Latest news
जालन्धर विनय मंदिर के पंडित के खिलाफ ब्लात्कार का मामला दर्ज, गिरफ्तार पंजाब पुलिस को खुली चुनौती- पीएपी हैडक्वार्टर की दीवारों पर लिखे खालिस्तानी नारे, मामला दर्ज पंजाब में अगले चार दिन लगातार भारी बारिश की चेतावनी,विभाग ने जारी किए निर्देश पंजाब - ड्रग इंस्पेक्टर बबलीन कौर को पुलिस ने किया गिरफ्तार , मुख्यमंत्री की एंटी करप्शन हेल्पलाइन प... जालंधर - शरारती तत्वों ने लम्बा पिंड सड़क पर खड़ी आधा दर्जन कारों के शीशे तोड़े, शिकायत दर्ज जालंधर मकसूदां सब्ज़ी मंडी में गैस स्लेंडर फटा, 1 घायल लख लाहनत- सीमा आर्ट ने 8वीं बार किया निगम की बेसमैंट पर कब्जा, वर्कशाप चालू डेविएट में खूनी टकराव - एक छात्र की मौके पर मौत, दो श्रीमन अस्पताल दाखिल जालंधर अर्बन एस्टेट में चल रहे स्पार्कल स्पा सेंटर में CIA की रेड, 2 जोड़े आपत्तिजनक हालत में काबू संगरूर लोकसभा चुनाव में वोटरों का नहीं नजर आ रहा उत्साह, अब तक सिर्फ इतने प्रतिशत हुआ मतदान

पंजाब में भाजपा और अकाली दाल के साथ दोबारा गठबंधन पर जेपी नड्डा ने दिया बड़ा ब्यान

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

रोज़ाना पोस्ट 

Re-alliance with BJP and Akali Dal पंजाब में अकाली दल और भाजपा के दोबारा गठबंधन की अफवाहों पर विराम लगाते हुए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने साफ कहा कि फिलहाल गठबंधन की कोई संभावना नहीं है तथा पंजाब में अकाली दल और भाजपा के दोबारा समझौते से साफ इंकार किया है। नड्डा ने कहा कि पंजाब में अभी अंतिम नतीजे आने बाकी है उसके बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा। मीडिया को दिए एक ब्यान में नड्डा ने कैप्टन अमरेन्दर सिंह की तारीफ करते हुए उन्हे एक बेहतर शासक बताते हुए कहा कि पंजाब में सीमावर्ती क्षेत्र में कैप्टन अमरेन्द्र सिहं द्वारा किए गए प्रयासों से केन्द्र पूरी तरह से सहमत है उन्हे भी सीमा सुरक्षों के मुद्दों की चिंताएं भाजपा के साथ है। 

Drug row fuels rift between Akali Dal and BJP in Punjab

 

पंजाब चुनाव को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने त्रिशंकु विधानसभा का आकलन किया है. नड्डा ने कहा कि पंजाब में किसी एक दल को बहुमत मिलने की संभावना नहीं है. चुनाव के बाद किसी भी दल के साथ गठबंधन के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि इस बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. 10 मार्च को मतगणना के बाद इस पर विचार किया जाएगा. उन्होंने कहा कि भाजपा पंजाब में अपनी पार्टी का आधार बढ़ाना चाहती है. उन्हें खुशी है कि इस बार वह ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़े.