Latest news
जालन्धर-मंडी फैंटनगंज में बनी दो बड़ी नाजायज इमारतों के खिलाफ कारवाई न करने वाले 7 अधिकारियों के खिल... जाल्नधर - Charcoal Restaurant में खाना खाकर बच्चों समेत तीन महिलाएं मौके पर हुई बेहोश,अस्पताल में भर... जालन्धरः डीसीपी नरेश डोगरा पर दिन चढ़ते ही गिरी एक ओर गाज, पढे पूरा मामला जालन्धरः दुकानदारों के मामूली विवाद ने लिया भयानक रुप,डीसीपी नरेश डोगरा के खिलाफ ही दर्ज हुई FIR, पढ... नशे में धुत व्यक्ति ने घर में घुसकर की मारपीट और तोड़फोड़, पुलिस के साथ भी झगड़ा पंजाब में सियासत गर्माई- ओप्रेशन लोटस के विवाद पर पंजाब में भाजपा पर केस दर्ज, विजीलैंस को सौंपी जां... चार साल बाद री-सील हुआ विरासत हवेली रैस्टोंरैंट (एम्पायर हेरीटेज) के पीछे क्या है राज, पढ़े क्यो चार... Plaza Hotel में बन रही Multistorey Market के मामले में निगम प्रशासन के खिलाफ अदालत में केस दायर करेग... प्रताप बाग के नजदीक एक दुकान के नक्शे पर बनी तीन सैनिटरी की दुकानें, चौथी की तैयारी पंजाब : SHO से परेशान ASI मुंशी ने थाने में खुद को मारी गोली, मौत

जालन्धरः बीजेपी की वरिष्ठ महिला नेत्री उर्मिल वैद्य का निधन, भाजपा में शोक की लहर

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

जालन्धर अनिल वर्मा

भाजपा की वरिष्ठ महिला नेता उर्मिल वैद्य का देर रात देहांत हो गया। वह लंबे समय से बीमार चल रही थीं। कल अचानक ज्यादा तबीयत खराब होने पर उर्मिल को अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उर्मिल किडनी की बीमारी से पीड़ित थी। बता दें कि, उर्मिल वैद्य पिछले 30 सालों से भाजपा के साथ जुड़कर विभिन्न पदों पर रहते हुए संगठन को मजबूत करने का काम कर रही थीं। उर्मिल भारतीय जनता पार्टी की महिला मोर्चा जिला प्रधान भी रही हैं। प्रदेश कार्यकारिणी में भी लंबे समय तक उर्मिल विभिन्न पदों पर रही थीं। अमृतसर की रहने वाली उर्मिल कालेज के दिनों में हाकी की बेहतरीन खिलाड़ी थी। उन्होंने पंजाब स्तर तक हाकी भी खेली थी।

भाजपा की पूर्व महिला प्रधान उर्मिल वैद्य का निधन - अखंड समाचार

शादी के बाद वह जालंधर शिफ्ट हो गई थीं। उर्मिल के पति भारतीय रेलवे में कार्यरत थे और कुछ साल पहले उनका देहांत हो गया था। उसके बाद उर्मिल बीमार रहने लगी थीं। राजनीति में आने के बाद भी उर्मिल ने समाज सेवा नहीं छोड़ी। विभिन्न मौकों पर व गरीबों व जरूरतमंद महिलाओं की मदद करने से पीछे नहीं हटती थी।