Latest news
MCD में फिर बजेगा AAP का डंगा, दिल्ली की जनता ने माना AAP कट्टर ईमानदार पार्टी- मनीष सिसोदिया Kulhad Pizza का नया विवाद शुरु, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो खूब हो रहा ट्रौल जालंधर-फगवाड़ा गेट की हांगकांग मार्किट को सील करने की तैयारी, कांग्रेसी राज में किसने वसूले थे 28 ला... अटारी बाजार बोर्ड वाला चौंक के पास फिर शुरु हुआ 35 अवैध दुकानों का निर्माण, "पुरानी फाईल गायब, सिस्ट... जालन्धर तहसील में हुए विवाद में आरोपी पवन कुमार को मिली अदालत से राहत, जांच में शामिल पंजाब- शिक्षा के मंदिर में बच्चों के परिजनों ने की कर्लक की जमकर धुलाई, सीसीटीवी वायरल जालन्धर- AAP की सरकार में "बेरोजगार" हुए तकनीकि बिल्डिंग इंस्पैक्टर, 10 दिनों बाद भी नहीं सौंपा गया ... निगम के लिए एक ओर बड़ी मुसीबत-फोल्ड़ीवाल ट्रीटमैंट प्लांट के बाहर तंबू लगाकर शुरु हुआ प्रर्दशन,कूड़े... पूर्व कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की जमानत याचिका पर आया यह फैसला, विजीलैंस ने कोर्ट के समक्ष रख... आम आदमी पार्टी के विधायक की सिफारिश पर लगी महिला SHO भ्रष्टाचार के केस में सस्पेंड

पंजाब में भाजपा और अकाली दाल के साथ दोबारा गठबंधन पर जेपी नड्डा ने दिया बड़ा ब्यान



रोज़ाना पोस्ट 

Re-alliance with BJP and Akali Dal पंजाब में अकाली दल और भाजपा के दोबारा गठबंधन की अफवाहों पर विराम लगाते हुए भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने साफ कहा कि फिलहाल गठबंधन की कोई संभावना नहीं है तथा पंजाब में अकाली दल और भाजपा के दोबारा समझौते से साफ इंकार किया है। नड्डा ने कहा कि पंजाब में अभी अंतिम नतीजे आने बाकी है उसके बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा। मीडिया को दिए एक ब्यान में नड्डा ने कैप्टन अमरेन्दर सिंह की तारीफ करते हुए उन्हे एक बेहतर शासक बताते हुए कहा कि पंजाब में सीमावर्ती क्षेत्र में कैप्टन अमरेन्द्र सिहं द्वारा किए गए प्रयासों से केन्द्र पूरी तरह से सहमत है उन्हे भी सीमा सुरक्षों के मुद्दों की चिंताएं भाजपा के साथ है। 




Drug row fuels rift between Akali Dal and BJP in Punjab

 

पंजाब चुनाव को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने त्रिशंकु विधानसभा का आकलन किया है. नड्डा ने कहा कि पंजाब में किसी एक दल को बहुमत मिलने की संभावना नहीं है. चुनाव के बाद किसी भी दल के साथ गठबंधन के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि इस बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. 10 मार्च को मतगणना के बाद इस पर विचार किया जाएगा. उन्होंने कहा कि भाजपा पंजाब में अपनी पार्टी का आधार बढ़ाना चाहती है. उन्हें खुशी है कि इस बार वह ज्यादा सीटों पर चुनाव लड़े.