Latest news
जालन्धर-मंडी फैंटनगंज में बनी दो बड़ी नाजायज इमारतों के खिलाफ कारवाई न करने वाले 7 अधिकारियों के खिल... जाल्नधर - Charcoal Restaurant में खाना खाकर बच्चों समेत तीन महिलाएं मौके पर हुई बेहोश,अस्पताल में भर... जालन्धरः डीसीपी नरेश डोगरा पर दिन चढ़ते ही गिरी एक ओर गाज, पढे पूरा मामला जालन्धरः दुकानदारों के मामूली विवाद ने लिया भयानक रुप,डीसीपी नरेश डोगरा के खिलाफ ही दर्ज हुई FIR, पढ... नशे में धुत व्यक्ति ने घर में घुसकर की मारपीट और तोड़फोड़, पुलिस के साथ भी झगड़ा पंजाब में सियासत गर्माई- ओप्रेशन लोटस के विवाद पर पंजाब में भाजपा पर केस दर्ज, विजीलैंस को सौंपी जां... चार साल बाद री-सील हुआ विरासत हवेली रैस्टोंरैंट (एम्पायर हेरीटेज) के पीछे क्या है राज, पढ़े क्यो चार... Plaza Hotel में बन रही Multistorey Market के मामले में निगम प्रशासन के खिलाफ अदालत में केस दायर करेग... प्रताप बाग के नजदीक एक दुकान के नक्शे पर बनी तीन सैनिटरी की दुकानें, चौथी की तैयारी पंजाब : SHO से परेशान ASI मुंशी ने थाने में खुद को मारी गोली, मौत

लख लाहनत- सीमा आर्ट ने 8वीं बार किया निगम की बेसमैंट पर कब्जा, वर्कशाप चालू

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip
  • चालान भेज दिया है अब अदालत से समन जारी करवाया जाएगा- मनदीप सिंह

अनिल वर्मा
निगम प्रशासन द्वारा अपनी ही बेसमैंट का कब्जा खाली करवाना इतना मुश्किल हो चुका है कि अब तहबाजारी विभाग ने अपने हाथ खड़े कर सीमा आर्ट से अपनी बेसमैंट का कब्जा खाली करवाने के लिए अदालती कारवाई शुरु की है। तहबाजारी विभाग के सुपरीडैंट मनदीप सिंह ने कहा कि सीमा आर्ट द्वारा बेसमैंट में बनाए जा रहे बैरीकेट कई बार बाहर फैंके गए और कब्जा खाली करवाया गया मगर कुछ ही दिनों पर वह दोबारा यहां अपनी वर्कशाप चालू कर देता है इस बार अदालती कारवाई शुरु की गई है और जल्द ही कोर्ट से समन जारी करवाया जाएगा। बता दें कि सीमा आर्ट निगम की बेसमैंट में कई सालों से निजी वर्कशाप चलाई जा रही है जहां बैरीकेट तथा फ्लैक्स बोर्ड का काम किया जाता है।

 


यही नहीं अब सीमा आर्ट के हौंसले इतने बुलंद हो चुके है कि उसने बेसमेंट के बाद निगम की बाहर वाली पार्किग एरिया पर भी अपनी वर्कशाप फैला दी है और यहां भी अपने कंडम वाहन तथा बैरीकेट रखे गए हैं। यहां आसपास के दुकानदार भी निगम को कई बार यहां कब्जा खाली करवाने के लिए कह चुके हैं । दुकानदारों का कहना है कि उन्हे यहां अपना वाहन खड़ा करने में बहुत परेशानी होती है क्योंकि आधी से ज्यादा पार्किग पर सीमा आर्ट का कब्जा है।

चर्चा है कि सीमा आर्ट को निगम की बेसमैंट में कब्जा करवाने के पीछे सैंट्रल हल्के के एक दिगज कांग्रेसी नेता का हाथ था तथा जब तक कांग्रेस सत्ता में रही तब तक निगम ने यहां कब्जा खाली करवाने के लिए कोई कारवाई नहीं की अब सत्ता पलट होने के बाद भी निगम सीमा आर्ट्स से कब्जा खाली करवाने में असमर्थ है।

 

चालान भेज दिया है अब अदालती कारवाई होगी-मनदीप सिंह
सीमा आर्ट्स को पिछले महीने चालान भेज दिया था मगर कोई ज्वाब नहीं आया और न ही कब्जा खाली किया गया अब अदालती कारवाई शुरु कर दी गई है। जल्द ही अदालत से समन जारी करवाया जाएगा।