Latest news
आप विधायक की मनमानी -बिना RTA के अलॉट किए नंबर को Fortuner Car पर लगवाया, बवाल कूल रोड की विवादित इमारत का मामला- निगम प्रशासन के खिलाफ परमजीत सिंह रायपुर ने लगाया धरना, कहा सारी ... माईहीरां गेट में हंगामा- निगम के सफाई कर्मचारी के साथ हाथापाई, सिर फटा, मौके पर पहुंचे प्रधान चंदन ग... डीसी आफिस कर्मचारियों की हड़ताल टली, कामरेड चरणजीत सिंह, ज्ञान सैदपुरी सहित तीन के खिलाफ FIR दर्ज मक्कड़ मोटर्स का कारनामाः पूर्व विधायक सुशील रिंकू के आधार कार्ड को टैंपर कर किया यह काम..स्टेट ट्रा... पंजाब में IDP Education के एजैंटों का कारनामा, IELTS टेस्ट क्लीयर करवाने के बदले लेते थे 3 लाख ,भंड... Saini Associates के खिलाफ कारवाई की फाईल दो सप्ताह से पैंडिंग, कैबिनेट मंत्री डा. इंदरबीर सिंह निज्ज... जालन्धर : वार्डबंदी का काम अभी भी अधूरा, निगम चुनाव दिसंबर तक टले, आप को कमजोर कर रही अफसराशाही! इनोसेंट हाट्र्स के विद्यार्थियों का सी.बी.एस.ई बोर्ड 12वीं कक्षा का शानदार परिणाम CBSE 12वीं कक्षा के परिणाम घोषित, ऐसे देखें अपना रिजल्ट

पंजाब – ड्रग इंस्पेक्टर बबलीन कौर को पुलिस ने किया गिरफ्तार , मुख्यमंत्री की एंटी करप्शन हेल्पलाइन पर मिली थी शिकायत

innocent-jan-2022-strip
innocent-jan-2022-strip

रोज़ाना पोस्ट 

IAS अधिकारी संजय पोपली के बाद पंजाब सरकार लगातार भरषट अधिकारियों के भष्ट तंत्र की पोल खोल उन्हे सलाखों के पीछे धकेल रही है। ताजा मामला गुरदासपुर एवं पठानकोट जिले की ड्रग इंस्पैक्टर बबलीन कौर का सामने आया है। बबलीन कौर पर ड्रग लाईसैंस जारी करने के एवज में लाखों रुपये की रिश्वत मांगने के आरोप लगे हैं। यह कारवाई मुख्यंत्री भगवंत मान द्वारा जारी की गई एंटी क्रपशन हैल्पलाईन पर दी गई शिकायत के आधार पर की गई। 

न्यू अमृतसर क्षेत्र में रहने वाली बबलीन कौर के घर पुलिस छापामारी करने पहुंची थी। इस दौरान पुलिस ने घर में उसकी तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली। बताया जा रहा है कि ड्रग इंस्पेक्टर गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी में छिपी हुई थीं। खबर मिलते ही पुलिस ने यूनिवर्सिटी पहुंचकर बबलीन कौर को गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि, बबलीन कौर पर आरोप है कि उनके अधीनस्थ कार्यरत एक दर्जा चार कर्मचारियों ने मेडिकल स्टोर संचालक को लाइसेंस जारी करने की एवज में रिश्वत की मांग की थी। बताया जा रहा है कि दर्जा चार कर्मचारी से पुलिस ने जब पूछताछ की तो उसने बबलीन का नाम लिया है। पुलिस बबलीन को कुछ देर बाद अमृतसर के सिविल अस्पताल लाएगी, जहां उनका मेडिकल करवाया जाएगा।