Latest news
जालन्धर विनय मंदिर के पंडित के खिलाफ ब्लात्कार का मामला दर्ज, गिरफ्तार पंजाब पुलिस को खुली चुनौती- पीएपी हैडक्वार्टर की दीवारों पर लिखे खालिस्तानी नारे, मामला दर्ज पंजाब में अगले चार दिन लगातार भारी बारिश की चेतावनी,विभाग ने जारी किए निर्देश पंजाब - ड्रग इंस्पेक्टर बबलीन कौर को पुलिस ने किया गिरफ्तार , मुख्यमंत्री की एंटी करप्शन हेल्पलाइन प... जालंधर - शरारती तत्वों ने लम्बा पिंड सड़क पर खड़ी आधा दर्जन कारों के शीशे तोड़े, शिकायत दर्ज जालंधर मकसूदां सब्ज़ी मंडी में गैस स्लेंडर फटा, 1 घायल लख लाहनत- सीमा आर्ट ने 8वीं बार किया निगम की बेसमैंट पर कब्जा, वर्कशाप चालू डेविएट में खूनी टकराव - एक छात्र की मौके पर मौत, दो श्रीमन अस्पताल दाखिल जालंधर अर्बन एस्टेट में चल रहे स्पार्कल स्पा सेंटर में CIA की रेड, 2 जोड़े आपत्तिजनक हालत में काबू संगरूर लोकसभा चुनाव में वोटरों का नहीं नजर आ रहा उत्साह, अब तक सिर्फ इतने प्रतिशत हुआ मतदान

नवजोत सिद्धू ने विरोधी पार्टी के हिंदू ब्राह्मण उम्मीदवार को बोला “काला बामन” चुनाव आयोग को शिकायत

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

रोज़ाना पोस्ट (अमृतसर)

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के उप-प्रधान अशोक सरीन हिक्की ने पंजाब कांग्रेस के प्रधान व अमृतसर पूर्वी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी नवजोत सिंह सिद्धू द्वारा शुक्रवार को अपने विधानसभा के मौदल गांव मे चुनाव प्रचार के दौरान एक चुनावी सभा को संबोधित करते समय विरोधी पार्टी के हिंदू ब्राह्मण उम्मीदवार अनिल जोशी को उनकी जात व रंग को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी  कर काला बामन बोल ब्राह्मण हिंदू समाज का अपमान करने की शिकायत पंजाब के मुख्य चुनाव अधिकारी को की है। इसी के साथ उन्होंने पुलिस कमिश्नर को धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज कर चुनावी प्रचार पर रोक लगाने की मांग की है।

अपराधियों को MLA के सरंक्षण के आगे पुलिस, व्यापारी व जनता बेबस-अशोक सरीन हिक्की - Prabhat Times

सरीन ने यह भी कहा की दोबारा नवजोत सिद्धू ने साजिशन अपने सहयोगी मुहम्मद मुस्तफा की तरह हिंदुओं को नीचा दिखाने की कोशिश कर अपनी व कांग्रेस की हिंदू विरोधी मानसिकता दर्शाई है। सरीन ने बताया कि इतिहास गवाह है कि कांग्रेस के राज मे कश्मीर व पंजाब मे हिंदुओं पर कत्ल व जुल्म हुए और सदैव देश के हिंदुओं को दबाने व कुचलने वाले लोगों को संरक्षण व सहयोग दिया। इसलिए अब पंजाब की जनता आपसी प्रेम मे फूट डालकर सत्ता प्राप्त करने की कोशिश करने वाली  कांग्रेस के खिलाफ मतदान करके जवाब देंगे ताकि दोबारा पंजाब मे हिंदू अपने आपको असुरक्षित महसूस न करें।