Latest news
MCD में फिर बजेगा AAP का डंगा, दिल्ली की जनता ने माना AAP कट्टर ईमानदार पार्टी- मनीष सिसोदिया Kulhad Pizza का नया विवाद शुरु, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो खूब हो रहा ट्रौल जालंधर-फगवाड़ा गेट की हांगकांग मार्किट को सील करने की तैयारी, कांग्रेसी राज में किसने वसूले थे 28 ला... अटारी बाजार बोर्ड वाला चौंक के पास फिर शुरु हुआ 35 अवैध दुकानों का निर्माण, "पुरानी फाईल गायब, सिस्ट... जालन्धर तहसील में हुए विवाद में आरोपी पवन कुमार को मिली अदालत से राहत, जांच में शामिल पंजाब- शिक्षा के मंदिर में बच्चों के परिजनों ने की कर्लक की जमकर धुलाई, सीसीटीवी वायरल जालन्धर- AAP की सरकार में "बेरोजगार" हुए तकनीकि बिल्डिंग इंस्पैक्टर, 10 दिनों बाद भी नहीं सौंपा गया ... निगम के लिए एक ओर बड़ी मुसीबत-फोल्ड़ीवाल ट्रीटमैंट प्लांट के बाहर तंबू लगाकर शुरु हुआ प्रर्दशन,कूड़े... पूर्व कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की जमानत याचिका पर आया यह फैसला, विजीलैंस ने कोर्ट के समक्ष रख... आम आदमी पार्टी के विधायक की सिफारिश पर लगी महिला SHO भ्रष्टाचार के केस में सस्पेंड

चुनाव आयोग की बड़ी कार्रवाई : ड्यूटी पर गैरहाजिर रहे 34 मुलाज़िम ससपेंड



रोज़ाना पोस्ट 




Election commission punjab पंजाब में 20 फरवरी को हुए विधानसभा चुनाव के लिए मतदान के दौरान ड्यूटी से गैरहाजिर रहने और लापरवाही बरतने के आरोप में चुनाव आयोग ने जिले में 34 कर्मचारियों को चुनाव ड्यूटी से गैरहाजिर रहने पर सस्पेंड कर दिया गया है, जबकि एक मुलाजिम का ड्यूटी में लापरवाही के आरोप में वेतन रोक दिया गया है। चुनाव आयोग की तरफ से ऐसे मुलाजिमों पर कार्रवाई की गई है जिनको चुनाव से एक दिन पहले 19 फरवरी को पोलिंग बूथ के लिए रवाना किया गया था, लेकिन वे 20 फरवरी को ड्यूटी पर हाजिर नहीं रहे। इन्हें तुरंत प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है।

आये दिन सस्पेंड होते हैं DM, आपको पता है सस्पेंड होने से जिलाधिकारी की  नौकरी पर क्या फर्क पड़ता है ? | India Nazar

जिन्हें ड्यूटी से गैरहाजिर रहने पर सस्पेंड किया गया है, उनमें जिला गुरदासपुर के सरकारी सीनियर सेकंडरी स्कूल लड़के में तैनात स्टाफ शामिल है, जिसे 19 फरवरी को बूथ पर रवाना किया गया था, लेकिन वह 20 को अपनी ड्यूटी पर नहीं पहुंचा। इनको सस्पेंड करने के अलावा जांच करने के आदेश दिए गए हैं। भुल्लर के प्राइमरी हेल्थ सेंटर के तरसेम सिंह, गांव भैणी मियां खान के सरकारी स्कूल की मीनाक्षी कुमारी, गांव पंडोरी के सरकारी स्कूल की अमनदीप कौर, कादियां के जूनियर इंजीनियर गुरविंदर सिंह, दकोहा के सरकारी स्कूल की राजबीर कौर, पटी तांडा के सरकारी स्कूल की रजिंदर कौर, डेरा बाबा नानक-2 की बीपीईओ संदीप कौर, डेरा बाबा नानक-2 की बीपीईओ रमनदीप कौर, बटाला के कालेज के डा. अश्वनी कंसरा, कलानौर की बीपीईओ बलबीर कौर, दरगबड़ के सरकारी स्कूल की मीनाक्षी शर्मा, देहर फतुपुर के सरकारी स्कूल की संदीप कौर, गुरदासपुर के कालेज के बलवंत सिंह, घुम्मन कलां के पावरकाम के परमजीत सिंह व मनदीप सिंह को निलंबित कर दिया गया है।