Latest news
पंजाब पुलिस को खुली चुनौती- पीएपी हैडक्वार्टर की दीवारों पर लिखे खालिस्तानी नारे, मामला दर्ज पंजाब में अगले चार दिन लगातार भारी बारिश की चेतावनी,विभाग ने जारी किए निर्देश पंजाब - ड्रग इंस्पेक्टर बबलीन कौर को पुलिस ने किया गिरफ्तार , मुख्यमंत्री की एंटी करप्शन हेल्पलाइन प... जालंधर - शरारती तत्वों ने लम्बा पिंड सड़क पर खड़ी आधा दर्जन कारों के शीशे तोड़े, शिकायत दर्ज जालंधर मकसूदां सब्ज़ी मंडी में गैस स्लेंडर फटा, 1 घायल लख लाहनत- सीमा आर्ट ने 8वीं बार किया निगम की बेसमैंट पर कब्जा, वर्कशाप चालू डेविएट में खूनी टकराव - एक छात्र की मौके पर मौत, दो श्रीमन अस्पताल दाखिल जालंधर अर्बन एस्टेट में चल रहे स्पार्कल स्पा सेंटर में CIA की रेड, 2 जोड़े आपत्तिजनक हालत में काबू संगरूर लोकसभा चुनाव में वोटरों का नहीं नजर आ रहा उत्साह, अब तक सिर्फ इतने प्रतिशत हुआ मतदान भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार IAS की बढ़ी मुश्किलें, एक और मामला दर्ज

लीडर ज्यूलर्स का मालिक अमित चोपड़ा गिरफ्तार, पड़ौसन ने लगाया यह गंभ़ीर आरोप

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

अनिल वर्मा

जीटी रोड पर स्थित लीडर ज्यूलर्स के मालिक अमित चोपड़ा को कल देर रात थाना 3 की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि अमित चोपड़ा ने अपने घर सैंट्रल टाऊन के पड़ौस में रहने वाली एक महिला के साथ मारपीट कर उसके कपड़े फाड़ दिए जिसके बाद उक्त पीड़ित महिला ने कमिशनर पुलिस को शिकायत देकर अमित चोपड़ा के खिलाफ कारवाई की मांग की थी जिसके बाद थाना 3 की पुलिस ने अमित चोपड़ा के खिलाप आईपीसी की धारा 354 ,509 ,323 ,427 तथा 34 के तहत एफआईआर दर्ज की है। इस एफआईआर में अमित चोपड़ा के पिता शामसुंदर चोपड़ा, उनकी पत्नी विजय कुमारी तथा बिल्ला भी शामिल बताए जा रहे हैं।

पुलिस को दिए ब्यान में 48 साल की पीड़ित महिला ने कहा कि वह बुधवार करीब 11 बजे किसी काम से मिलाप रोड पर जा रही थी कि उनके पड़ौस में रहते अमित चोपड़ा ने उसे देखकर गालियां निकालनी शुरु कर दी और विरोध करने पर उससे  हाथापाई की। उसे पकड़ कर थप्पड़ मारे और गला दबाया। अमित चोपड़ा ने उसकी कमीज फाड़ दी। विवाद देखकर मोहल्ले में रहती सुखविंदर कोर ने उसे छुड़वाया। थोड़ी देर बाद चोपड़ा ने अपने पिता, पत्नी और ड्राईवर संग उनके घर के बाहर आकर हंगामा करते हुए गमले उठा कर फैंकने शुरु कर दिए। दरवाजे तोड़ने शुरु कर दिए। पड़ौसन ने कहा कि जब उसका पती और बेटा आए तो उनसे भी धक्का मुक्की की गई। पड़ौसन ने कहा कि विवाद का कारण यह है कि वह मकान की रिपेयर करवा रहे हैं जिस पर चोपड़ा एतराज जता रहे थे । पुलिस ने आज अमित चोपड़ा को अदालत में पेश करना है।