Latest news
MCD में फिर बजेगा AAP का डंगा, दिल्ली की जनता ने माना AAP कट्टर ईमानदार पार्टी- मनीष सिसोदिया Kulhad Pizza का नया विवाद शुरु, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो खूब हो रहा ट्रौल जालंधर-फगवाड़ा गेट की हांगकांग मार्किट को सील करने की तैयारी, कांग्रेसी राज में किसने वसूले थे 28 ला... अटारी बाजार बोर्ड वाला चौंक के पास फिर शुरु हुआ 35 अवैध दुकानों का निर्माण, "पुरानी फाईल गायब, सिस्ट... जालन्धर तहसील में हुए विवाद में आरोपी पवन कुमार को मिली अदालत से राहत, जांच में शामिल पंजाब- शिक्षा के मंदिर में बच्चों के परिजनों ने की कर्लक की जमकर धुलाई, सीसीटीवी वायरल जालन्धर- AAP की सरकार में "बेरोजगार" हुए तकनीकि बिल्डिंग इंस्पैक्टर, 10 दिनों बाद भी नहीं सौंपा गया ... निगम के लिए एक ओर बड़ी मुसीबत-फोल्ड़ीवाल ट्रीटमैंट प्लांट के बाहर तंबू लगाकर शुरु हुआ प्रर्दशन,कूड़े... पूर्व कैबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा की जमानत याचिका पर आया यह फैसला, विजीलैंस ने कोर्ट के समक्ष रख... आम आदमी पार्टी के विधायक की सिफारिश पर लगी महिला SHO भ्रष्टाचार के केस में सस्पेंड

नवजोत सिद्धू ने विरोधी पार्टी के हिंदू ब्राह्मण उम्मीदवार को बोला “काला बामन” चुनाव आयोग को शिकायत



रोज़ाना पोस्ट (अमृतसर)




भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के उप-प्रधान अशोक सरीन हिक्की ने पंजाब कांग्रेस के प्रधान व अमृतसर पूर्वी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा शुक्रवार को अपने विधानसभा के मौदल गांव मे चुनाव प्रचार के दौरान एक चुनावी सभा को संबोधित करते समय विरोधी पार्टी के हिंदू ब्राह्मण उम्मीदवार अनिल जोशी को उनकी जात व रंग को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी  कर काला बामन बोल ब्राह्मण हिंदू समाज का अपमान करने की शिकायत पंजाब के मुख्य चुनाव अधिकारी को की है। इसी के साथ उन्होंने पुलिस कमिश्नर को धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज कर चुनावी प्रचार पर रोक लगाने की मांग की है।

अपराधियों को MLA के सरंक्षण के आगे पुलिस, व्यापारी व जनता बेबस-अशोक सरीन हिक्की - Prabhat Times

सरीन ने यह भी कहा की दोबारा नवजोत सिद्धू ने साजिशन अपने सहयोगी मुहम्मद मुस्तफा की तरह हिंदुओं को नीचा दिखाने की कोशिश कर अपनी व कांग्रेस की हिंदू विरोधी मानसिकता दर्शाई है। सरीन ने बताया कि इतिहास गवाह है कि कांग्रेस के राज मे कश्मीर व पंजाब मे हिंदुओं पर कत्ल व जुल्म हुए और सदैव देश के हिंदुओं को दबाने व कुचलने वाले लोगों को संरक्षण व सहयोग दिया। इसलिए अब पंजाब की जनता आपसी प्रेम मे फूट डालकर सत्ता प्राप्त करने की कोशिश करने वाली  कांग्रेस के खिलाफ मतदान करके जवाब देंगे ताकि दोबारा पंजाब मे हिंदू अपने आपको असुरक्षित महसूस न करें।