Latest news
MCD में फिर बजेगा AAP का डंगा, दिल्ली की जनता ने माना AAP कट्टर ईमानदार पार्टी- मनीष सिसोदिया Kulhad Pizza का नया विवाद शुरु, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो खूब हो रहा ट्रौल जालंधर-फगवाड़ा गेट की हांगकांग मार्किट को सील करने की तैयारी, कांग्रेसी राज में किसने वसूले थे 28 ला... अटारी बाजार बोर्ड वाला चौंक के पास फिर शुरु हुआ 35 अवैध दुकानों का निर्माण, "पुरानी फाईल गायब, सिस्ट... जालन्धर तहसील में हुए विवाद में आरोपी पवन कुमार को मिली अदालत से राहत, जांच में शामिल पंजाब- शिक्षा के मंदिर में बच्चों के परिजनों ने की कर्लक की जमकर धुलाई, सीसीटीवी वायरल जालन्धर- AAP की सरकार में "बेरोजगार" हुए तकनीकि बिल्डिंग इंस्पैक्टर, 10 दिनों बाद भी नहीं सौंपा गया ... निगम के लिए एक ओर बड़ी मुसीबत-फोल्ड़ीवाल ट्रीटमैंट प्लांट के बाहर तंबू लगाकर शुरु हुआ प्रर्दशन,कूड़े... पूर्व कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की जमानत याचिका पर आया यह फैसला, विजीलैंस ने कोर्ट के समक्ष रख... आम आदमी पार्टी के विधायक की सिफारिश पर लगी महिला SHO भ्रष्टाचार के केस में सस्पेंड

केजरीवाल आज फिर पहुंच रहे जालन्धर, नार्थ तथा सैंट्रल हल्के में फूकेंगे ताकत



रोज़ाना पोस्ट 




दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल आज जालंधर आ रहे हैं। जालंधर में वह आम आदमी पार्टी के नॉर्थ, सेंट्रल और कैंट क्षेत्रों में जाकर प्रचार करेंगे।जालंधर के भगत सिंह चौक से लेकर पटेल चौक तक वह दोपहर एक बजे पार्टी के प्रत्याशी दिनेश ढल्ले के हक में खुले वाहन में और पैदल चल कर प्रचार करेंगे। ढाई बजे वह जालंधर कैंट जाएंगे। वहां पार्टी प्रत्याशी पूर्व ओलिंपियन सुरिंदर सिंह सोढी के पक्ष में नागपाल मेडिकोज के पास नकुकड़ सभा को संबोधित करेंगे।

 

इसके बाद केजरीवाल फिर सेंट्रल हलके में आएंगे और साढ़े 3 बजे मोबाइल प्वाइंट के पास पार्टी प्रत्याशी रमन अरोड़ा द्वारा रखी गई नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद फिर से शाम के वक्त अरविंद केजरीवाल नॉर्थ हलके में जाएंगे और दिनेश ढल्ल के लिए प्रचार करेंगे।

 

बता दें कि अरविंद केजरीवाल मतदान तक पंजाब में ही रहेंगे और अपने प्रत्याशियों का प्रचार करेंगे। पिछले कल वह लुधियाना में थे। उन्होंने अपनी चुनाव प्रचार की यात्रा अमृतसर से शुरू की थी। फगवाड़ा में रोड़ शो निकाल कर आम आदमी पार्टी के हक में लोगों से वोट मांगे थे।