Latest news
जालन्धर विनय मंदिर के पंडित के खिलाफ ब्लात्कार का मामला दर्ज, गिरफ्तार पंजाब पुलिस को खुली चुनौती- पीएपी हैडक्वार्टर की दीवारों पर लिखे खालिस्तानी नारे, मामला दर्ज पंजाब में अगले चार दिन लगातार भारी बारिश की चेतावनी,विभाग ने जारी किए निर्देश पंजाब - ड्रग इंस्पेक्टर बबलीन कौर को पुलिस ने किया गिरफ्तार , मुख्यमंत्री की एंटी करप्शन हेल्पलाइन प... जालंधर - शरारती तत्वों ने लम्बा पिंड सड़क पर खड़ी आधा दर्जन कारों के शीशे तोड़े, शिकायत दर्ज जालंधर मकसूदां सब्ज़ी मंडी में गैस स्लेंडर फटा, 1 घायल लख लाहनत- सीमा आर्ट ने 8वीं बार किया निगम की बेसमैंट पर कब्जा, वर्कशाप चालू डेविएट में खूनी टकराव - एक छात्र की मौके पर मौत, दो श्रीमन अस्पताल दाखिल जालंधर अर्बन एस्टेट में चल रहे स्पार्कल स्पा सेंटर में CIA की रेड, 2 जोड़े आपत्तिजनक हालत में काबू संगरूर लोकसभा चुनाव में वोटरों का नहीं नजर आ रहा उत्साह, अब तक सिर्फ इतने प्रतिशत हुआ मतदान

चुनाव आयोग की बड़ी कार्रवाई : ड्यूटी पर गैरहाजिर रहे 34 मुलाज़िम ससपेंड

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

रोज़ाना पोस्ट 

Election commission punjab पंजाब में 20 फरवरी को हुए विधानसभा चुनाव के लिए मतदान के दौरान ड्यूटी से गैरहाजिर रहने और लापरवाही बरतने के आरोप में चुनाव आयोग ने जिले में 34 कर्मचारियों को चुनाव ड्यूटी से गैरहाजिर रहने पर सस्पेंड कर दिया गया है, जबकि एक मुलाजिम का ड्यूटी में लापरवाही के आरोप में वेतन रोक दिया गया है। चुनाव आयोग की तरफ से ऐसे मुलाजिमों पर कार्रवाई की गई है जिनको चुनाव से एक दिन पहले 19 फरवरी को पोलिंग बूथ के लिए रवाना किया गया था, लेकिन वे 20 फरवरी को ड्यूटी पर हाजिर नहीं रहे। इन्हें तुरंत प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है।

आये दिन सस्पेंड होते हैं DM, आपको पता है सस्पेंड होने से जिलाधिकारी की  नौकरी पर क्या फर्क पड़ता है ? | India Nazar

जिन्हें ड्यूटी से गैरहाजिर रहने पर सस्पेंड किया गया है, उनमें जिला गुरदासपुर के सरकारी सीनियर सेकंडरी स्कूल लड़के में तैनात स्टाफ शामिल है, जिसे 19 फरवरी को बूथ पर रवाना किया गया था, लेकिन वह 20 को अपनी ड्यूटी पर नहीं पहुंचा। इनको सस्पेंड करने के अलावा जांच करने के आदेश दिए गए हैं। भुल्लर के प्राइमरी हेल्थ सेंटर के तरसेम सिंह, गांव भैणी मियां खान के सरकारी स्कूल की मीनाक्षी कुमारी, गांव पंडोरी के सरकारी स्कूल की अमनदीप कौर, कादियां के जूनियर इंजीनियर गुरविंदर सिंह, दकोहा के सरकारी स्कूल की राजबीर कौर, पटी तांडा के सरकारी स्कूल की रजिंदर कौर, डेरा बाबा नानक-2 की बीपीईओ संदीप कौर, डेरा बाबा नानक-2 की बीपीईओ रमनदीप कौर, बटाला के कालेज के डा. अश्वनी कंसरा, कलानौर की बीपीईओ बलबीर कौर, दरगबड़ के सरकारी स्कूल की मीनाक्षी शर्मा, देहर फतुपुर के सरकारी स्कूल की संदीप कौर, गुरदासपुर के कालेज के बलवंत सिंह, घुम्मन कलां के पावरकाम के परमजीत सिंह व मनदीप सिंह को निलंबित कर दिया गया है।