Latest news
जालन्धर-मंडी फैंटनगंज में बनी दो बड़ी नाजायज इमारतों के खिलाफ कारवाई न करने वाले 7 अधिकारियों के खिल... जाल्नधर - Charcoal Restaurant में खाना खाकर बच्चों समेत तीन महिलाएं मौके पर हुई बेहोश,अस्पताल में भर... जालन्धरः डीसीपी नरेश डोगरा पर दिन चढ़ते ही गिरी एक ओर गाज, पढे पूरा मामला जालन्धरः दुकानदारों के मामूली विवाद ने लिया भयानक रुप,डीसीपी नरेश डोगरा के खिलाफ ही दर्ज हुई FIR, पढ... नशे में धुत व्यक्ति ने घर में घुसकर की मारपीट और तोड़फोड़, पुलिस के साथ भी झगड़ा पंजाब में सियासत गर्माई- ओप्रेशन लोटस के विवाद पर पंजाब में भाजपा पर केस दर्ज, विजीलैंस को सौंपी जां... चार साल बाद री-सील हुआ विरासत हवेली रैस्टोंरैंट (एम्पायर हेरीटेज) के पीछे क्या है राज, पढ़े क्यो चार... Plaza Hotel में बन रही Multistorey Market के मामले में निगम प्रशासन के खिलाफ अदालत में केस दायर करेग... प्रताप बाग के नजदीक एक दुकान के नक्शे पर बनी तीन सैनिटरी की दुकानें, चौथी की तैयारी पंजाब : SHO से परेशान ASI मुंशी ने थाने में खुद को मारी गोली, मौत

किसी की धमकियों से डरने वाला नहीं,जनता के हित के लिए जंग जारी रहेगी-शीतल अंगुराल

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

रोजाना पोस्ट

जालन्धर वैस्ट हल्के से आम आदमी पार्टी से विधायक शीतल अंगुराल को गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई से मिली जान से मारने की धमकी पर सोशल मीडिया पर लाईव होकर बोले कि वह किसी की धमकी से डरने वाले नहीं है तथा जनता के हित के लिए शुरु की जंग जारी रहेगी। विरोधी जानबूझ कर ऐसी ओछी राजनीति कर रहे हैं तांकि हल्के का माहौल खराब हो सके मगर ऐसा किसी भी कीमत पर नहीं होने दिया जाएगा वैस्ट हल्के में अमन शांति बरकरार रखी जाएगी।

उन्होंने कहा कि वे पार्टी के प्रवक्ता हैं और इस नाते विभिन्न माध्यमों पर गैंगस्टरों के विरुद्ध बोलते रहते हैं। वे किसी से डरने वाले नहीं हैं और अपना काम जारी रखेंगे। उन्होंने यह भी आशंका जताई की यह काम उनके किसी राजनीतिक विरोधी का हो सकता है। विधायक ने कहा, जिन लोगों ने भी यह काम किया है, वे जल्द सलाखों के पीछे होंगे।  

उधर, पुलिस इस मामले में गहन जांच कर रही है। जालंधर और पंजाब के बाकी शहरों में रहने वाले प्रतिष्ठित लोगों को मिली धमकियों के सारे मामलों की पुलिस तफ्तीश कर रही है। पुलिस यह जानने का प्रयास कर रहा है कि जिस नंबर से अंगुराल को धमकी मिली है, क्या उसी नंबर से किसी बड़े नेता या उद्योगपति को भी धमकी मिली है। वहीं यह भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि यह काम किसी की शरारत तो नहीं।