Latest news
जालन्धर विनय मंदिर के पंडित के खिलाफ ब्लात्कार का मामला दर्ज, गिरफ्तार पंजाब पुलिस को खुली चुनौती- पीएपी हैडक्वार्टर की दीवारों पर लिखे खालिस्तानी नारे, मामला दर्ज पंजाब में अगले चार दिन लगातार भारी बारिश की चेतावनी,विभाग ने जारी किए निर्देश पंजाब - ड्रग इंस्पेक्टर बबलीन कौर को पुलिस ने किया गिरफ्तार , मुख्यमंत्री की एंटी करप्शन हेल्पलाइन प... जालंधर - शरारती तत्वों ने लम्बा पिंड सड़क पर खड़ी आधा दर्जन कारों के शीशे तोड़े, शिकायत दर्ज जालंधर मकसूदां सब्ज़ी मंडी में गैस स्लेंडर फटा, 1 घायल लख लाहनत- सीमा आर्ट ने 8वीं बार किया निगम की बेसमैंट पर कब्जा, वर्कशाप चालू डेविएट में खूनी टकराव - एक छात्र की मौके पर मौत, दो श्रीमन अस्पताल दाखिल जालंधर अर्बन एस्टेट में चल रहे स्पार्कल स्पा सेंटर में CIA की रेड, 2 जोड़े आपत्तिजनक हालत में काबू संगरूर लोकसभा चुनाव में वोटरों का नहीं नजर आ रहा उत्साह, अब तक सिर्फ इतने प्रतिशत हुआ मतदान

पंजाब : अमृतधारी सिख के साथ मारपीट मेल में चर्च के पास्टर सहित 11 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

रोज़ाना पोस्ट 

पुलिस ने अमृतधारी व्यक्ति के दाढ़ी के बाल नोंचने और उससे मारपीट करने के आरोप में चर्च के पास्टर रमन हंस, प्रिंस, शम्मी समेत 11 व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एक व्यक्ति को हिरासत में भी लिया गया है। पुलिस को दी शिकायत में सुखविंदर सिंह वासी सल्लोमाजरा ने बताया कि वह सोमवार शाम पांच बजे अपने खेतों की तरफ जा रहा था। रास्ते में नींव खोदी हुई देखी तो पास बनी चर्च के पास्टर रमन हंस से इसका कारण पूछा। इस पर रमन हंस, प्रिंस, शम्मी हंस ने विवाद करना शुरू कर दिया। इसी बीच इनके साथी भी पहुंच गए और फिर मारपीट कर उसे घायल कर दिया।

 

मारपीट के दौरान उसके सिर पर बंधा परना उतार दिया। दाढ़ी के बाल नोंचकर अभद्र व्यवहार भी किया। बाद में मौके पर पहुंचे उसके भाई आढ़ती जसवीर सिंह ने उसे सरकारी अस्पताल श्री चमकौर साहिब में दाखिल करवाया। सुखविंदर सिंह ने आरोप लगाया कि उसे आरोपितों से जान माल का भी खतरा है। उधर, घटना के बाद धार्मिक जत्थेबंदियों निहंग सिंह जत्थेबंदी के प्रमुख जत्थेदार बाबा कुलविंदर सिंह चौंता वाले, धर्म प्रचार संस्था हम चाकर गोबिंद के मेंबर, शिरोमणि अकाली दल (अमृतसर) समेत विभिन्न पार्टी से संबंधित नेता थाने पहुंचे और विरोध किया।