Latest news
पंजाब पुलिस को खुली चुनौती- पीएपी हैडक्वार्टर की दीवारों पर लिखे खालिस्तानी नारे, मामला दर्ज पंजाब में अगले चार दिन लगातार भारी बारिश की चेतावनी,विभाग ने जारी किए निर्देश पंजाब - ड्रग इंस्पेक्टर बबलीन कौर को पुलिस ने किया गिरफ्तार , मुख्यमंत्री की एंटी करप्शन हेल्पलाइन प... जालंधर - शरारती तत्वों ने लम्बा पिंड सड़क पर खड़ी आधा दर्जन कारों के शीशे तोड़े, शिकायत दर्ज जालंधर मकसूदां सब्ज़ी मंडी में गैस स्लेंडर फटा, 1 घायल लख लाहनत- सीमा आर्ट ने 8वीं बार किया निगम की बेसमैंट पर कब्जा, वर्कशाप चालू डेविएट में खूनी टकराव - एक छात्र की मौके पर मौत, दो श्रीमन अस्पताल दाखिल जालंधर अर्बन एस्टेट में चल रहे स्पार्कल स्पा सेंटर में CIA की रेड, 2 जोड़े आपत्तिजनक हालत में काबू संगरूर लोकसभा चुनाव में वोटरों का नहीं नजर आ रहा उत्साह, अब तक सिर्फ इतने प्रतिशत हुआ मतदान भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार IAS की बढ़ी मुश्किलें, एक और मामला दर्ज

बगावत पर उतरे केपी: जालन्धर के तीन हल्कों में बिगाड़ेंगे कांग्रेस का खेल..समर्थकों को किया जा रहा एक्टिव..

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

अनिल वर्मा
Mahinder singh kay pee टिकट कटने के बाद महिन्द्र सिंह केपी ने कांग्रेस के साथ बगावत करने का फैसला कर लिया है। कल इस मुहिम की शुरुआत करते हुए केपी ने फोलड़ीवाल में अपने समर्थकों के साथ मीटिंग दौरान की। केपी कांग्रेस हाईकमान के साथ साथ जालन्धर के तीन विधायकों का से खासे नाराज हैं। जिनमें जालन्धर वैस्ट, कैंट तथा आदमपुर शामिल है। केपी ने इन तीनों हल्कों में अपने समर्थकों को एक्टिव रहने के लिए संकेत दे दिए हैं। केपी सबसे ज्यादा वैस्ट हल्के से टिकट लेने के चाहवान थे मगर सिटिंग एमएलए सुशील रिंकू ने चन्नी के साथ नजदीकियां बढ़ाकर केपी का खेल बिगाड़ दिया। इसके बाद केपी ने कैंट हल्के में नजर रखी मगर यहां भी परगट ने सियासी चाल से केपी को मात दे दी।

मगर आदमपुर हल्के में केपी ने अपने पांव पर खुद कुलहाड़ी मारते हुए सुखविंदर सिंह कोटली को कांग्रेस में शामिल करवाया और कांग्रेस ने कोटली को पर ही आखिरी दांव खेलते हुए टिकट दी। मगर इन तीनों हल्कों में केपी की जलालत होने के बाद केपी समर्थकों में भारी रोष व्याप्त है। माना जा रहा है कि केपी जालन्धर के इन तीनों हल्कों में कांग्रेस का खेल बिगाड़ सकते हैं जिससे विपक्षी दलों को फायदा हो सकता है।