Latest news
आप विधायक की मनमानी -बिना RTA के अलॉट किए नंबर को Fortuner Car पर लगवाया, बवाल कूल रोड की विवादित इमारत का मामला- निगम प्रशासन के खिलाफ परमजीत सिंह रायपुर ने लगाया धरना, कहा सारी ... माईहीरां गेट में हंगामा- निगम के सफाई कर्मचारी के साथ हाथापाई, सिर फटा, मौके पर पहुंचे प्रधान चंदन ग... डीसी आफिस कर्मचारियों की हड़ताल टली, कामरेड चरणजीत सिंह, ज्ञान सैदपुरी सहित तीन के खिलाफ FIR दर्ज मक्कड़ मोटर्स का कारनामाः पूर्व विधायक सुशील रिंकू के आधार कार्ड को टैंपर कर किया यह काम..स्टेट ट्रा... पंजाब में IDP Education के एजैंटों का कारनामा, IELTS टेस्ट क्लीयर करवाने के बदले लेते थे 3 लाख ,भंड... Saini Associates के खिलाफ कारवाई की फाईल दो सप्ताह से पैंडिंग, कैबिनेट मंत्री डा. इंदरबीर सिंह निज्ज... जालन्धर : वार्डबंदी का काम अभी भी अधूरा, निगम चुनाव दिसंबर तक टले, आप को कमजोर कर रही अफसराशाही! इनोसेंट हाट्र्स के विद्यार्थियों का सी.बी.एस.ई बोर्ड 12वीं कक्षा का शानदार परिणाम CBSE 12वीं कक्षा के परिणाम घोषित, ऐसे देखें अपना रिजल्ट

पंजाब पुलिस को खुली चुनौती- पीएपी हैडक्वार्टर की दीवारों पर लिखे खालिस्तानी नारे, मामला दर्ज

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

रोजाना पोस्ट

जालन्धर पुलिस के हैडक्वार्टर के बाहर दीवारों पर खालिस्तानी स्लोगन लिखे जाने के बाद एक बार फिर पुलिस में हड़कंप मच गया है। इससे पहले श्री देवी तालाब मंदिर के नजदीक दीवारों पर भी ऐसे ही स्लोगन लिखे जाने का मामला सामने आया था।  सिख फॉर जस्टिस के गुरपतवंत सिंह पन्नू ने सोशल मीडिया पर जालंधर में बने पुलिस के पीएपी कॉम्प्लेक्स की दीवारों पर खालिस्तानी स्लोगन लिखवाकर वीडियो वायरल की।

जिस दीवार पर स्लोगन लिखे गए है वह एक नंबर गेट है और वहां से तमाम पुलिस अधिकारियों अपनी गाड़ियों से आते जाते है।पंजाब पुलिस के पीएपी कॉन्प्लेक्स के बाहर गुरपतवंत सिंह पन्नू द्वारा खालिस्तानी स्लोगन लिखवाना पुलिस की निगरानी पर सवालिया निशान खड़ा कर रहा है।हालांकि मीडिया के आने से पहले पुलिस मुलाजिमों ने स्लोगन को नीले रंग से पेंट कर दिया है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर स्लोगन लिखने वालों की तालाश शुरु कर दी है।