Latest news
MCD में फिर बजेगा AAP का डंगा, दिल्ली की जनता ने माना AAP कट्टर ईमानदार पार्टी- मनीष सिसोदिया Kulhad Pizza का नया विवाद शुरु, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो खूब हो रहा ट्रौल जालंधर-फगवाड़ा गेट की हांगकांग मार्किट को सील करने की तैयारी, कांग्रेसी राज में किसने वसूले थे 28 ला... अटारी बाजार बोर्ड वाला चौंक के पास फिर शुरु हुआ 35 अवैध दुकानों का निर्माण, "पुरानी फाईल गायब, सिस्ट... जालन्धर तहसील में हुए विवाद में आरोपी पवन कुमार को मिली अदालत से राहत, जांच में शामिल पंजाब- शिक्षा के मंदिर में बच्चों के परिजनों ने की कर्लक की जमकर धुलाई, सीसीटीवी वायरल जालन्धर- AAP की सरकार में "बेरोजगार" हुए तकनीकि बिल्डिंग इंस्पैक्टर, 10 दिनों बाद भी नहीं सौंपा गया ... निगम के लिए एक ओर बड़ी मुसीबत-फोल्ड़ीवाल ट्रीटमैंट प्लांट के बाहर तंबू लगाकर शुरु हुआ प्रर्दशन,कूड़े... पूर्व कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की जमानत याचिका पर आया यह फैसला, विजीलैंस ने कोर्ट के समक्ष रख... आम आदमी पार्टी के विधायक की सिफारिश पर लगी महिला SHO भ्रष्टाचार के केस में सस्पेंड

लीडर ज्यूलर्स का मालिक अमित चोपड़ा गिरफ्तार, पड़ौसन ने लगाया यह गंभ़ीर आरोप



अनिल वर्मा




जीटी रोड पर स्थित लीडर ज्यूलर्स के मालिक अमित चोपड़ा को कल देर रात थाना 3 की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि अमित चोपड़ा ने अपने घर सैंट्रल टाऊन के पड़ौस में रहने वाली एक महिला के साथ मारपीट कर उसके कपड़े फाड़ दिए जिसके बाद उक्त पीड़ित महिला ने कमिशनर पुलिस को शिकायत देकर अमित चोपड़ा के खिलाफ कारवाई की मांग की थी जिसके बाद थाना 3 की पुलिस ने अमित चोपड़ा के खिलाप आईपीसी की धारा 354 ,509 ,323 ,427 तथा 34 के तहत एफआईआर दर्ज की है। इस एफआईआर में अमित चोपड़ा के पिता शामसुंदर चोपड़ा, उनकी पत्नी विजय कुमारी तथा बिल्ला भी शामिल बताए जा रहे हैं।

पुलिस को दिए ब्यान में 48 साल की पीड़ित महिला ने कहा कि वह बुधवार करीब 11 बजे किसी काम से मिलाप रोड पर जा रही थी कि उनके पड़ौस में रहते अमित चोपड़ा ने उसे देखकर गालियां निकालनी शुरु कर दी और विरोध करने पर उससे  हाथापाई की। उसे पकड़ कर थप्पड़ मारे और गला दबाया। अमित चोपड़ा ने उसकी कमीज फाड़ दी। विवाद देखकर मोहल्ले में रहती सुखविंदर कोर ने उसे छुड़वाया। थोड़ी देर बाद चोपड़ा ने अपने पिता, पत्नी और ड्राईवर संग उनके घर के बाहर आकर हंगामा करते हुए गमले उठा कर फैंकने शुरु कर दिए। दरवाजे तोड़ने शुरु कर दिए। पड़ौसन ने कहा कि जब उसका पती और बेटा आए तो उनसे भी धक्का मुक्की की गई। पड़ौसन ने कहा कि विवाद का कारण यह है कि वह मकान की रिपेयर करवा रहे हैं जिस पर चोपड़ा एतराज जता रहे थे । पुलिस ने आज अमित चोपड़ा को अदालत में पेश करना है।