवाड़ा गेट की हांगकांग मार्किट को सील करने की तैयारी, कांग्रेसी राज में किसने वसूले थे 28 ला... अटारी बाजार बोर्ड वाला चौंक के पास फिर शुरु हुआ 35 अवैध दुकानों का निर्माण, "पुरानी फाईल गायब, सिस्ट... जालन्धर तहसील में हुए विवाद में आरोपी पवन कुमार को मिली अदालत से राहत, जांच में शामिल पंजाब- शिक्षा के मंदिर में बच्चों के परिजनों ने की कर्लक की जमकर धुलाई, सीसीटीवी वायरल जालन्धर- AAP की सरकार में "बेरोजगार" हुए तकनीकि बिल्डिंग इंस्पैक्टर, 10 दिनों बाद भी नहीं सौंपा गया ... निगम के लिए एक ओर बड़ी मुसीबत-फोल्ड़ीवाल ट्रीटमैंट प्लांट के बाहर तंबू लगाकर शुरु हुआ प्रर्दशन,कूड़े... पूर्व कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की जमानत याचिका पर आया यह फैसला, विजीलैंस ने कोर्ट के समक्ष रख... आम आदमी पार्टी के विधायक की सिफारिश पर लगी महिला SHO भ्रष्टाचार के केस में सस्पेंड

जालंधर : Test Drive दौरान “आग का गोला” बनी RANGE ROVER, चार लोग थे सवार , देखे फिर क्या हुआ ?



रोज़ाना पोस्ट 




fire in range rover car during test drive at jalandhar पंजाब में जालंधर-अमृतसर हाईवे पर विधिपुर के पास शुक्रवार देर रात एक रेंज रोवर कार बीच हाईवे में ही आग का गोला बन गई। धुंआ उठते देखकर कार सवार तुरंत उतरे और अपनी जान बचाई। इसके बाद देखते ही देखते कार पूरी तरह आग की लपटों से घिर गई। गोरायां निवासी जतिंदर सिंह जालंधर के विधिपुर में रेंज रोवर गाड़ी को बेचने के लिए लाए हुए थे। जिन्हें कार बेचनी थी, जतिंदर उन्हें टेस्ट ड्राइव के लिए ले गए थे, लेकिन टेस्ट ड्राइव के दौरान ही चलती कार में आग लग गई।

 

जब कार को आग लगी उस वक्त में चार लोग रॉबिन, जतिन, रिशु और करमवीर कार में सवार थे। विधिपुर के पास कार में सवार चारों लोगों को पहले धुआं निकलने और गाड़ी के भीतर जलने की स्मैल आई। लेकिन उन्होंने इसे गंभीरता से नहीं लिया, लेकिन थोड़ी ही देर बाद कार के इंजन से आग की लपटें निकलनी शुरू हो गईं तो उन्होंने तुरंत गाड़ी को हाईवे पर साइड में लगाया और चारों कार से निकलकर भाग खड़े हुए। देखते ही देखते मिनटों में कार ने आग पकड़ ली।

 

हाईवे पर कार को आग लगते देख लोगों का हुजुम लग गया। लोगों ने मिट्टी पानी से आग को बुझाने की कोशिश की, लेकिन जैसे-जैसे लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की, वह बढ़ती ही चली गई। लोगों ने इसी दौरान फायर ब्रिगेड को भी फोन कर दिया। मौके पर करतारपुर फायर ब्रिगेड के एसएफओ जतिंदर कुमार गाड़ी लेकर पहुंचे, लेकिन तब तक कार स्वाहा हो चुकी थी। फायर कर्मियों ने पानी की बौछारें मारकर आग बुझाई।

 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, मिनटों में कार आग की लपटों से घिर गई थी। आग जब अपने चरम पर थी तो उसमें एक जोरदार धमाका भी हुआ था। धमाका शायद फ्यूल टैंक में आग के कारण गैस बनने के कारण हुआ था। शुक्र है कि गाड़ी में सवार लोग बच गए। यदि गाड़ी के लॉक न खुलते तो बड़ा हादसा घटित हो सकता था। जानकारों का कहना है कि कार पेट्रोल पर थी औऱ इसमें आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी। पूरी तरह से इलेक्ट्रॉनिक गाड़ी में शार्ट सर्किट से निकली चिंगारियों ने फ्यूल पाइप को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे आग भड़कती चली गई।